BOTH OF THEM BLUSHING VERY HARD.......
SUSHEELA PIC THE CALL .....ITS LANDLORD......
ON CALL.....
LL. MAAM WO AAP AAJ MAAT AAIYA....
SUSHEELA. Q .......KYA HUA......
LL. MAAM WO ACTUALLY MERI KUCH PERSONAL PROBLEM KI WAZA SA MUJHA KAHI BAHAR JANA PAAD RAHA HAI.....TOH SORRY......AGAR URGENT NHI HOTA TOH MAI NHI....JAATA....
SUSHEELA. AA....OK....KOI BAAT NHI....AAP JAIYA.....I KNOW KI BHUT URGENT HOGA KUCH WARNA AAP END MOVEMENTS PAR CANCELLE NHI KARTAY ......
LL. TQ MAAM.....BYYY..... / SUSHEELA. WELCOME AND BYYYY....
CALL CUT.....
PRAMOD. KYA HUA.....
SUSHEELA. KISI URGENT KAAM KI WAZA SA LL KAHI JA RAHA HAI....TOH AAJ DEAL NHI HO PAYEGI....
PRAMOD. OHHHHH.....OK....TOH GHAR CHALTAY HAI....
SUSHEELA. HMMMMM.....
SUSHEELA HUG PRAMOD......PRAMOD HUG HER BACK.....SUSHEELA'S HEAD ON PRAMOD CHEST.....
PRAMOD. AAP YA TOH NHI SOCH RAHI KI KAHI HUM PHER SA ALAG NA HO JAYE....HAINA....
SUSHEELA. MAYBE......
PRAMOD. MUJHA BHI HAI....
SUSHEELA WITH TEARFUL EYES. 5 SAAL TUMHARA BINA....EK DAAM MAUT JESA LAAG RAHAY THAY......MAAN KAR RAHA THA MAAR JAU....PAR PARI...KI WAZA NHI KIYA KUCH...
PRAMOD. AAP RO RAHI HO.....
SUSHEELA. AAB TUM SATH HO TOH.....KESA RONA....
PRAMOD BACK OFF......AND CUP HER FACE AND WIPE HER TEARS....AND KISS ON HER FOREHEAD.........
SUSHEELA. I LOVE U.......
PRAMOD. I LOVE YOU 2.......
SUSHEELA. TOH CHALAY.....
PRAMOD. ASAHE.....
SUSHEELA. Q KOI PROBLEM HAI......
PRAMOD. AAP ASAHE BAITHI RAHANGI....TOH MAI DRIVING KESA KARUNGA.....
SUSHEELA. ABHI NHI BAAD MAI JAYENGAY.....BHUT TUME BAAD....HUM SATH HAI....TOH THODA TIME MERA SATH BHI SPEND KAR LO.....
PRAMOD. OK.....MY LOVE......TOH KAHA CHALAY......
SUSHEELA. KAHI NHI......
SUSHEELA GOES BACK AND PUT HER HEAD ON STARRING WHEEL AND FORWARD HER HAND TOWARDS PRAMOD.......
PRAMOD. LISTEN GARDAN AAKAD JAYEGI.....
SUSHEELA. KUCH NHI HOGA AAO.....
PRAMOD PUT HIS HAND ON HER WAIST KISS ON WAIST AND THEN HE PUT HIS HEAD ON HER BREAST.......AND BOTH OF THEM CLOSE OUE EYES AND HE SLEEP.......
SUSHEELA IN PAIN. AHHHHH.....
PRAMOD JADA GEHRI NIND MAI NHI THA.....SO HE WAKE UP.....
PRAMOD. KYA HUA.....GARDAN AAKAD GAYI....
SUSHEELA. AHHH HNNNNN.....
PRAMOD. CHALIYA GHAR......
SUSHEELA. HMMMMM...
ME.THODA FAST CHALTAY HAI.....WARNA AGLAY 50 PART TAK YA YAHI RAHNGAY......
WO DONO GHAR JAYTAY HAI.....OR SABKO BATATAY HAI....KI LL KAHI GAYA HAI....JIS WAZA SA DEAL NHI HUI AAJ.....OR TABHI SUSHEELA KO LAWYER KA CALL AATA HAI...KI USKA OR MADHAV KA DIVORCE DATE 2 DIN BAAD KI HAI.....BCOZ DIVORCE MATUAL HAI...ESLIYA JADA TIME NHI LAAGA .......YA NEWS MILTAY HE MINI DP SA PHONE PAR BAAT KARTI HAI....NEXT DAY SAB SHAADI KI SARI RASMO KA MUHRAT NIKALNA KA LIYA MILTAY HAI.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...