Part 38 : shaddi 2

349 34 18
                                    

At Anirudh's room....

He got ready ...

He looking handsome

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

He looking handsome ....

Suddenly door knock...

Anirudh : aa jaoo ...

Anshi : dadaa ...

Anirudh : arre anshuu tum...

Anshi : arre waahhh....mere dadaa toh bohut handsome lag rahe Hai ...agar aap mere dada Nahi hote naa meh hi shaddi karleti aapse 🤭🤭...
( Le me : dada se flirting..)

Anirudh : flirt kar rahi hai Mujhse itni badi ho gayi Hai kyaaa...he hold her ears....😒😒😒...accha hi Hua ...tum Meri behen ban gayiii ...Nahi toh meh bondita se kese shaddi Karta...😄😄....aur samaj loh anshuu....tu Kitni bhi badi ho Jaoo.. tum mere liyee choti hi ho...

Anshi : ahh dukh raha Hai chora dadaa... Sorry... Nahi bolungi....

Anirudh : he leave her ears...

Anshi : wese bulane ayyi thi aapko....boudi ke Ghar Jana haina hume...toh Chale ...

Anirudh : haaa haaa...Chalo..kis ke liye wait kar rahi ho ....

Anshi : nahi Nahi aap chaho...toh aur taiyaar ho sakte ho .. mujhe Koyi problem Nahi..🤭

Anirudh : Aajkal bohut baate karni lagi ho ....shaddi ke baat dekhta hu....😏

Anshi : meh tu huyi yahaaaa....🤭...chalo dadaa aap Niklo...meh aati hu...

Anirudh : hmm....he leave ...

Anshi : meh Abhi Ko call Karti hu...
She called Abhi ...

He picked up...

On call...

Anshi : hello Abhi...tum aayoge naa shaddi peh....plz aana naa...

Abhi : haaa Meri anshuu meh jarur aayungaa.... wese Sundar lag rahi ho...

Anshi : tumhe kesa pata mene kyaa pehnaa...

Abhi : pink lehenga right ...?😌

Anshi : tumhe kese pata...tum idhar ho kyaa...she searching him...

Abhi : nahii Anshuuu....meh udhar Nahi hu...mere Dil ne Kaha Ki tumne Aaj pink wali lehenga pehna Hai ....
And you are looking beautiful my girl...😍🥰🥰...

Anshi : Thank youuu...my boyy...I love you ....

Abhi : I love youuu 2 ...

Anshi : she smiled 😊..byee rakhti hu...jaldi aana .. I'm waiting for you..

Abhi : hmm...he disconnected...

After some time...she go to hall...

At hall....

Anshi comes...

Anirudh : arree anshuu jaldi ...kitnaa late kiyaa...😕😕....kakaa Chale gayee ... already ...hum hi Hai jaldi Chal...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें