SUSHEELA. TUMHARA TEST MAI PASS HO GAYE PAR REAL TEST MAI TOH FAIL HO GAYE NA....
PARI. MOM PLZZZZ PAPA KO MAAF KAR DO.....
SUSHEELA. AGAR MAINA ESA MAAF KAR DIYA TOH AAPKO AAPKA DAD SA DUUR HONA PADAGA.....AAPKO CHALAGA.....
AAB KUCH BHI HO PAR PARI MADHAV SA BHI PYAAR KARTI HE HAI....
PARI. NHI MAI DAD KO NHI CHODUNGI.....I LOVE HIM....
PRAMOD FEEL SAD....😔
PARI NOTICE THAT......
PARI. MAI DONO SA EQUAL LOVE ❤ KARTI HU.....MOM MAI DONO KA SATH REHNA CAHTI HU.....
SUSHEELA. YA IMPOSSIBLE HAI....SAMJHI.....
PRAMOD. HMMMMM.....MUJHA MOM SA BAAT KARNI HAI.....
PARI. TAB TAK MASTI KARAY.....
SUMOD😋 SMILES. HMMMMM......KYA KARNA HAI.....
PARI. GAMES.....
SUMOD. OK.....
WO TEENO BHUT SARA GAMES KHELTA HAI....DANCE KARTA HAI....
OR THAAK KAR TEENO SUSHEELA KA ROOM MAI SOO JATAY HAI.....
SAB GHAR WAPIS AA JATAY HAI......
BS. SUSHEELA KAHA HAI.....
OS. ROOM MAI HONGI BHABHS.....WESA MAMA JI AAP KAHA GAYE THAY....
JAY. HOSPITAL GAYA THA....EMERGENCY THI....
MADHAV. PRAMOD KAHA HAI....
MINI. WO NHI GAYA.....( IN MIND) I WISH PRAMOD NA PARI KO AAPNA SATH REHNA KA LIYA MAANA LIYA HO ....
MADHAV. TOH WO KAHA HAI ......
JAY. JAARUR PARI KA PASS HOGA....KAAFI ATTACHMENT JO GAYI HAI DONO MAI ......
BS. CHALO TOH FRESH HO JATAY HAI....KAAFI RAAT HO GAYI HAI.....
JAY AND MINI . HMMMM GOOD NIGHT...🥱🥱
BS,OS,MADDY. GOOD NIGHT.....🥱🥱
MADHAV. MAI SUSHEELA KO DEKHTA HU.....
BS. HMMMMM JA...... GN😴
MADHAV AAP ROOM MAI JATA HAI OR SHOCK HO JATA HAI....QKI SUSHEELA BED PAR SOO RAHI HOTI HAI....PRAMOD USKA SIDE MAI BAITH KAR SOO RAHA HAI....OR PARI UN DONO KA BICH MAI PRAMOD KO HUG KARKE SOO RAHI HOTI HAI....
MADHAV IN ANGER HOLD SUSHEELA HAND TIGHTLY. SUSHEELA GET UP......GET UP.....
SUMOD KI NIND KHUL JATI HAI...
SUSHEELA. MADHAV TUM AA GAYE....AHHH OR TUMNA MERA HATH ITNA TIGHTLY Q PAKDA HAI.....
MADHAV. HNNNN AA GAYA PAR YA SAB KYA HAI....HNNNN PRAMOD YAHA TUMHARA SATH BED PAR KYA KAR RAHA HAI....
SUSHEELA LOOK AT PRAMOD......AND THEN LOOK AT PARI JAAL GAYI DIMAG KI BAATI.💡....
SUSHEELA. WO ACTUALLY TUM THAY NHI TOH....PARI BORE HO RAHI THI TOH....BS....WO OR PRAMOD KHEL RAHAY THAY.....
PRAMOD. HNNN.....HNNN...OR PRINCESS KHELTA KHELTA SOOO GAYI OR MAI USSA YAHA LEKAR AAYA TOH MAINA DEKH KI SUSHEELA JI SOO GAYI HAI....TOH MAINA PARI KO SIDE MAI LETA DIYA PAR PARI NA MUJHA TIGHTLY HUG KAR RAKHA THA ...ESLIYA MAI JA NHI PAYA OR SOOO GAYA ...
MADHAV IN JEALOUSY. TOH AB NIKLO YAHA SA YA MERI BETI HAI....OR YA MERI BIWI.....
SUSHEELA. KESA BAAT KAR RAHAY HO....MADHAV HO KYA GAYA HAI.....
MADHAV. KAL SA DEKH RAHA HU MERI BETI OR BIWI SA CHIPKA HE JA RAHAY HO....BE IN UR LIMITS.........
SUSHEELA . MADHAV PLZZZZ.....
MADHAV. WHAT PLZZZZ.....ISKI HIMMAT KESA HUI MERI BETI SA ITNA CLOSE HONA KI....
SUSHEELA FRUSTRATED. SHUT UP MADHAV WO USI KI BETI HAI...
MADHAV SHOCKED. KYA KAHA TUMNA........
SUSHEELA. KAL SA BTANA KI KOSHISH KAR RAHI HU....KI PRAMOD HE CHOTTA HADDI HAI.....
MADHAV KI AAKHO SA AASU NIKAL START.....
MADHAV. NHI DUUR RAHO MERI BACCHI OR BIWI SA MAI INHA TUMHARA SATH NHI JANAY DUNGA.....
MADHAV HUG TIGHTLY SUSHEELA.......WHILE CRYING....
PRAMOD JEALOUS.......BUT MADHAV RO RAHA HAI....ESLIYA WO KUCH NHI KARTA.....SUSHEELA TRYING TO CONSOLE MADHAV. .....VOTES KI LIMIT 50......
GIYS MAINA MADHAV KO SUSHEELA KI LIFE SA NIKALNA KA PURA PLAN BANA LIYA HAI........
AS YOU TUBE WALE KNOW KI KYA HONA WALA HAI.....YOU TUBE WALO KA LIYA AGAY KA....PARTS JALDI HE DAALAY JAYENGA....OR WATTPAD WALO WAIT KARO WAIT KA FRUIT MITHA HOTA HAI....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...