Part 48 : Anshi's emotional going back 🥺

414 28 22
                                    

At Anshi's room...

She is packing her clothes ....and went to hall....

At hall.....

Anshi : dadaa 🥺🥺🥺....

Anirudh : anshuuu...meraaa bachaa 🥺🥺..he hugged him tightly 🥺...

Song played ..

Jaane Wafa Hai ..kyun bekarar ..barso Ki aahate...

( This emotional song made me cry  😭)

Bondita comes... slowly...as she have weakness..🥺🥺😢😢😢...

Anirudh : bondita...he comes to her ..and held her ...and comes to anshi ...

Bondita : tum jaa rahi ho ...🥺🥺😢😢...maat Jao naa...Anshu ...she hugged him tightly 🥺😢...😭😭

Anshi : jaane parega boudi ..😢😢...while hugging her....aapna khayal rakhna boudi...dada meh janti hu aap boudi ka khayal rakh loge....😢🥺.....par phir bhi ..aap boudi ko Kabhi dukhi maat Karna...Kabhi bhulke bhi  boudi ke aankho aasu maat aane dijiyega....vaada kariye ...

Anirudh : vaada....🥺🥺😢😢... Anshuuu...vaadaaa ....Aapke boudi ko Kabhi niraaz Nahi karungaaa....

Bondita : Pati Babu...rokiyee naa anshuu ko...maat jaooo anshuuu...🥺🥺😭😭😭😭....

Anirudh : he become emotional...and remember the past ...when she was small...he always care for her ...gives her everything ... pick up and drop up from school...😭😭😭😢🥺🥺...but everything is changed ....he kept stone on his heart ...and asking her to leave...for her safety...🥺🥺🥺...

Anshi :  he got emotional 🥺 😢...

That time kaka , Bihari , koyli comes...
And got emotional 🥺😢...

Kaka : arre betiyaaa...phirse kyun jaa rahi Hai ...he to become emotional 🥺😢...

Anshi : kakaa...🥺...he hugged him...

Kaka : he too hugged him..maat jaa...anshi betiyaaa 🥺🥺🥺😢😢... hume Kabhi naraz Nahi hongee ...aapse ...Kabhi ..daatenge bhi nahiii..par maat Jao betaa....he realised what he did in her small age ..😢🥺🥺...

Anshi : kakaa...mujhe jaana hi hogaa na ek din....meh aap jau...yaa shaddi ke baat ek hi toh baat huyiii..🥺🥺😢.....

Kaka cried 😭😭😭😭...

Anshi : she take his ashirwad 🙏...and when to Anidita...😭😭...

That time Abhi also come.....

Anirudh : abhi....idhar aao....

Abhi : he come to him...jii 🥺🙏...

Anirudh : Meri behen ka khayal rakhna...uske aankho meh ek  bhi aasu tapakne maat denaa..🥺🥺..

Abhi : jii sir ...meh Anshu ka pura khayal rakhunga...aapko Kabhi niraaz Nahi karunga...

Anirudh : he smiled..and hold by his shoulder...sir Nahi dada bolo....Anshu dada bolti Hai Mujhe ...tum bhi mujhe dada bolo....😊

Abhi : he smiled and say dadaa ....he hugged him..

Anirudh : he reciprocated the hug... 😊....

Anshi : dadaa hamesha Jana chahiye..ship ka sahme hone wala Hai...Abhi chalte Hai ...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें