While coming to home.....
Anshi : she thinking something how to tell....🤔
Anirudh : anshuu Kya soch rahi ho baccha... mujhe batao....
Anshi : n..nhi dada kuch bhi naa..aap khamakha pareshan ho rahe ...while sweating ...
Anirudh : Anshuu...aapko paseena kyun aaraha Hai ...aap thik ho na ...while concern...
Anshi : n...Nahi meh thik hu...she ran towards her room ...in mind : yeh dada puch hi rahe Hai ...and left...
Anirudh : arre par...isse Kya Hua ...kuch Chupa rahi Hai Kya....
Kaka : while shouting ... Anirudh idhar aaah.....
Anirudh : jii aaya kaka....in mind : kuch toh baat Hai Jo Anshi Chupa rahi Hai.....Mujhse ...jaldi pata Lagana hoga...he left to kaka....
In her room .....
Anshi : meh dada se kese puchu woh baat Jo mujhe khayi jaa rahi Hai ... while pressing her head...ahh dukh raha Hai Sarr 😣....as doctor not to take stress ...she is taking stress....
While in kaka room......
Anirudh : jii kaka aapne Bulaya Tha...
Kaka : tu baith mujhe kuch baat karni Hai ...
Anirudh : jii kaka ...he sat on the chair...jii kahiye kaka....
Kaka : meh sidhi baat bolunga anirudh ...tu Bata tu shaddi kab kar raha Hai ... while serious tone...
Anirudh : phirse wahi baat kaka ...Mene Kitni baar Kaha mujhe shaddi Nahi karni Abhi ...
Kaka : Abhi Nahi toh kab karoge anirudh ....yaa Karna hi Nahi tumhe ...shaddi ....ya mere Marne ke baat Karne ka irrada Hai...🥺
Anirudh : kakaaa!!....yeh aab kesi baate kar rahe Hai....Esi baat maat boliye kaka...ab hi toh Hai ...jisne Pala Hai hume....Nahi toh woh Mr Binoy Roy Chowdhury....Kaha sahme dete the ....hume .. mujhe choriye kaka ek nanhi si Jaan ko bhi dekhne Nahi aaye ....🥺😕
Kaka : Anirudh.!!!...woh tere baba Hai ...kesi baate Bol raha Hai....
Anirudh : Kaha ka baba ....kaka...baba kehne Ke layak Nahi Hai.....woh.... baba ka zimmedari nibha Nahi paye Mr Binoy Roy Chowdhury.....
Kaka : par anirudh humara bhi toh soch na ...umar ho Gayi Hai ... Abhi bhi pota poti ka muh Nahi dekhe...
Anirudh : kaka please mujhe Nahi sunna ....aapko Jo Karna Hai kariye ....
Kaka : tujhe kyun Nahi Karna anirudh? ....yeh maat bolna ki anshi ke liye ......meh dhak Chuka hu Anirudh yeh sunte sunte ....kahi bhej kyun Nahi deta usse ...woh bhi khush hogi aur tu bhi ....
Anirudh : kakaa!!.....woh Meri behen Hai meh aapni behen ko kahi peh bhi Nahi bhejunga....woh Meri bina Nahi Reh Sakti hu...aur meh uske bina....
Kaka : shaddi hone ke baat bhi tu ... anshi ke piche bhagta rahegaa...😕😕
Anirudh : haaaa... kakaa zindagi bhar....aur rahi baat shaddi Ki woh meh Karne se raha.......😤...he left...
Kaka : tu baadme pachtayega anirudh ....jab tere bich pyaar ya zimmedari aayegi.....🥺
While in her room.....
Anshi : ahhh....sar....😫😫😩... while pressing her head....
Anirudh came that time....
Anirudh : Kya Hua ...anshuuu ....😦...he come near her....
Anshi : dadaaaa ...Sarr Dard kar raha Hai 😭.....
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...