Part 53 : Anirudh's childhood memories

309 34 11
                                    

In the morning ....

Bondita is in kitchen ....
She is making breakfast for everyone....

Kaka came ....

Kaka : arre bahuu ....kyaa Bana rahi ho ... bohut acchi khushboo aarahi Hai ....

Bondita : jii kaka sasur.. woh meh kheer bana rahi thi.....😃😃...

Kaka : waahhh bahuuu ....bohut badhiyaa 🥰....banao banao ...
Agar Binoy rehta toh Kitna Khush ho Jata ...esi bahuuu paake ... 🥺..

Bondita : wese kaka sasur Ji ...binoy Mdalb mere sasur Ji huye naa ...

Kaka : haaa bahuu ...sasur Ji huyee tumhare ....

Bondita : sasur jii ... kahaa Hai ..kaka sasur Ji... woh Kabhi unhe dekhaa nahii .... kyaa woh yahaa Nahi rehte ....

Kaka : haa...wohh ... London meh rehta hai ....😣...

Bondita : par kiu ?? ...

Kaka : Binoy wahaa Kam Karta hai betaa ...

Bondita : par woh ...she about to say ..but he left ...she become confused ....

At breakfast .....

All are present there ....

Anirudh : waahh... bondita ..Aaj toh tumne kheer banayi Hai ...🤩🤩...

Bondita : jii ...aapki favourite Hainaa ..aapke liyee hi Hai ....😃😃..

Anirudh : thank you baby ...

Kaka coughed !!😳😳

Bondita : shh...🤫🤫.....aapko sharam Nahi aati ..kaka ke samne yeh sab baate Karte huyee ...😕😕

Anirudh : ohh sorryyy ...😅😅

Kaka : bahuu.... wahaa se paani denaa ...

Bondita : jii Laayi....she gave water to him...

Kaka : he take the water ... dhanyabaad bahuu ....

Bondita : she smiled 😊...

Anirudh : wese congratulations bondita ...🤩🤩

Bondita : heinn..kyun ...??

Anirudh : arre tumne toh thode Dino meh hi Naam kamane lagi ho bondita ...aapko pata Hai kaka ... kacheri meh bondita ko Saman Diyaa jaa raha thaa ....

Kaka : he was not so happy 🙂🙂..in mind : esa chalte raha toh ..bahuu Anirudh se aage Nikal jayegiii ....aur anirudh ka Saman Karna sab kardenge ...bahuu ka Saman sab kardenge .....esa nahii ho sakta ....

Acchi baat Hai bahuu bohut badhiyaa ... Anirudh tumne toh kacheri Janna thaa ...

Bondita : jii Pati Babu ....meh aapke Tiffin pack karke aati hu ....

Anirudh : he take the Tiffin ...accha woh mujhe Aaj aane meh thoda der ho sakta Hai ...tum ..meraa intezaar maat karnaa khate hi so janaa ..hmm.. while kissing her cheeks ...

Bondita : accha thik Hai ...Pati Babu ....🙈... aapna dyaan rakhiyega Pati Babu...she also kissed his cheeks.

Anirudh : he smiled 😊..tum bhi bondita ..chalo meh chalta hu ....aur khane ke sahme dawai Lena maat bhulna...

Bondita : jii Pati Babu..le lungi ....😄😄...

Anirudh : byee baby....

Bondita : byee 🙈🙈...

He left ...

She also left towards kitchen ...

After some time .....

Bondita comes to hall....

Bondita : arre kaka sasur Ji ....aapko kuch chahiye kyaa 😄...

Kaka : kuch nahii chahiye bahuu ..chalo ..tum bhi betho yaha 😊..

Bondita : jii ..she sat ...wese Kaka sasur Ji .. sasur Ji ..Kabhi aate kyun Nahi yahaa ....??

Kaka : woh ....😥😥

Bondita : wohh kyaa kaka sasur ji ....

Kaka : jab Anirudh Ki maa .. gayii Hai yahaa se Ghar sunaka suna hogayaa...yeh Ghar haveli ban gayi Thi ... par jab tum aayi ..tumne phirse hamare ISS haveli ko Ghar bana Diyaa ...par Puri tarike Ghar Nahi keh sakte Hai ...pata Hai kiu .....

Bondita : kiu ??

Kaka : kyunki pura pariwar Nahi Hai naa ...tumhare sasur jii Nahi Hai yaha ....

