PART 99. SUCHAI 2

662 104 16
                                    

MINI OR JAY PRAMOD KA PASS JATAY HAI.....
MINI. BETA YA LETTER PADH.....
PRAMOD. AB KISKA KHILAF BHADKANAY AAYI HO....AAP....
JAY. BETA ARGUMENT KA WAQT NHI HAI...PADH ESA.....
AGNIMA ALSO COME.....
AGNI. NA KE HO GAYA KYA PADHNA HAI.....
GARIMA. KYA HUA AUNTY AAP RO Q RAHI HO.....
PRAMOD. PLZ MOM ABHI DRAMA MAAT KIJIYA....HUMA TEENO KO....MADHAV SA RELATED KUCH BAATAY KARNI HAI.....
AGNI. HNN....AAP MUJHA KYA BATANA CAHTAY HO....PRAMOD BRO BOLO TOH SUBHA MESSAGE AAYA THA BHUT URGENT HAI.....
MINI SHOUT . CHUP RAHO SAB.....ABHI YA LETTER PADHNA JADA IMPORTANT HAI.....
PRAMOD TAKE LETTER.....
PRAMOD. KESA LETTER HAI....YA....
MINI. YA LETTER RIDDHI KO MILA TUMHARA LIYA HAI....BHUT IMPORTANT HAI....INFECT YA SUSHEELA KA LIYA BHI BHUT IMPORTANT HAI....
PRAMOD. KYA....PAR HAI KYA ESMA......
JAY. SUCH.....PADHO....OR HNNN....ARAM SA KAHI MADHAV YA PRIYA NA SUUN LE.....
PRAMOD AND AGNIMA CONFUSED 😕......AND READ LETTER.....TEARS START FALLING FROM PRAMOD AND AGNIMA EYES.......
PRAMOD IN ANGER. MADHAV KI ITNI HIMMAT HUI KESA USNA ITNA BADA JHUT KESA BOL DIYA.....MAI USSA CHODUNGA NHI.....
PRAMOD START GOING BUT MINI STOP HIM.....
MINI. RUUKO KYA KAR LOGA JAA KAR...HNN .MADHAV SA JHAGDOGA....ACHA....PAR SUSHEELA KO KESA BTAOGA SUCH......OR WO MANAGI KYA....BILKUL NHI MANAGI....PATA HAI Q....QKI....I KNOW TUM BHUT DINO SA SUSHEELA OR PARI KA CLOSE JANAY KA CHAKKAR MAI....MADHAV KA BAARAY MAI....USSA KUCH ULTA SIDHA BOL RAHAY HO....SAMJHAY.....
JAY. HNNN.....KOI PROOF HAI HE NHI....TOH KESA MANAYGA...KOI BHI....ES BAAT KO....
PRAMOD. AB KYA KARAY OR KAL SA PEHLA HE SAB KARNA HOGA....QKI PHER PRIYA MERA BACCHAY KO LE KAR CHALI JAYEGI....
GARIMA. MADHAV PGL HO GAY HAI....US DIN BHI USNA....AJEEB BEHAVE KIYA AAJ TAAK USSNA SUSHEELA SA ASAY BAAT NHI KI JEESAY US DIN KI....PARI OR SUSHEELA USSA DUUR NA HO JAYE....ESKA BHUT DAAR HAI...USSA....
AGNI. NA BSSS....AAB TOH AAPNI BHEN KA ES HUSBAND KI BAND MAI BAJUNGA.....
GARIMA. SUSHEELA TOH DIVORCE HE LEGI USSA PAKKA HAI...YA...
MINI. PHER MERI BAHU MERA SATH AAPNAY GHAR JAYEGI....
AGNI. NA MINI CAHUTALA AAPKO KE LAAGTA HAI. WO ITNI ASANI SA MAAN JAYEGI NA BILKUL NHI AAPKA UPPAR USSA YAKIN BILKUL NHI HONA WALA TOH ASA SOCHNA BHI MAAT.....
MINI. PAR.....
CUT BY GARIMA. ABHI YA SOCHNA CAHIYA KI....KYA KARNA HAI....
JAY. MADHAV KHUD TOH ACCEPT KAREGA NHI....TOH.....DNA...TEST.....IS A BETTER IDEA....I THINK. ....
PRAMOD. YES DAD DNA TEST HE KARWAUNGA.....OR WO BHI AAJ HE .....
AGNI. NA EK KAAM KARNA AAPNA OR SUSHEELA DONO KA BLOOD SAMPLE KA SATH KARWA LENA....DOUBLE CHECK Q....
GARIMA. HNNNN.....SAHI KEH RAHAY HO.....PAR SUSHEELA KA BLOOD SAMPLE MILAGA KAHA SA....
PRAMOD. WO MUJHPAR CHOD DIJIYA....
PRAMOD WO LETTER WAHI TABLE PAR RAKH DETA HAI.....OR WAHA SA CHALA JATA HAI....MINI OR JAY BHI.....INFECT SABHI CHALAY JATAY HAI......WINDOW OPEN HONA KI WAZA SA WO LETTER UD KAR.....OMI KA ROOM MAI CHLA JATA HAI.....WESA JAHA WO LOOG BAAT KAR RAHAY THAY....WO JAGAH OMI KA ROOM KA SAAMNAY HE THI.....
OMI KUCH OFFICE KA KAAM KAR RAHA HOTA HAI....OR USKI NAZAR US LETTER ✉ PAR PADTI HAI..... WO LETTER UTHA KAR SIDE MAI RAKH DETA HAI.....PAR USKA EK IMPORTANT PAPER MIL NHI RAHA HOTA TOH USSA LAAGTA HAI....KI.....LETTER HE USKA IMPORTANT PAPER HAI...
.WO US LETTER KO KHOLTA HAI....OR PADH KAR SHOCKED 😲HO JATA HAI.....
PRECAPE. PRAMOD KI KOSHISH BLOOD SAMPLE LENA KI.....OMI BS KO LETTER DIKHA DETA HAI.....BS OR OMI KA PLAN MADHAV KO EXPOSE KARNA KA  BS KI USKA LAWYER SA BAAT CHEET.....

Votes 60

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now