At their room...
At night...Kaka comes ....
Kaka : Anirudh ..tum dono itni Raat Kaha jayoge ....🥺
Anirudh : kahi peh bhi rahenge kaka ..par yaha nahii rahenge ...
Kaka : arre kyaa kahii peh bhi reh loge anirudh .... bahuu pet se Hai Anirudh ....tu usse itni Raat ko nahii le jaa sakta...
Anirudh in mind : yeh toh mene Socha hi nahii .. bondita ko ese halat meh kese le jauu....🥺...
Bondita : kaka ...jaha Pati Babu rahenge. ..waha meh bhi rahungiii .. mujhe koyii...apati nahii ...🥺...
Anirudh : kaka ...meh janta hu ....aapko aapki bahu Ki fikaar Hai ...par meh kuch bhi karungaa bondita ko bahar Rehne nahii dungaa...🥺....
Kaka : he nodded..🥺🥺...atcha thik Hai ...yeh pese rakhle...kam aajayenge..
Anirudh : nahii kaka....pese nahii .. mujhe aapne khudke dam peh chalna Hai ...
Kaka : arre pese rakhle naa... bahuu ke liyee .....🥺😢😢...
Anirudh : thik Hai kaka...aapne bondita ke liye rakhunga...🥺...
Kaka left emotionally 🥺😢...
Anirudh packed the bag .. after some time they left towards hall....
At hall.....
All are present there .....
Kaka is Standing ...and crying 😭..
Anidita about to bowed down to take his ashirwad 🙏...
Kaka : arre ruko bahuu...ese halat meh jhukhna nahii chahiye...
Bondita become emotional 🥺😢...
Kaka : aaoo ...he spreads her arms....
Ani / bon : they hug kakaa..and become emotional 🥺😢....
Anirudh : Abhi hame chalna chahiye Kaka...der ho Rahi Hai....
Bondita : Kaka sasur ji aapna khayal rakhiyega... Bhari Babu ...aap kaka sasur Ji Ka pura khayal rakhiyega..😢🥺🥺...
Bihari Nodded emotionally 🥺...
Anirudh : he smiled emotionally 🥺☺️...Chale bondita....
Bondita Nodded about to go..
Sampoorna called ..
Sampoorna : rukooo !!
Bondita : she turned ...🥺..
Sampoorna : aapna jewar ....rakh ke jauu...
Anirudh become furious 😠..
Bondita stopped him...and nodded by eyes...
Bondita : jii ......she open her all jewelleries...and put it on the table... Chale.....
Anirudh : he nodded ....and both left....
At outside...
They are walking....
Bondita : Pati Babu ...kitnaa dur Hai...
Anirudh : he become emotional... sorry bondita Meri wajah se tumhe ISS halat meh chalna par raha Hai ...par bondita aur nahii rukoo ....jyada maat chalo....🥺🥺😢...
he sat her....on a big stone...Bondita : Pati Babu meh thik hu .....🥺...aap Chinta maat kariye....
Anirudh : kese Chinta na karu ....hamara baby weak hai...tumhe chalnaa nahii chahiye....meh accha Pati nahii ban payaa bondita ..nahii ban payaa ...he cried 😭.... while hugging her....
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...