PART 150. MADAM SIR AND TEAM....

439 68 13
                                    

SORRY FOR LATE.......

SUSHIMA REACHED POLICE STATION.....
IN POLICE STATION....
HASSENA MALIK . HASSENA
KARISHMA SINGH. KARISHMA
PUSHPA SINGH. PUSHPI
SANTOSH SHARMA. SANTU...
CHETA CAHTURVEDI. CHETA
......
SO LET'S START......
KARISHMA. MADDAM SIR UN DONO KO BSS 5 MIN HUMARAY SATH CHOD DIJIYA PHER DEKHIYA KESAY SUCH BOLANGAY....UNKA MUH SA EKOHI BAAT NIKLAGI DAROGA JI DEKHAY TOH BAHUT PAR TUMSA NA DEKHA....AKHIR UNKA KHILAF SABUT HAI HUMARAY PASS...
MIRA. YES MADDAM SIR ACCORDING TO LAW SABUT HAI TOH WOH CRIMINAL HAI .....
SANTU. LEKIN MADAM SIR HO TOH YA BHI SAKTA HAINA KI KISINA DHOKHA SA SING KARWA LIYA HO....
EVERYONE LOOKING AT SANTU WITH SHOCKING EXPRESSION.....THEN MIRA LOOK AT EVERYONE AND COPY THEM....
PUSHPI. SINGHADAY KHAYA THA KYA AAJ SANTU....
SANTU. HNNNN PUSHPA JI PAR AAPKO KESA PATA CHALA....
CHETA. UFFF YA MAA....( KARISHMA LOOK AT CHETA WITH DEADLY EYES)
KARISHMA. OR SANTU TUM TUM NA EK KAAM KARA KARO ROZ KHAYA KARO SINGHADAY ACHA ASAR HOTA HAI TUMPAR.....
HASSENA. HMM BAAT TOH SAHI HAI  ......
CHETA. HNNN ROZ SINGHADAY KHANA SAHI HAI DEKHA SANTU JI MADAM SIR BHI MANTI HAI....
HASSENA. TCH CHETA CHATURWEDI HUMARAY KEHNA KA YA MATLAB HAI KI SANTOSH SHARMA KI BAAT SAHI HAI HO SAKTA HAI KI UNSA KISI NA DHOKHA SA SING KARWAYA HO.....
SUDDENLY FROM BACK....
SUSHIMA. YES MADDAM SIR YAHI HUA HAI.....
MADAM SIR AND TEAM LOOK AT SUSHIMA .....
HASSENA. AAP DONO GARIMA SUSHEELA HAINA....
GARIMA. JI MADAM SIR LEKIN AAP HUMAY KESAY....
CUT BY HASSENA. KESA NAHI JANANGAY AKHIR KAR ROHTAK KI SOCH JO BADAL DI AAPNA .....
KARISHMA. PAR AAP DONO YAHA MATLAB POLICE STATION.....
SUSHEELA. MADHAV SIR  YAHA AAP JIS CASE KA LIYA AAYI HAI....
CUT BY SANTU. WOH CASE AAP SOLVE KARANGI HAINA HAINA HAINA....
CHETA. ESKA MATLAB AB 2 ,2 MAAR PIT KARNA WALI AA JAYENGI TEAM MAI.....
KARISHMA ANGERLY. KA BOLAY.....
HASSENA. KARISHMA SINGH RUK JAIYA EK MINUTE.....
PUSHPI. HNNN OR TUM BOLO GARIMA CHINTA MAAT KARO HUMAY AAPNI CHOTTI BEHAN SAMJH KAR BATA DO KI ES CASE MAI KYA....HNNN....
GARIMA. CHO...CHOTTI BEHAN.....
SUSHEELA. PAR AAP TOH MAMMI KI UMAR KI HAI BY GOD.....
PUSHPI. AREE NAHI NAHI WOH TOH KYA HAINA EK PARLOUS WALI NA GALTI SA UMAR BADHANA WALI CREAM LAGA DI TOH BSS....
HASSENA LOOK AT PUSHPI AND SIGH HER TO KEEP QUIET....
HASSENA. AAP BOLIYA....
SUSHEELA. HNN WOH YA CASE HUMARAY PATIYO KA HAI....
EVERYONE SHOCKED 😲.  ..
HASSENA. KYA....
MIRA. MADAM SIR ( MIRA MIMICS SUSHEELA AND EVERYONE LOOKING AT MIRA WITH WIERD FACE)
HASSENA. NHI HUMARA MATLAB....
CUT BY MIRA. MADAM SIR AAP SAB INHA JANTA HO TOH KYA MUJHA BHI JANA JARURI HAI....
KARISHMA. HNNN AB JAO....
MIRA STAND STRAIGHT....
KARISHMA. HUMNA KUCH KAHA JAO OR HUMA YA CASE AAPNA TARIKA SA SOLVE
KARNA DO....
MIRA. MAI SIRF MADAM SIR KA ORDERS FOLLOW KARTI HU....
KARISHMA LOOK AT HASSENA....
HASSENA. MIRA JAO OR GARIMA SUSHEELA KA BARAY MAI SARI INFORMATION COLLECT KARO YA ROHTAK KI SARI LADHKIYO KI INSPIRATION HAI.....
MIRA. OK MADAM SIR.....
MIRA LEAVE.  ......
KARISHMA. YANI AAPKA PATI NA ITNA GALAT KAAM....
CUT BY GARIMA. NAHI BILKUL NAHI UNHONA JAAN MUCH KAR KUCH NAHI KIYA HAI OR ESKA SABUT HAI HUMARAY PASS.....
HASSENA. KYA SABUT HAI AAPKE PASS.....
SUSHEELA. YA VEDIO CLIP.....CHOTTA HADDI MERA MATLAB PRAMOD KA CABIN KI VEDIO CLIP HAI.....
PRAGNI IS DEKHING THEM FROM JAIL JESAY BILLU DEKHTA REHTA HAI WESAHE......
PRAMOD. WAH MERI SUSHEELA JI OR SAALI JI SABUT LE AAYI.....
KARISHMA. YANI DR. PRAMOD AAPNA CABIN MAI CAMERA LAAGA RAKHA HAI....
PRAMOD SMILE FADE. NHI MAINA TOH NAHI LAAGAYA TOH YA KAHA SA AAYA.....
SUSHEELA. WOH ....WOH....MAINA....
PRAMOD. SUSHEELA JI PAR Q .....AAPKO MUJHPAR TRUST...
CUT BY SUSHEELA. PURA TRUST HAI PAR WO MUJHA DABOUT THA KI KAHI UN 5 SAALO MAI....
PRAMOD. SUSHEELA JI ASAY KESAY KOI MERI LIFE MAI AA SAKTA HAI AAPKI JAGAH MERI LIFE MAI KOI NHI LE SAKTA.....
SUSHEELA CUTELY. SOLLY....PAR MERI WAZA SA DEKHO SABUT MIL GAYA.....
PRAMOD. HNNN WOH TOH HAI .....ITS OK....
PUSHPI. HAYYY NAZAR NA LAAGAY ENKI JODI KO.....
HASSENA. HNNN WOH TOH HAI LEKIN WOH VEDIO CLIP....
GARIMA. HNNN LIJIYA....
SUSHIMA GIVE VEDIO CLIP TO HASSENA......

VOTES.....50.....
PRECAPE. KON HAI 2 AADMI ....
COMMENT MAI BATAO.....

OR SIM3 KA NEXT PART READY HAI BUT TARGET COMPLET NAHI HAI SO USKA TARGET COMPLET KARO.....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now