Bondita : par kiu nahi Hai sasur jii ...aur meh jab bhi Pati Babu ko sasur Ji ke baare meh batati ..woh baat ko palat dete Hai ....😟😟

Kaka : kyunki Anirudh aapne baba se nafrat Karta Hai .....

Bondita : kya 😢....

Kaka : jab se subhra gayi Hai ...Binoy Akela ho Gaya thaa ...tabse woh aapne business meh hi dyaan Deta Hai ..tab Anirudh 17 saal ka Tha ..aur anshi betiyaa bohut choti Thi...anshi betiyaa Ko  koyi sambhalne wala Nahi tha...uske baba dyaan Nahi dete Hai .. Anirudh ne hi zimmedari Li thi ..Ki woh aapni behen ko maa aur baba aur dada teeno ka hi pyaar degaa..tabse usne Thant liyaa Tha Ki woh aapne baba se nafrat Karta Hai ...nafrat bhi jayash Hai Anirudh Ki ..😢😢😢...

Bondita : par woh uske baba haina ....woh aapne baba se nafrat Karte Hai ....par meh thi karungii ..unko pass layungi ...

Kaka : kese layungi bahuu ..binoy Aata hi nahii .. aapne Ghar ..naa phone Karta Hai ....

Bondita : meh esa karungi Ki woh aayengi bhi ....aur aapne bete ko pyaar bhi karenge ....dekhiyega kaka sasur Ji..😌😌😌...

Kaka : he smiled ... ashirwad deta hu tumhe sukhi raho ..✋✋..

Bondita : wese kaka sasur Ji ... Pati Babu Ki Bachpan Ki baate batayiye naa ...😃😃..

Kaka : haa...bahuu .. tumhe pata Hai Anirudh ko bacche bohut hi pasand Hai ..khashkar ladkiya...

Bondita : kyaaa 😃😃..shottii....

Kaka : haa Haa shotti ..bahuu ..tumhe pata Hai ...jab bacche rote hainaa...tab Anirudh ke ankho meh bhi aasu aajate Hai ...🤭🤭...woh bhi rone lagta Hai ..wese toh rota nahii Hai ...par baccha rota haina anirudh bhi rou Deta Hai 🤭🤭..

Bondita : she laughed 😂😂...in mind : Pati Babu ko chirhane meh majja aayegaa...🤣🤣🤣..

Kaka : tumhe pata hai bahu ..woh Kabhi jatata  Nahi Hai ...par jab tum USS din doctor se aayi thi .....jab tumhe pata chala Ki tum aaswachh ho... tumhe  bohut bura Laga ....rouu rahi thii tum..tab Anirudh tumhe himmat badha raha thaa ...Ki maat Rou...par Anirudh khud darwaza ban Kark rota Tha bahuu ..woh Kabhi jatata nahii...USS din takleef tum bhi thi .... utnaa Anirudh ko bhi takleef Sata rahi thi usse ....kyunki Anirudh bacche lagav Hai ....jab Anshi roti Thi tab Anirudh ke ankho meh aasu aajate the ....🥺

Bondita become emotional 🥺😢....

Bondita : sachmeeee kaka sasur Ji....in mind : jaldi se thik kar dijiye  mujhe dugga ma...aur hum jaldi ek ho jayee ....🙏🙏.... mujhe bhi Pati Babu Ki Chinta dekhi Nahi jaa rahi ....

Kaka : haa bahuu ..🥺

Bondita : she wiped her tears ...aap sirf aacha ho kaka sasur Ji ...meh sab accha karungi...😄... isiliye maat royiye....

Kaka : tum par yakin Hai bahuu ..tum sab thik kar dogi ...ISS haveli ko Ghar bana dogi ...he kept her hand on her head ...and left...

Bondita : aap sirf accha hogaa kaka sasur Ji ...meh Sasur Ji ko anirudh se bhi milwayungi ....aur aapka khuwahish bhi pura karungi...shotti ..
She smiled ....😃😃
______________________________________

Precap : honeymoon planning 🤩🤩
______________________________________

Kya Binoy sachme aayega ...yaa hoga koyi toofan..yeh jaane ke liye padhte rahiye....

Next part ...we are going to Honeymoon .. ooops !!... anidita are going ..😝😝...so are you excited 🤩🤩🤩🙈🙈🙈....

Pasand aaya toh vote Karna maat bhuliyega ...and also comment it down 👇....

Thank youuu ❤️💓
______________________________________






Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें