PART 68. BLACKMAIL

721 91 3
                                    

DP. KAHA HAI...DONO....
PARI ,RIDDHI.  NANU,NANNI, CHOTTY NANU,......CHOTTI CATUR CHANCHAL NANI......HUM YAHA HAI....
DP. AAO JALDI AAO....
PARI , RIDDHI SABKO HUG KARTI HAI....
CHANCHAL. OR MERI PYAARI BHATIJIYO KI PHOTOCOPY KESI HO....DONO HAINNNN....
PARI. MAI CUTE HU BEAUTIFUL HU....OR AAPNA PAPA OR APNI MASI KI PHOTOCOPY HU....
PRAMOD SMILES.....
RIDDHI. OR MERA TOH SAB JAANTAY HAI....MAI AAPNI MASI KI HU....UNKA JESI...BEAUTIFUL, CUTE,SMART....
CHANCHAL. NA YO SABSA ALAG HAI...SAB AAPNI MAMMI JESI HOTI HAI....PAR YO DONO AAPNI MASI JESI HAI....KAMAL HE HAI....
SUSHEELA. NA CAHCHI ACHA HE HAI NA KAM SA KAM AAPKI TARAH TOH NA HAI......PATA CHALA....MERI PARI OR RIDDHI BHI JASOOSI KARNA LAAGI....HAINNNNN....
CHACHI BE LIKE🤨🤨🤨🤨🤨🤨🤨🤨🤨......
PANDIT. POOJA KA MUHRAT HO RAHA HAI....POOJA SHURU KARNI HAI.....BALRAJ JI....
BS. JI CAHLIYA DHARAMPAL JI PEHLA POOJA KARTA HAI...PHER ARAM SA BAITH KAR BAATAY KARANGAY....
DP. CHALO....
SAB JA KAR POOJA KA LIYA BAITH JATAY HAI....PAR CCC NHI....WO PRAMOD KA PASS JATI HAI....
CCC. NA DR. SHAB BURA LAAG RAHA HAI...NA JAHA AAPKO HONA CAHIYA THA WAHA MADHAV HAI....PAR KYA MATLAB KYA HE KAR SAKTAY HAI....JESI KARNI WESI BHARNI....CHALIYA POOJA KA LIYA......
HAWAN CHAL RAHA HOTA HAI......
PRAMOD SUSHEELA KA PICHAY BAITH HOTA HAI....
SUSHEELA NA DUPATA SA PALU LA RAKHA HOTA HAI....PAR HAWAN KARTAY KARTAY PALU GIR JATA HAI......
PRAMOD LOOKING SUSHEELAS BACK PRAMOD WO SUMOD WALA TATTOO DEKH LETA HAI.....JO ENGAGEMENT PA SUSHEELA NA BANWAYA THA.....PRAMOD KHUSH HO JATA HAI....( AB YA MAAT PUCHNA KESA DIKHA TATTOO QKI MAI PEHLA HE BTA CHUKI HU....KI SUSHEELA NA BACKLESS BLOUSE PEHNA HAI .....)
AB SABSE BADI BAAT KI SAB HATH JOOD KAR AAKHAY BAAND KARKE BAITH HAI....
PRAMOD START MOVING HIS FINGER ON SUSHEELA BACK....SUSHEELA SHOCKED.....
SUSHEELA PRAMOD KA HATH HATATI HAI....OR DUPATA WAPIS SIR PAR RAKH LETI HAI....
PRAMOD SMILES......
CHALO THODA FAST ......POOJA HO GAYI SAB BAITH KAR BAATAY KAR RAHAY HAI....PAR PRAMOD KO HOSPITAL SA CALL AAYA HAI....ISLIYA WO ALAG HO KAR BAAT KAR RAHA HAI....
PARI PRAMOD KA PASS JATI HAI....PRAMOD KA SIDE MAI EK TABLE PAR KHADI HOTI HAI... AND THEN SHE TAP ON HIS SHOLDER.......
PRAMOD SEE PARI AND SMILES.........
PRAMOD. PRINCESS 1 MINUTES HOSPITAL SA BHUT IMPORTANT CALL HAI....OK.....
PARI. OK......
PRAMOD KI BAAT HO GAYI WO CALL CUT KARTA HAI.....
PRAMOD. TOH MERI CUTE LITTLE PRINCESS KYA HUA.....
PARI. PAPA WO.....
PRAMOD SMILES. KYA KAHA PAPA.....
PARI. HNNN SUBHA HE TOH KAHA THA KI KAASH AAP MERA PAPA HOTA.....
PRAMOD. OR AAPNA ITNI JALDI MUJHA AS A FATHER ACCEPT KAR LIYA.....
PARI. Q KOI PROBLEM HAI.....
