Part 32 : Marriage date

283 33 13
                                    

In the das haveli ....

Anidita Inside the haveli....

Kaka : arre tum log Sahi sahme peh aagaye.... Pandit Ji Abhi shaddi Ki tarik hi baatane hi wale Hai..

Anirudh see her and excited
And she too excited 🤩...

Pandit Ji : shaddi Ki tarik..agle shatah( next month)...shubh din Hai ..aap USS kariye... shaddi.... USS din navrati bhi Hai ...

Anidita were excited 🤩...

Kaka : jii Pandit Ji ..🙏🙏..

Pandit Ji ...leave ...

Manish : arre hame toh bohut saari taiyaari karni hogi .... shaddi meh sirf ek saatah hi Baki Hai...

Kaka : haa Manish.... bohut Sarre taiyaari karni hogi .....

Anidita looking each other...
Anirudh in her ears : bondita ....bass sabar Karo ...ek week ke baat tumhara Pati banne wala hu ...aur tum Meri patni wali ho ...

Bondita : ishhh 🙈🙈🙈....

Anirudh : he smiled towards her 😄....

Kaka : Manish ..Mene Socha Hai sagaai Kal hi karde ....

Manish : Mene bhi Socha....yeh Baat....itna jaldi kese hoga trilochan...sagaai Ki anguthi bhi chahiye hogi naa....

Kaka : haaa yeh bhi Baat Hai....

Bondita : she think for a while...baba ...kaka...Kya hum anguthi aapni pasand le sakte Hai ....

Kaka : haaa jarur kyun Nahi .....toh anirudh tum log ...angoothi kharitne jau ...hum Baki Ki taiyaari Karte Hai ....

Manish : haa Sahi trilochan ...tum Niklo... Nahi toh Der ho jayegi ...

Anirudh : jii baba...😄...chalo bondita...in mind : chalo accha hi Hai bondita ke Saath time spend Karne Ko toh mil Jayega ....🤭🤭

Bondita : she nodded 😊😊...

Both left .....

In car....

Bondita : Pati Babu ....meh soch rahi thi ....😥😥...

Anirudh : haaa bolo na Bondita ...Kya baat Hai ...

Bondita : Kya meh.. aapne baccho ko  humare...angoothi select Karne se Sakti hu ?

Anirudh : kyaaa 😧😧... tumhare bacche Hai ...??? 😱😱😱

Bondita : arre buddhu Babu🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️....aap...USS Gali meh chaliye meh dikhati hu....

Anirudh : he still confused ...🤔🤔...
And turn to this road ..which bondita told...

In the road....

He saw  poor childrens...

Bondita : bacchooo....😄😄😄..

Children : didiiii.....they are jumping...

Anirudh : he smiled...😄😄...

Children : yeh kon Hai Didi...

Anirudh : meh aapka dada hu... baccho .....

Bondita : aur Meri iss dada se shaddi honewali Hai ..🙈..

Children : shaddi ???? ...didiii kiii...yeahhhh.🤩🤩🤩🥰🥰🥰...

Anirudh : baccho....aur hum chahte ke aaplog...hamare angoothi pasand kare....😊😊..

Bondita : haa baccho...aap log hamare bacche Jese ho...Kya aap madad karenge .... angoothi pasand karenge ☹️...

Children : jarur didiii , dadaaaa....hum jarur madad karenge....🥰🥰🥰...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें