Part 98 : Anu made a mistake

252 41 22
                                    

At the market....

Anu : bihariii kaka ....aap aapna dusra Kam  kar lijiye...meh daddu ke liyee chunri Laati hu....😃...

Bihariii : par betiyaa....aap yahi rehna kahii maat Jana....

Anu : kahi nahii jayungii....aap fikar maat kijiye...😁😁

Bihari : jii...he left ...

Anu went to the market...

Anu : bhaiyaa...aap yeh chunri denaa...daddu ko chahiye ...yeh lijiye pese ....she give all the 50 rupees....

Shopkeeper : he give the chunri to her and take all the money.....chunri is 20 rupees...so the shopper got chance to fool her...

Anu : she goes .....she didn't take change ..as she don't know about about money.....

Bihari didn't came ..

Anu : biharii kaka Abhi tak nahii aaye ...meh hi Ghar chalti jati hu....she left to Home.....

.
.
.
.
.
.

At Home......

Kaka is sitting..

Anu came alone...

Kaka : arre....Anu aagayi Bihari Kaha Gaya....

Anu : bihariii kaka saman kharid rahe Hai toh meh khud aagayii ...😃

Kaka : akeleee !!!! 😤😤😤...agar aapko kuch ho Jata tohhh....😤😤😤...

Anu : 🙁🙁☹️☹️... chodiye ...yeh lijiye aapki chunriii...Mene kharidi khud 😃😃....

Kaka : atchaa... badhiya ...baki ke pese ......he take chunri

Anu : Mene toh sab deh diyee .... Baki pese nahii Hai ...she confused 🤔...

Kaka : kyaaaaaa !!!! 😧😧😧😤😤😤
..tumhe nahii pataa chunrii 20 rupees Ki thiii ...Baki ke 30  rupees kahaa gayeee...heyyy dugga maa ....🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️....

Anu : ☹️☹️☹️🙁....

Bondita comes ....

Bondita : kyaa huaa kaka sasur Ji.....

Kaka : bahuu Dekhoo....Anu ne kya kar Diyaa haii...thak liyaa naa....Dukan daro ne....😤😤😤😤.....

Bondita : nadan Hai kaka sasur Ji...maaf kardijiye....

Anu : 🥺🥺😢....sorry daddu mujhe nahii pata thaaa ..

Kaka : sarri waarri ....tum aapne pass rakhoo ...Baki ke  pese tohh nahii aajayenge naa..😤😤....Mene galti kar diii ...tumhe bhejkar....he shouted 😤....

Anu : she cried 😭...

Bondita : Anu nahii rote... jauu kamre meh ....

Anu nodded she become sad ....😞...and left ....

Bondita : maaf kardijiye kaka sasur Ji...nadan haii ....kuch samasti nahii pesa ka mol ....meh samjha dungii Anu ko.....

Kaka nodded  angrily and left .....

Bondita inform the incident to anirudh..
.
.
.
.
.
.

At room.....

Bondita : she come with food ....Anu tumhare liyee Khana ...

Anu : Mujhee nahii Khanaa... mujhe koyii pyaar nahii kartaa ....😭😭😭...

Bondita :  betaa...aapse sab pyaar Karte haii...aap khalo.....

Anu : pese ke liyee mujhe daataaa....😭😭😭😭.....

Bondita : betaa hum Aram se baat karenge....aap pehle khalo...aapko bhuk lagi hogii naa...khalo baccha....😟...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें