NEXT MORNING 🌄........
SUSHEELA JALDI UTH KAR PARTH KA AANAY KI TAIYARI MAI LAAG JATI HAI.....
IN KITCHEN......
SUSHEELA TO SERVENT. SUUNO TUM REHNA DO PARTH KA LIYA KHANA MAI BAANA DUNGI.....TUM BAKI SABKA BANA LO....
SERVENT. PAR MA'AM AAPKI TABIYAT.......
SUSHEELA EXITED. BILKUL THEEK HAI.....AUR PARTH KA AANAY KI KHABAR SUUN KAR TOH MERI TABIYAT THEEK SA BHI THEEK HO GAYI HAI....BY GOD.....
SERVENT. OK MA'AM.......
SERVENT SABKA BREAKFAST BAANA LETA HAI.....OR SUSHEELA PARTH KA LIYA....KHANA BANANA MAI LAGI HOTI HAI.....WO CAKE BANA RAHI HOTI HAI.....PARI,RIDDHI OR PARTH KA LIYA....
IN MADHAV ROOM.......
MADHAV UTHTA HAI.......
MADHAV IN SLEEPY TONE. SUSHEELA KAHA GAYI......OH GOD....PARTH AA RAHA HAI....USI KI TAIYARI MAI LAAGI HOGI......KISINA SAHI KAHA HAI....BLOOD BLOOD KO BULA HE LETA HAI.....( TO HIMSELF)..... CHAL BETA MADHAV READY HO JA.....
MADHAV BATHROOM MAI CHALA JATA HAI......
ME. WESA TUM LOOG TOH JANTA HE HO NA KI MAI....HAMESHA KUCH NA KUCH BRANA BHUL JATI HU.....ES BAAR BHI BHUL GAYI.....😅😜
WO KYA HAINA....PRAMOD NA MADHAV KI BAAT SUUN LE HAI.....
AB YA PUCHOGA KI PRAMOD NA KESA SUUN LI.....KAHI BALCONY KA THREW TOH NHI......PAR WO AAPNA ROOM KI KHIDKI SA BALCONY MAI KUDNA KA RISK TOH LEGA NHI.....PATA CHALA USSA AAPNA HE HOSPITAL MAI ADMIT HONA PADAY.....😝😝😝😝.....
TO BE SERIOUS.....
ACTUALLY PRAMOD YA CHECK KARNA AAYA THA KI SUSHEELA THEEK TOH HAINA.....QKI RAAT MAI WO BHUT ROYI THI....OR USKI TABIYAT BHI KHARAB THI......PAR USSA NHI PATA KI....SUSHEELA KITCHEN MAI HAI....ISLIYA WO ROOM KA BHAAR THA....OR USNA MADHAV KI BAAT SUUN LI.....
PRAMOD. YA KYA KEHNA CAHTA HAI....BLOOD BLOOD KO BULA LETA HAI....MATLAB.....LAAGTA HAI AGNIMA SA BAAT KARNI PADAGI.....
CALL KARTA HU.....NHI .....NHI....PRAMOD KUCH DER BAAD WO WESA BHI AANAY HE WALA HAI.....TAB BAAT KAR LUNGA TAB TAAK ESPAR NAZAR RAKHTA HU.....OR CHAL KAR AAPNI PRINCESS KO UTHATA HU.....
PRAMOD PARI KA ROOM MAI JATA HAI OR PARI KA PASS BAITH JATA HAI.....PARI EK TEDDY BEAR 🧸 KO HUG KARKE SO RAHI HOTI HAI....
PRAMOD. ALLY MERA BACCHI KITNI CUTE LAAG RAHI HAI...MERI PRINCESS 👸💖...........
PRAMOD. PRINCESS CHALO UTH JAO.....SUBHA HO GAYI HAI.......
PARI IN SLEEPY VOICE 🥱. PAPA SONA DO NA.....PLZZZZ.....
PARI APNA HATH KHANA PAR RAKH LETI HAI.....
PRAMOD. AREEE NHI NHI.....UTHNA TOH PADAGA WARNA....SHERNI AA JAYEGI.....
PARI SLEEPY TONE. NHI AAYEGI....UNKA BETA JO AA RAHA HAI......
PRAMOD IN MIND. BETA.....BLOOD.....KYA CHAKKAR HAI....PARI SA PATA KARTA HU.....
PRAMOD. PARI......MAI AAJ WAPIS AAPNE GHAR JA RAHA HU......
PARI TURANT UTH JATI HAI....OR PRAMOD KO HUG KAR LETI HAI....OR RONA LAAGTI HAI.....
PARI. NHI .....PLZZZZ....AAP MAAT JAO....OR AGAR JANA HAI TOH MUJHA BHI LE CHALO.....AAPNE SATH.....MUJHA YAHA DAD KE SATH NHI REHNA.....AAPKE SATH REHNA HAI.......
PRAMOD HUG PARI. AREEE MERA BACCHA MERI PRINCESS 👸 ASAY ROTA NHI.....MAI NHI JA RAHA.....OR AGAR JAAUNGA BHI TOH AAPKO OR AAPKI MUMMA KO LEKAR HE JAUNGA.....OK.....
PARI INNOCENTLY. PAKKA PROMISE. ....
PRAMOD. PAKKA PROMISE......WO BHI HANUMAN JI WALA.....
PARI CUTELY. GOOD WALA MORNING PAPA.....( AND KISS ON PRAMOD CHEEKS. ....)
PRAMOD. GOOD WALA MORNING. ....PRINCESS....( AND KISS ON HER FORHEAD. ....) CHALO READY HO JAO....BREAKFAST KARNA CHALTAY HAI....PHER PARTH BHI AA RAHA HAINA......
PARI SADLY. HMMMM......AAP BHI USKA PASS CHALAY JAOGA.....MERA SA PHER PYAAR SA BAAT NHI KAROGA....OR USI KA SATH KHELOGA.....N.....
PRAMOD. BILKUL NHI ASA BILKUL NHI HOGA AAP TOH MERI PRINCESS HO NA AAPKI JAGAH PARTH KESA LE SAKTA HAI.....
PARI HAPPILY. SUCCHI.....
PRAMOD. SUCCHI. .....VOTES 50.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...