SORRY LATE AANAY KA LIYA.....
SO BINA BAKWASCBI 1. AREEE RUKO AB INHA MAAT MARO THODI DER SOCHNA KA MOKA DO PHER BHI NA BOLA TOH MAARO......
PRAGNI KO ALAG ALAG LOCKUP MAI DAAL KAR CBI OR POLICE WALAY CHALAY JATAY HAI.......
TABHI POLICE STATION MAI ENTER HOTI HAI 2 BURKHA WALI AURAT......
OR AATAY HE JHAGDA SHURU KAR DETI ......
BAURKHA WALI ( BW ) 1. AREEE TU HAI CHORNI MERA MIYA KA BATUWA CHURAYA HAI TUNA .......
BW2. AREEE MAI NHI TU CHOR HAI TUNA TOH MERA HE BATUWA CHORA LIYA....
LIKE THIS BOTH BW AURAT START FIGHTING.......
POLICE OFFICE ( PO ) 1 COME. AREEE Q LADH RAHI HO AAP DONO YA POLICE STATION HAI KOI SABJI MANDI NAHI....
BW1. AEEE BHAI JAAN YA AURAT CHOR HAI...MERA MIYA KA BATUWA CHORA LIYA ESNA.....
PO 1. RUKO TUMHA ABHI JAIL MAI DAALWATA HU....
BW2. WAH BHAI JAAN WAH....MAINA ESKA MIYA KA BATUWA CHORI KIYA TOH MUJHA JAIL OR YA MERA BATUWA CHORI KI TOH GUNAHA AGAR MERAY KO JAIL MAI DAALANG TOH ESA BHI DAALNA HONGA ....
PO 2 COME......
PO2. KYA HAI Q LAAD RAHI HO DONO.....
PO1. SIR ES( POINTING TOWARDS BW1) AURAT NA ( BW2 ) KA HUSBAND KA PARSE CHOTI KAR LIYA.....
BW1. AREE BHAI JAAN MAINA NAHI ESNA MERA MIYA KA BATUWA CHORAYA HAI....
PO2. ACHA TOH ES DUSTI AURAT KO JAIL MAI DAALO.....
BW2. WAH INSPECTOR SAHAB WAH ESKA MIYA KA BATUWA BATUWA MERA BATUWA KUCH NAHI.....
PO2 CONFUSED 😕. MATLAB.....
PO1. SIR BW2 NA BW1 KA HUSBAND KA PARSE CHURAYA HAI....OR BW1 NA BW2 KA PARSE CHORI KIYA HAI....
PO2 IS GENERALLY CONFUSED 😕....
PO2. INSHORT DONO CHOR HAINA.....
PO1 , BW1 AND 2 TOGETHER. HNN ....
PO2 . TOH JAIL MAI DAALO NA.....
2 LADY CONSTABLE COME AND HOLD BW 1 AND 2 HAND AND TAKE BOTH OF THEN TOWARD PRAGNI JAIL.....
PO2. KYA CONFUSING 😕 AURAT THI DONO......WESA NAAM KYA HAI INKa....
PO1. KESA BOLU PUCHA HE NAHI ....
PO2. ARE TOH PUCHO NA...
PO1 GOES TOWARD THEM AND STOP THEM.....
PO1. AAP DONO KA NAAM TOH BATAIYA.....
BW1. AA....SONIYA.....
BW2. MERA NAAM....VANSHIKA......
PO1. AAP DONO KA KAPDA BURKHA....OR NAAM....
CUT BY BW1. MERA ABBA KO YA NAAM PASAND THA TOH UNHONA RAKH DIYA...AB KYA WO AAPSA PUCH KAR NAAM RAKHTA BHAIJAAN....
BW2. BILKUL.....
PO1. JARA AAPNA BURKHA HATAIYA.....
BW2 OVERACTING. HYY ALAH AAP KYA BOL RAHAY HO MAI AAPNA CEHRA AAPNA SAUHAR KA ALAWA AAPNI JIJA KI KO BHI NAHI DIKHATI TOH AAPKO KESA DIKHA DU....
BW1. BHAIJAAN MAAF KIJIYAGA PAR HUM AAPNA CEHRA AAPKO NAHI FIKHA SAKTA.. .
BW 1 AND 2 START TALKING......
PO1 GET BORE SO HE SING LADY CONSTABLE TAKE THEM IN JAIL.....
LC1 START OPEN LOCK OF PRAMOD LOCKUP....AND LC2 START OPENING THE LOCK OF AGNI'S LOCKUP......
BW1 AND 2 NA AAPNA BURKHA HALKA SA UTHAYA OR DEKHA KI WO LADY CONSTABLE UNHA GALAT LOCKUP MAI DAAL RAHI HAI...SOWOH DONO AAPNI JAGAH BADAL LETI HAI .....
ME. JI HNNN AAPNI SUSHIMA HE HAI BURKHA MAI....BW1 SUSHEELA HAI OR BURKHA WALI 2 GARIMA HAI.....
LC TURN.....
LC1. TUM YAHA SA KAHI GAYI THI KYA.....
SUSHEELA. AREE YA POLICE STATION HAI MADAM JI PARK THODI HAI JO...
CUT BY LC1 . ACHA ACHA THEEK HAI CHALO JAO ANDER......VOTES 50......
TUM LOOG PADHNA KA BAAD VOTE BHI KAR DIYA KARO....😡....PRECAPE . KISI OR SHOW KI KOI HEROINE BACHAYEGI PRAGNI KO SOCHO OR BATAO KON HOGI WO....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...