PART 137. INSECUR FATHER....

868 107 9
                                    

SUSHEELA. CHALO.....
SUMOD KITCHEN MAI JATAY HAI....
PRAMOD MASTI. HNNN TOH HUM YAHA AA TIH GAYE HAI PAR KYA SUCH MAI AALO PARATH BANAYE....
SUSHEELA. PRAMOD PLZZZZ NA PANEER PANEER PANEER SHAADI MAI BHI TUMSA SIRF PANEER SA BANI CHEEZA KHAI THI ITS TO MUCH NOW....(ANGERY TONE) JO KHANA HAI KHA LO....
SUSHEELA START GOING BUT PRAMOD HOLD HER HAND AND PULL HER....
PRAMOD SOFTLY. MAI MAZAK KAR RAHA THA AAP TOH SERIOUS HO GAYI....
SUSHEELA. ASA MAZAK MAAT KARO KI SHAADI KA AGLA DIN HE HUM JHAGAD JAYE....
PRAMOD. EK KAAM KARTA HU BAHAR SA MANGA LETA HU....
SUSHEELA. BETTER.....FOR UR HADDIYA...
PRAMOD ORDER FOOD ......SUMOD R SITTING IN LIVING ROOM .....
SUSHEELA SOFA PAR BAITHI THI OR PRAMOD USKA LAP PAR AAPNA SIR RAKH KAR LETA HOTA HAI....SUSHEELA WAS PLAYING WITH HIS HERS.....
PRAMOD. SUSHEELA JI ...
SUSHEELA. HMMM....
PRAMOD. PARI EK DUM APPKI TARAH......NHI HAI.....
SUSHEELA MAKE CUTE ANGERY FACE....
PRAMOD. WO MERI TARAH HAI....OR PARTH NA AAPKI TARAH HAI....HAINA...
SUSHEELA. HMMM....MERAY PYAARA BACCHAY ....
PRAMOD. HN HNNN BSS APKE HE BACCHAY HAI MERA TOH KOI RISTA HE NHI HAI...UNSA...
SUSHEELA. AREE CHOTTA HADDI ASA NAHI HAI....
PRAMOD. ACHA CHODIYA SUSHEELA JI AAPKO NHI LAAGTA KI KOI EK ASA BHI HONA CAHIYA JO HUMARI TARAH HO JISMA HUM DONO KI KOI NA KOI ADAT HO....
SUSHEELA UNDERSTAND BUT PRETEND KI KUCH SAMJH HE NHI AA RAHA....
SUSHEELA. MATLAB....
PRAMOD. MATLAB EK OR BBY....HUMARA BBY....JO HAMESHA HAMARAY SATH HO....
SUSHEELA. YANI BBY BOY...
PRAMOD. NHI GIRL....
SUSHEELA. TOH WO HAMESHA SATH KESA RAHAYGI....SHAADI KA BAAD TOH USSA....
PRAMOD SHOUT IN INSECURITY. NHI....BILKUL NHI NA HE PARI OR NA HE MERI ANAY WALI BBY...KOI SHAADI KA BAAD KAHI NHI JAYEGI UNKA HUSBAND HUMARA GHAR REHNA AA SAKTA HAI....
SUSHEELA CONTROL HER SMILE. ACHA OR UNKI FAMILY.....
PRAMOD INSECURITY. UNHA BHI YAHI LE AAYENGAY....
SUSHEELA. ACHA OR AGAR KAL KO KOI TUMHA BETA ASAHE LE JAYE TOH....
PRAMOD. AREEE ASAY KESA LE JAYEGA....MAI NHI LE JANAY DUNGA JAB TAAK JINDA HU TAB TAAK MERAY TEENO NHI CHARO BACCHAY MERAY OR AAPKA SATH HE RAHAYNGAY....
SUSHEELA SHOCKED. CHARO....
PRAMOD INNOCENTLY. HNNN RIDDHI BHI HAINA....
SUSHEELA. HMMMM....SO MR POSSESSIVE NHI NHI OVER POSSESSIVE CAHUTALA JI ....HUM ABHI SA ITNA Q SOCHAY...ABHI TIME HAI UNKI SHAADI MAI....
PRAMOD. PHER BHI.....
SUSHEELA MASTI . OR AGAR TUMHA ABHI SA SAB PLAN KARNA HAINA TOH MUJHA PATA HAI KI ARAV KI CHOOSE KYA HAI....PARI OR ARAV KA ROOM ABHI READY KARWA DETAY HAI...Q....WESA BHI ARAV PARI KA BF HAI...
PRAMOD IS LIL ANGER. NO...BILKUL NHI...
SUSHEELA. AREE Q...
PRAMOD. KAHA NA NAHI WO NHI....MERI BETI KI SHAADI USSA NHI HOGI....
SUSHEELA. AREE PAR DONO BESTIES HAI....
PRAMOD. TOH BESTIES HAI TOH KYA SHAADI NHI NHI.....BILKUL NHI....
SUSHEELA. AREEE PAR....
PRAMOD. SUSHEELA JI PLEASE MASTI BHUT HO GAYI AB NHI OK....YA TOPIC YANI KHATM....
SUSHEELA. PAR...
PRAMOD EMOTIONAL. SUSHEELA JI AAPKO TOH PATA HAINA KI MAI AAPNA BACHO SA 5 SAAL DUUR RAHA HU....UNKI LIFE KA 5 SAAL MAINA MISS KAR DIYA OR TOH OR MAINA AAPNA DONO BACCHO KO UNKA BIRTH KA BAAD PEHLI BAAR GOOD MAI UTHAYA NHI...UNHA CHALANA NAHI SIKHAYA UNKA MUH SA PEHLA WORD NHI SUUNA AAP TOH JAANTI HAINA KI .....
CUT BY SUSHEELA. SHHHHH....SORRY....
PRAMOD GET UP AND KISS ON HER FORHEAD.....
PRAMOD. GALTI AAPKI NHI THI....OR AB AAPNA SORRY BOLANA NA TOH MAI AAPSA GUSSA HO JAUNGA...
SUSHEELA. OK....OK...AB NHI BOLUNGI SORRY...
PRAMOD. HNNN AB AAP BATAIYA KI HUMARI EK OR BBY GIRL HOGI TOH USKA KYA NAAM RAKHNGAY....
SUSHEELA. TAB KA NA TAB SOCHANGAY....ABHI BHUKH LAAGI HAI....
PRAMOD OVERACTING. SHARAM NAHI AATI AAPKO....
SUSHEELA. AREEE BHUKH LAGI HAI...USMA SHARAM KA KYA ACHAR DAALUNGI....
PRAMOD. MUJHA NHI PATA THA MERI BIWI HAWAS KI BHUKI HAI....
SUSHEELA. CHOTTA HADDI TUM BHI NA...PGL HO....AGLI BAR ASA BOLA TOH NA MAI TUMHA KHUD KO HATH BHI NHI LAGANAY DUUNGI...
PRAMOD . OK OK...SORRY ITNA JURM MAAT KARIYA GA ....PLZZZZ....
SUSHEELA. NO.....
PRAMOD. NHI NA....
SUSHEELA. BILKUL NHI....
DOOR BELL RING....TING TONG....
SUSHEELA. LAAGTA HAI AA GAYA KHANA MAI LEKAR AATI HU...TUM PLATES LE AAO....
PRAMOD. AREE PAR ....
SUSHEELA DARWAZAY KI TARAF JANAY LAAGTI HAI OT TABHI......
TABHI....

VOTES 50....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now