PRAMOD SMILES. NHI BILKUL NHI....BOLO KYA HUA.....KUCH IMPORTANT HAI KYA.....
PARI. HNNN BHUT .....
PRAMOD. KYA....
PARI PRAMOD KO WO LOCKET DIKHATI HAI....
PRAMOD WO LOCKET DEKH KAR WO WALA SEEN YAAD KARNA LAAGTA HAI.....JAB USSNA SUSHEELA KO LOCKET PEHNAYA THAY....
PARI. CUTE PIE. ...
PRAMOD. ......
PARI SHOUT. CUTE PIE. ....
PRAMOD. HNNN.....KYA HUA...OR YA LOCKET AAPKA PASS.....
PARI. HNNNN MOM KA HAI....MERA ROOM MAI DRAWER MAI EK BOX MAI RAKHA THA MAINA NIKAL LIYA....BCOZ YA MUJHA PEHNA HAI ...... QKI YA MERI TARAH HAI...NA BEAUTIFUL. ....ESLIYA PAR MAI PEHAN NHI PA RAHI....OR KISI KI HELP NHI LE SAKTI..... DAD MOM KA DAAR SA NHI PEHNAYNGAY.....MASI BHI NHI PEHNAYANGI....RIDDHI NA TRY KIYA BUT FAIL....OR BAKI KOI HELP NHI KARAGA.....BUT AAP TOH KAROGA NA PLZZZZZ ( SHE START MAKEING CUTE INNOCENT FACE. ...)
PRAMOD SMILES. BILKUL BILKUL PEHNAUNGA.....LAO DO.....
PARI USSA LOCKET DE DETI HAI....OR PRAMOD PARI KO LOCKET PEHNA DETA HAI.....
PRAMOD IN MIND. BILKUL SUSHEELA JI KI TARAH CUTE LAAG RAHI HAI.....
PARI. KESI LAAG RAHI HU....
PRAMOD. U R LOOKING LIKE A PRINCESS. .....
PARI HUG PRAMOD. ......PRAMOD ALSO HUG PARI......
SUSHEELA YA SAB DEKH RAHI HOTI HAI.....OR EMOTIONAL HO JATI HAI. ....
PARI SUSHEELA KO DEKH LETI HAI...OR WO SUSHEELA KA PASS JAKAR USKA HATH PAKAD KAR....USSA PRAMOD KA PASS KHICH KAR LE AATI HAI...
SUSHEELA. BACCHA KYA KAR RAHI HO.....
PARI. DONO BAITHO....
SUMOD CHAIES PAR BAITH JATAY HAI.....OR PARI TABLE PAR BAITH JATI HAI.....
SUSHEELA . KYA HUA AB BOLOGI BHI MAHARANI JI.....
PARI. MAINA SAB DEKHA......MUJHA SAB PATA HAI. ....
SUMOD CONFUSED. KYA DEKH LIYA KYA PATA HAI....
PARI. AAJ SUBHA CUTE PIE NA AAPKO KISS KIYA THA NA....MAINA DEKH THA.....( RAISE HER EYEBROWS AND FOLD HER HAND)
SUMOD SHOCKED. .......AND LOOK AT EACH OTHER. .....
SUSHEELA. PAR WO KISS NHI KAR RAHAY THAY MUJHA KUCH BTA RAHAY THAY KAAN MAI....HAINA PRAMOD. .....
PRAMOD. NHI.....😆
SUSHEELA STARES PRAMOD WITH DEADLY EYES. ......🤨
PRAMOD. HNNNNNN.....SHE IS RYT.....😊
PARI. BACCHI HU....GADHI NHI SAMJHI.....DAD AAPKO AS A BEST FRIEND KISS KARTA HAI....PAR INHONA Q KIYA HNNNN......
SUSHEELA PARI KO GUUD MAI UTHA KAR USSA AAPNA LAPS PAR BAITH LETI HAI....
SUSHEELA. BACCHA ASA KUCH NHI HAI....
PRAMOD DOBUT FULLY. MADHAV AAPKO AS A BEST FRIEND KISS KARTA HAI....MATLAB. ...
SUSHEELA. WO.......WO.....PEHLA MAI OR MADHAV FRIENDS BAANAY USKA BAAD HUSBAND WIFE SO HUMARA PEHLA RISHTA TOH FRIENDS KA HE HUA NA......
PARI. MOM I WANT SOMETHING. .....
SUSHEELA. BLACKMAIL KARNA KI KOSHISH KAR RAHI HO KYA......
PARI LAUGH. KOSHISH NHI KAR RAHI....DIRECT...... BLACKMAIL KAR RAHI HU.....
PRAMOD LAUGH. ......
SUSHEELA IRRITAT. KYA CAHIYA. .....BOLO.....

VOtES KI LIMIT 50 HE RAHEGI....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now