PART 81. RAKHSHA BANDHNA 2

570 83 6
                                    

SUSHEELA CUPS PARI FACE .......😌😌😌😌😌😌😌😌😌😌😌😌😌😌😌😌
TERAS ALSO START FALLING FROM SUSHEELA EYES.......😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢😢
CAHUTALAS R CONFUSED 🤔🤔🤔KI SUSHEELA ITNI EMOTIONAL😥 Q HO RAHI HAI.....OR UNHA BURA BHI LAAG RAHA HAI KI.....PARI RO😭 RAHI HAI......
SUSHEELA. BAC.....BACCHA PEHLA TOH RONA BAAND KARO....HMMM......
PARI. MU....MUMMA.....I WANT BROTHER.....
SUSHEELA TRYING TO CONTROL HERSELF........😌😌😌😌😌😌😌😌
SUSHEELA. PEHLA RONA BAAND KARO OR YA BTAO KI ....AA ...... AAPKO BHAI Q CAHIYA......😌
PARI. HMMMM.....PARI WIPES HER TEARS......
PARI. TAKI WO MUJHA PROTECT KAR SAKE....MERA SATH KHELA .🏀....FIGHT KARA ...... MERA SATH PADHAY 📖OR HNNNN....RAKHI BAANDHNA KA LIYA BHI TOH CAHIYA NA.....
SUSHEELA. TAKI WO....WO AAPKO PROTECT KAR SAKA.....SO BACCHA GIRL 🙎‍♀️🙎‍♀️🙎‍♀️🙎‍♀️KO PROTECTION KA LIYA KISI KI JARURAT NHI HOTI....RYT.....OR AAP TOH KHUD ITNI STRONG HO SOOO PROTECTION TOH AAP KHUD BHI KAR SAKTI HO .....AAPNI.....RYT....
PARI. HMMMM BUT FIGHT......
SUSHEELA. FIGHT.....YANI AAPKO BHAI AAPNA PUNCHING BAG BANANA KA LIYA CAHIYA Q.....
PARI. NO.....ACHA OK....SOOO KHELNA 🏀🏀🏀🏀🏀KE LIYA.....
SUSHEELA. KHELNA KA LIYA TOH AAPKA PASS TIME HE NHI HOTA NA.....AAP TOH PURA TIME BOOKS📖📖📖📖 MAI LAAGI REHTI HO.....HAINA....
PARI. YA BHI GAYA.....PADHAI.📖📖📖📖.....
SUSHEELA. PA...PADH....PADHAI....YANI AAPNI TARAH USSA BHI BOOKS MAI GHUSSA LETI TUM AGAR WO AAJ HOTA TOH .....
PRAMOD. HOTA TOH MATLAB..🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔.....
PARI. CUTE PIE.....PLZZZZ AAP BAAD MAI BAAT KARNA ABHI MERI BAARI HAI.....
PRAMOD. OK PRINCESS👸👸👸👸👸👸👸👸👸.....( IN MIND) PAR SUSHEELA JI ASA RO Q RAHI HAI.....INFECT CONTROL Q KAR RAHI HAI......
PARI TO SUSHEELA. TOH RAKHI😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔 BAANDHNA KA LIYA TOH BHAI CAHIYA NA......
SUSHEELA. JA....JARURAI NHI HAI....KI RAKHI SIRF BHAI KO BANDHI JAYE.....PICHLA 5 YEARS SA RIDDHI OR AAP EK DUSRA KO RAKHI BAANDHTI HO NA OR EK DUSRA KO PROTECT BHI KARTI HO....OR RAKHI BAANDHNA KA LIYA BHAI JARURI NHI HAI....JAB TAAK BHAI AA NA JAYE....JESAKI JAB TAAK AAPKA MAAMA NHI THA TAB TAAK MAI OR AAPKI MASI BHI EK DUSRA KO RAKHI BADHTAY THAY......OR AAJ TAAK BAANDHTA HAI....INFECT IN 5 SAALO MAI BHI 5 RAKHIYA RAKHI HAI....MAINA USKI....
PARI. PAR MUMMA BHAI ABHI Q NHI AA SAKTA.....
MINI. REHNA DO PARI ESA KYA PATA KI BETA HONA KI KHUSHI KYA HOTI HAI.....
SUSHEELA STARTS CRYING.😭😭😭😭😭😭😭 HNNN AUNTY NHI PATA ......OR NA HE....KABHI PATA CHALAGI....QKI....WO HAAK MAI 5 SAAL......
CUT BY PARI. MUMMA AAP RO Q RAHI HO....KYA HUA.....
SUSHEELA. KUCH NHI BACCHA BSSS.....MAI ABHI AAYI.....
SUSHEELA AAPNA ROOM MAI BHAG JATI HAI......

SORRY THODA LAYE HO GAYA
VOTES LIMIT 55.....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now