PART 2. SAHIL BAD INTENTIONS😈

1.4K 59 0
                                    


Garima. Ab sari baatay yahi kar lenga kya andar nhi chalna ....
Susheela. Haan chalo andar ....
Sahil. In ur room ...😉
SUSHIMA. Haan chalo 🙂🙂
Siya. But i want to take rest 😐
SAHIL. Ok so go to room ok....
Siya. Ya ....
Sab ja rahay hotay hai tabhi siya PRAGNI ko rokti hai .....
Siya. Excuse me dr. Pramod actually meray hath kal bro na ladhta ladhta twist kr diya tha ap doctor hai soo please kya aap check kr sakta hai. ...
Pramod. Ya ofcuse ....
Siya. Room mai chalay ....
PRAGNI. What ???
Siya. I mean check up ka liya ...
Pramod. Ya ok ....
Susheela ya sab suun rhi hoti hai ....
Susheela ati hai ....
Susheela. Na koi jarurat nhi hai room mai janaa ki samjha ....
(Susheela na notice kiya hota hai ki siya puray time pramod ko dekh rhi hoti hai )....
Pramod. But why ??
Susheela. Maina kaha na nhi matlab nhi....
Agni. Na ke hua saalisahaba jealous q ho rhi ho as a doctor he check up kanga or mai bhi toh hu sath mai.....
Susheela. Jo krna hai karo jao chal puttu (in anger)......
Susheela gusset mai chali jati hai Pramod bhi uska pichay jana wala hota hai par siya uska hath pakad leti hai or jab Susheela pichay dekhti hai tab wo or gussa ho kar chali jati hai
Pragni ya dekh letay hai ....
Agni. Na sadhu sahab aaj ya toh siya gayi ya toh aap .....
Pramod. Mai toh maara par Susheela ji jealous ho rahi thi toh mujha maza a raha tha.....
Agni. Wo toh hai...
Siya . Chalay dr. Pramod ....
Pramod. Ya ofcuse let's go .....
Wo uska room mai jaatay hai wo check kr raha hota hai .....
On the other side
Susheela ko lagta hai usna kuch jada he gussa dekha diya toh wo siya ka room ki tara ja rahi hoti hai or waha jatay jatay wo pani ka glass la kr ja rhi hoti hai........
(Waha siya non stop Pramod ko ghuur rhi hoti hai agni usa notice kar raha hota hai Pramod usa medicine da kar ja raha hota hai tabhi wo khadi ho kar usa hug kar leti hai but uska pair slip ho jata hai or dr pramod or wo bed par gir jatay hai tabhi waha susheela a jati hai)...
Agni sofa par sa khada ho jata hai susheela ko dekh ka .....
But pramod ka dhyaan nhi hota ki susheela waha khadi hai actually door lock nhi hota ....
Siya pramod ko jaanmuch kar uthna nhi deti....
Susheela gussa mai glass todh deti hai tab pramod ka dhyan uski taraf jata hai....
Siya pramod ko chod deti hai wo uthta hai pher susheela ka pass jata hai ussa explain karna ki koshish karta hai ki wo galat na samjhay ....
Pramod. Susheela ji aap jo samjh rhi hai waisa ....
Susheela. Chup ho jao mujha tumhari koi baat na sunni ....
Agni. Na saalisahaba suun toh lo....
Susheela in anger. Kaha na na suni matlab na sunni....
Or wo waha sa chali jati hai pramod floor par dekhta hai waha blood gira hota hai wo tension mai susheela ka pass jaanay wala hota hai par siya drama karna laagti hai ....
Siya. Ahhhhhh bhot daard ho raha hai hath mein....
Pramod. Mai baad mai check kruga ....
Agni. Haan bro jaao...
Susheela pichay mud kar dekhti hai...
Susheela in mind. Na chotta haddi tum toh maananay bhi nhi ayae.....
Or wo chali jati hai......
Agni to siya . Na Maina dekha tha tumna jaanmuch kar pramod ka hath na choda ....
Siya. Aapko misunderstanding ho rhi hai ....
Agni. Na bss karoo
Agni calls Garima ....
Agni. Garima ji problem ho gayi ....
Garima. Ke hua baatao toh ....
Agni Garima ko saab baata deta hai...
Garima. Mai abhi ati hu ...
Agni. Ji Garima ji...
They cut the call

Susheela pool ka pass ja kar baithi hoti hai bhot sad hoti hai tabhi uska sholder pa koi hath rakhta hai ...
Wo pichay dekhti hai....

Susheela. Sahil tum yaha....
Sahil. Yes mai yaha well tell me what happens ?
Susheela. Na kuch na kuch na hua...
Sahil. Mai tera childhood friend hu i know kuch toh hua hai btaa...
Susheela. Kuch na hua bss esa he .....
Tabhi waha pramod aa jata hai...
wo unki baatay suun raha hota hai
Sahil. Hath mai kya hua. ....
Susheela. Kuch na bss thodi si chot laag gayi.....
Sahil. Show me ur hand. Ohhhh esa thodi si kahatay hai hmmmm....
Susheela. Kuch chotay esa bhi baadi hai .....
Pramod in mind. Sahil ka baach meri susheela ji ka hath chod. ...Sorry Susheela ji par apko misunderstanding ho gayi hai ......

Sahil uska hath mai dawai laga deta hai or uska hath pakad kar baith hota hai Pramod gussa ho kar Susheela ka pass ja he rhi hoti hai tabhi ussa Garima rook leti hai .....
Garima. Na daat jao dr. Shab ek minutes ussa uska sath rehna do thodi der ....
Agni. Par Garima ji....
Garima. Bo uska bachpan ka dost hai Susheela uski jaan hai wo ussa do mint mai haasa dega ....😊
Pragni. Ok ...
Susheela in mind. Na abhi taak na aya chotta haddi ussa meri koi fikar nhi hai tabhi nhi aaya ....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now