Part 60 : everyone shocked !!😳

311 37 24
                                    

At hospital.....

Anirudh : doctor 🥺..hum Bondita ko Ghar le jaa sakte Hai ...?

Doctor : jii bilkul....bass Mrs bondita ka regular check up hoga..unki haalaton meh kitnaa sudhar Aaya Hai ...kyaa woh healthy food le rahi Ki nahii...

Anirudh : meh bondita ka pura khayal rakhunga... Kabhi aapne se dur nahii karungaa..🥺🥺🥺😢.....

Doctor : jii ...aap le jakte Hai ...mere aur bhi patients Hai ..meh check up karke Aata hu ....he left..

Anirudh in mind : bondita ko ese Nahi dekhaa jataa 🥺🥺🥺😢😢.....

He left towards her room....

At her room...

Bondita : she is playing with toys....

Anirudh enters ....

Bondita : she is playing....

Anirudh : kyaa kar rahi Ho ? ☺️

Bondita : meh thel( Khel) lahi hu ...aapko dikhayii Nahi detaa 🙁🙁...

Anirudh : Solly ...😅😅😅 In mind : 🥺🥺🥺... mujhe bondita ko kaske Gale lagane ka Mann kar raha Hai ....
Wese Bondita ...Chale Ghar ?

Bondita : kiska ghal ? ☹️☹️...

Anirudh : hamara Ghar ...?

Bondita : Mela ghal bhi hai ....😃😃....
Aap bhi lahoge ...

Anirudh : haaa ...aapka Ghar ... waha meh rahungaaa..sirf meh aur aap nahii ... aapke kaka sasur Ji..., Bhari bahu , koyli sab Hai ...aap chaloge naa hamare Ghar ? ..🥺🥺

Bondita : tik haii 😃...meh chalungii..par mujhe lasogulle dene hoge...☹️..

Anirudh : jarur milegaaa bondita ..wahaa sabkuch milega 🥺🥺😢😢... chalo Ghar chalte Hai ..

Bondita nodded 😄....

Both left to their house 🏡......

Bondita : 😲😲😲... wowww kitnaaa badaa ghal...she claps 👏👏...

Anirudh : he smiled a bit 🙂...chalo...

Kaka : arre ruko ....Aarti toh utharne dohhh .... kaka Don't know about her condition....

Bondita : she smiled 😃😃....alti!!...Kalo Kalo...

Kaka : he confused ☹️☹️...and smilled ....he thought ..that she is joking....

Kaka : he arti both them ....

Bondita : she just seeing the arti ...😃😃😃...

Anirudh : he got emotional 🥺😢....

Bondita : 😃😃...she just jumping...
😃😃😃..yeh yehhh Meri alti huyiii ..Meri alti huyiii ...🤩🤩🤩🤩...she is Jumping.....and going inside and ran....yeahhh yeahhh...yeh melaa ghal Hai ..meh yahaaaa khub khelungi...🤩🤩😃😃😃😃....

Anirudh : Bondita..Gir jayogiii..Dohro... maat ....🥺🥺😟....

Kaka : he got shocked 😳.....bahuuu yeh kesi harkate haiii 😤😤😤.....he shout... Anirudh yeh baccho jesaa harkate kiuuu kar rahiii haiii...😤😤😤😤...

Bihari and koyli also shocked 😧....

Bondita : ☹️☹️☹️.....she cries 😭😭😭.... mujhe daataaa....

Anirudh : kaka !!kakaa!!...shant ho jaiyeee....... bondita Rou maat .... please ...tumhe meh roshogulle khilata hu....khayungiii naaa...?? ☺️☺️

Kaka : yehh sab kyaa natak Hai Anirudh 😳😳😧😧...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें