SUSHEELA MAKE CUTE ANGERY FACE......
PRAMOD. AAKHAY BAAND KARO....
SUSHEELA. Q.....
PRAMOD. JO BOLA KARO....CHUP CHAP BHUT BOLNA LAAGI HO APP....
SUSHEELA. MERA TIME BHI AAYEGA.....DEKH LENA....
SUSHEELA CLOSE HER EYES......
PRAMOD SIT ON OUR KNEES AND HOLD HER LEG.....
SUSHEELA. KYA KAR RAHAY HO.....
PRAMOD. PAIR UTHO.....
SUSHEELA. PAR Q .....
PRAMOD. JO KAHA HAI....LARO....
SUSHEELA AAPNA EK PAIR UTHATI HAI.....
PRAMOD. DUSRA BHI UTHO....
SUSHEELA. OH LONDON RETURN.....MUJHA HAWA MAI KHADA REHNA NHI AATA.....
PRAMOD. AREEE TOH BAITH JAO.....
PRAMOD MAKE HER SIT ON CHAIR.....AND THEN WO USSA PAYAL PEHNATA HAI.....
SUSHEELA. AAKHAY KHOLU........
PRAMOD. NHI NHI.....
SUSHEELA. Q.....
PRAMOD. WAIT.....
PRAMOD THEN STAND BEHIND SUSHEELA AND REMOVE HER HAIR OR PHER WO USSA EK DAIMOND NECKLACE PEHNATA HAI.....
SUSHEELA. AB KHOLU.....
PRAMOD. NHI....
SUSHEELA. NA CHOTTA HADDI MAI NA MAAR DUNGI .......
PRAMOD. BSSSS LAST AAPNA HATH AAGAY KIJIYA....
SUSHEELA MAKE POUT ......
SUSHEELA. HATH PAR MAROGAY KYA.....
PRAMOD. AAKHAY BAAND HAI YA AKALBHI BAAND HAI.....MAI AAPKO MAAR SAKTA HU KYA.....
SUSHEELA BITE HER TOUNG 😋....
SUSHEELA CUTELY. SOLLY.....
PRAMOD PULL HER CHEEKS. U R SOOO CUTE....CHALO AAB HATH AGAY KARO.....
SUSHEELA AAPNA HATH AGAY KARTI HAI....OR PRAMOD USKA HATH MAI EK ENVELOPE RAKHTA HAI.....
SUSHEELA. KYA HAI....ESMA....
PRAMOD AAKHAY KHOLO OR DEKH LO.....
SUSHEELA AAKHAY KHOL KAR JALDI SA ENVELOPE KHOLTI HAI....OR KHUSHI MAI PRAMOD KO HUG KAR LETI HAI.....TOH HNN....ENVELOPE MAI HAI HONEYMOON KI TICKETS.....OR DESTINATION HAI...SINGAPORE.......
SUSHEELA. LOVE U LOVE U LOVE U SOO MUCH.......
PRAMOD. UFFFFF EK HONEYMOON KA BADLAY ITNA PYAAR ( NAUGHTYLY)EK KAAM KARTA HU KI HUM NA SAAL MAI 6 ,7 BAQR HONEYMOON PAR CHALAY JAYENGAY.....
SUSHEELA. PAR BACCHAY WO......
PRAMOD. MOM DAD KA PASS ......SB KHUSH.....
SUSHEELA. BHUT......
PRAMOD. TOH EK KISSI DE DO NA ES BACCHAY KO.....
SUSHEELA SMILES AND COME CLOSE TO PRAMOD PRAMOD PLACE HIS HAND ON HER WAIST AND THEN THEY WERE ABOUT TO KISS BUT PARTH ENTER.......
PARTH . SOLLY MAMMI MUJHA NHI PATA THA KI AAP PAPAKO KISS KARNE JA RAHI HO.....WO MAI TOH AAP DONO KO BULANAY AAYA THA KHANA KHANAY CHALNA HAI....AND SOLLY.....BYYYY....
PARTH ROOM SA BHAG JATA HAI....SUMOD SMILES 😃😊AWKWARDLY AND GOES OUT SIDE....
SUSHEELA. GARIMA KAHA HAI.....
PARI. WO NA MOSA JI KA SATH ROOM MAI HAI.....
PRAMOD. WAH BETA MERA ROMANCE ADHURA REH GAY TOH ESKA PURA KESA HONA DU......ABHI JATA HU....
SUSHEELA. ARREEE REHNA DO NA.....
PRAMOD. NHI.....MAI TOH KARUNGA.....
PRAMOD ROOM KI TARF JATA HAI.....SUSHEELA ROKNA KI KOSHISH KARTI HAI....BUT USSA CC PAKAD LETI HAI.....
AGNIMA.......
AGNI BHI GARIMA KO EK NECKLACE OR HONEYMOON TICKETS DETA HAI......
GARIMA. HONEYMOON WO BHI SINGAPORE UFFFF MAZA AAYEGA.....MERA TOH MAAN KAR RAHA HAI....ABHI BHAAG JAU....
AGNI. OHHHH TOH MADAM MOOD MAI HAI.....
GARIMA. HUNNN TOH PAR KYA FAYDA.....
AGNI HOLD HER HAND AND PULL HER ......HER HANDS ON HIS CHEST. ....VOTES 50......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...