PART 48. 5 YEAR LEAP

899 54 11
                                    

TO FLASHBACK KHATAM .....
NOW ITS MARRIAGE DAY.....ON JILMIL DHABA SUSHEELA MADHAV KO AAPNI OR PRAMOD KI PURI LOVE STORY SUUNATI HAI BUT PRAMOD KA NAAM NHI BATATI SIRF CHOTTA HADDI BOLTI HAI.......
MADHAV KO SUSHEELA SA LOVE AT FIRST SITE HO JATA HAI......
MADHAV. VO TOH KOI DONKEY HE HOGA JO TUM JESI BOLD,BEAUTIFUL, CUTE,INNOCENT, HOT SEXY.....
SUSHEELA STARES AT MADHAV.....
MADHAV. NO .....NO....I MEAN AGAR MAI USKI JAGAH HOTA TOH RED CARPET KI TARAH BICH JATA TUMHARA KHDMO MAI.....
SUSHEELA THINKI. NA TUM JO BOL RAHAY HO .... SUCH BOL RAHAY HO YA....
MADHAV SMILES. YES I REALLY MEAN IT....
SUSHEELA AGAIN THINK ......
SUSHEELA. SHAADI KAROGA MUJHSA.....
MADHAV GET EXITED. SOUNDS FANCY.......YES OFCUSE....
( KUCH DER BAAD BAAD SUSHEELA SHAADI KARKA GHAR PAHUCHTA INFECT BIDAI BHI HO GAYI OR SAB GHAR BHI PAHUCH GAYE.....)
IN MADHAV HOUSE.....
MADHAV AAPNI FAMILY KO SUSHEELA KA BARAY MAI SAB BTATA HAI.......
BALRAJ SOLANKI....BS ( MADDY KA PAPA , IN SHORT SUSHEELA KA SASUR)
OMI SOLANKI......OS ( MADDY KA CHOTTA BHAI....)
BS. CHAL MADDY BAHU KO KAMRA MAI LE JA ARAM KARNA HOGA ESA BHI....JAO ARAM KAR LO...
OMI. HNN BHABHS.....CHALO MAI AAPKA SAMAN UTHA LETA HU.....
MADDY. TU UTHAYEGA TOH YA SERVENT KYA ARAM KARNA KA LIYA RAKHAY HAI....GHAR MAI....
OMI. OK....OK....
SUSHEELA OR MADHAV ROOM MAI JATAY HAI....
SUSHEELA THODI NERVOUS HOTI HAI...
MADHAV. SUSHEELA DON'T WORRY TAKE A REST OR JAB TAK TUM NA CAHO TAB TAK MAI TUMHA HATH BHI NHI LAAGAUNGA....PAR EK SHAART PAR....
SUSHEELA. KYA.....
MADHAV. TUMNA MUJHAY BTAYA KI TUM GUSSAL HO TOH PLZZZZ WESI HE RAHO OR KISI BHI INSAAN KI WAZA SA KHUD KO CHANGE MAAT KARO OK ....PROMISE KARO....
SUSHEELA SMILES. OK PROMISE....
MADHAV. ON MORE THING KYA HUM FRIENDS BAAN SAKTAY HAI.....
SUSHEELA. BILKUL....
WO DONO SHAKHAND KARTAY HAI....
AFTER FEW DAYS OF MARRIAGE SUSHEELA KO VOMITING AANAY LAAGTI HAI...OR CHAKKAR AANAY LAAGTAY HAI....SUSHEELA BEHOSH HO JATI HAI....
SO MADDY TENSION MAI AA JATA HAI....OR DOCTOR KO BULATA HAI... DOCTOR SOLANKIS KO BTATA HAI....KI SUSHEELA PREGNANT HAI....SAB SUSHEELA KA SATH BAITHAY HOTAY HAI....
BS. BAHU AAPNA ACHAY SA DHAYAN RAKHNA SAMJHI OR AAJ SA JADA KAAM BHI NHI....OK....
SUSHEELA. AP JANTAY HO KI YA BACCHA....
BS. SHHH .....BILKUL CHUP YA BAAT SIRF HUM JANTAY HAI....OR YA BAAT HAMESHA HUMARAY TAAK HE RAHAYGI .......
SUSHEELA KI AAKHO SA AASU NIKAL LAAGTAY HAI. ....
SUSHEELA. SORRY PAPA JI MUJHA NHI PATA THA KI YA SAB HO JAYEGA....
BS. BAHU AAB BSS BHI KAR KITNA GILTY FEEL KARAGI.....
OS. HNN BHABHS PLZ ROIYA MAAT .....
MADHAV. TUM MERI FRIEND HO NA TOH PLZ ASAY ROO MAAT....
SUSHEELA WIPES HER TEARS...🥺
MADHAV. OR YA MERA BACCHA HAI....
SUSHEELA. PAR.....
SOLANKIS TOGETHER. PAR WAR KUCH NHI...CHUP CHAP ARAM KARO...
WO LOG YA BAAT RUHAIL OR RAJAWAT FAMILY KO BATATAY HAI....PAR UNHA YAHI KEHTAY HAI....KI YA BACCHA MADHAV KA HAI...
SAB KHUSH HOTAY HAI....PAR BEHNO MAI RIFT TOH HAI HE....PAR KHUSHI TOH KAHI NHI JAYEGI....
LEAP OF 5 YEARS......
IN MY STORY..........
BS SUSHEELA KO DHERA DHERA BAHU SA BETI MAANAY LAGTA HAI....
OR SUSHEELA BHI PURAY GHAR KA KAAM SAMHAL LETI HAI....
INFECT KAATELAL AND DAUGHTER KA SATH SOLANKI'S KA BUSNISSES MAI BHI HELP KARTI HAI STARTING MAI THODI PROBLEMS HOTI HAI......
BUT SUSHEELA SAB SAMHAL LETI HAI........AND SUSHEELA MADDY KI BICH KAFI ACHI FRIENDSHIP HOTI HAI....WO DONO BESTIES HOTAY HAI.....
OR OMI SUSHEELA KO BHABHI KAAM MAA TYPE MANTA HAI....BECAUSE SUSHEELA USKA KHAYAL MAA JESA RAKHTI HAI........😊😊😊😊
OR
RAHI BAAT BABY KI TOH WO EK BBY GIRL HAI OR USKA NAAM HAI
AYAT SOLANKI. .... SAB ESA PYAAR SA PARI BULATAY HAI........🥰🥰🥰

PARI URF AYAY SOLANKI 🥰🥰🥰🥰

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

PARI URF AYAY SOLANKI 🥰🥰🥰🥰

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now