PART 43🐰🐭

724 69 5
                                    


PRAMOD SUSHEELA KA AAGAY KHADA HO JATA HAI....
SAHIL. HOTO....I WANT TO HUG MYY....BBY....
PRAMOD IN ANGER . SHE IS MINE....😡
SAHIL. WO TOH WAQT HE BTAYEGA.....😏
PRAMOD SAHIL KO MARNA JA RAHA HOTA HAI...UTNA MAI SUSHEELA HATH PAKAD LETI HAI....
SUSHEELA. KYA HAI....Q JHAGAD RAHAY HO....BSSS...HUG KARNA HAINA KAR LO....BUT AS A FRIEND....
SAHIL. OK....(SMILES)
SAHIL HUG SUSHEELA.....
SUSHEELA IS UNCOMFORTABLE BUT WO REACT NHI KARTI ....PRAMOD LOOK AT SAHIL....OR SAHIL PRAMOD KO DEKH KAR EVIL SMILE....KARTA HAI....
SUSHEELA BREAK HUG....
SIYA KO ADVANTAGE LENAY KA MUUKA MIL JATA HAI....
SIYA BHAAG KAR PRAMOD KO HUG KAR LETI HAI...OR PHER USKA CHEEKS PAR KISS KAR LETI HAI....💋
SUSHEELA SHOCKED....
SUSHEELA SIYA KA HATH PAKAD KAR USSA PICHAY KHICH LETI HAI....
SUSHEELA SIYA KO THAPPAD MARNA JA RAHI HOTI HAI...BUT PRAMOD HOLD HER HAND...
PRAMOD. SUSHEELA JI...KYA KAR RAHI HAI....
SUSHEELA. CHODO MERA HATH....
PRAMOD TO SIYA AND SAHIL. UNDAR JAO....
WO DONO CHALAY JATAY HAI....
OR PRAMOD SUSHEELA KA HATH CHOD DETA HAI... ..
SUSHEELA. HATH Q PAKDA....
PRAMOD. TAKI AAP USKA GAALA NA PAKAD LO....
SUSHEELA. BHUT FEKAR HO RAHI HAI....USKI ....Q...
PRAMOD IN NAUGHTINESS. BCOZ SHE IS NICE GIRL...BEAUTIFUL HAI....SMART HAI...HOT HAI...SEXY HAI....ROMANTIC HAI.....ITNI PYAARI HAI...KI KISI KO BHI PYAAR HO JAYE...USSA.. 😉
SUSHEELA IN ANGER.  JAB ITNI HE ACHI HAI...TOH JAONA USKA PASSSS MERAY PASS Q HO...MUJHSA ENGAGEMENT Q...KI...ROMANTIC HAI...AYE BADAY...😡😡😡😡😡😡😡😡
PRAMOD. HNNN HAI...TOH HAI...
SUSHEELA. USSA JADA ROMANTIC MAI HU....SAMJHAY....PAR ROMANCE KARNA LAYAK INSAN BHI TOH HONA CAHIYA NA....SAHIL JESA....
PRAMOD KO GUSSAA AA JATA HAI...
PRAMOD IN ANGER. USKA NAAM MT LENA WARNA....
SUSHEELA. KYA WARNA....
PRAMOD. WARNA...
SUSHEELA. TUM KUCH NHI KAR SAKTAY...
PRAMOD GUSSA MAI...SUSHEELA KO...AGGRESSIVELY KISS KARNA LAAGTA HAI...HARD , AND DEEP....💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋
AFTER...10 MIN HE BREAK THE KISS...SUSHEELA WAS ALMOST BREATHLESS....
SUSHEELA START CRYING.....
SUSHEELA. AAJ TAK TUMNA MUJHSA BINA PUCH MUJHA ASAY KISS NHI KIYA OR KIYA BHI TOH AASAY .......AGGRESSIVELY...🥺🥺🥺
SUSHEELA ROTI HU....WAHA SA CAHLI JATI HAI...😭😭😭
PRAMOD. SHIT GUSSA MAI...KUCH JADA HE KAR DIYA...MAINA...SUSHEELA JI KO RULA DIYA....AB MAANANA PADAYGA...
SUSHEELA AAPNA ROOM MAI JA KAR GUSSAY MAI BAITHAI HOTI HAI....
TABHI...USKA ROOM KA DOOR KA NICHAY SA EK NOTE AATA HAI...
(CHAAT PAR AAO....)
SUSHEELA. NA YO PRAMOD NA SUDHARAGA....ISKI TOH....CHAL SUSHEELA DIKHA DE ESA KI TU KITNI GUSSAL HAI....AAJ MT PIGHALIYO...
SUSHEELA TERRACE PAR JATI HAI...WAHA KOI...TURN HO KAR BINA SHIRT KA KHADA HOTA HAI....
SUSHEELA. AHHH SHIRT PEHNO....PEHLA OR BOLO KYA HAI....
ITNA BOL KAR SUSHEELA TURN HO JATI HAI....
WO LADHKA USSA BACK HUG KARTA HAI.......
OR USKA BAAL PICHAY KARKE...USKA NECK PAR KISS....KARTA HAI...SUSHEELA BLUSH....
OR WO LADKA KOI OR NHI....BALKI...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
SAHIL HOTA HAI....
PRAMOD YA SAB DUUR KHADA DEKH RAHA HOTA HAI....
SAHIL SUSHEELA KA NECK PAR BITE KARTA HAI....
SUSHEELA. AHHHH....NA KE KAR RAHAY HO CHODO MUJHA....
SUSHEELA AAPNI AAKHAY BAAND KAR LETI HAI..PHER SAHIL USSA TURN KAR KE...HUG KARTA HAI...OR 
USKA MAATHAY PAR KISS KARTA HAI....
PRAMOD GUSSAY MAI WAHA SA CHALA JATA HAI....
THEN, SUSHEELA AAPNI AAKHAY KHOLTI HAI..OR SAHIL KO DEKH KAR SHOCK HO JATI HAI....
OR USSA THAPPAD MAR DETI HAI....
SUSHEELA. KYA BAATMIZI HAI...YA...HATO...
SAHIL USSA FORCEFULLY KISS KARNA KI KOSHISH KARTA HAI...BUT SUSHEELA WAHA SA ROTI HUI  CHALI JATI HAI....
SAHIL. BHUT PACHTAOGI...TUM...SUSHEELA...
SUSHEELA ROTI HUI PRAMOD KA ROOM MAI JATI HAI...OR USSA HUG KAR LETI HAI....PRAMOD GUSSA MAI USSA PUSH KAR DETA HAI...
SUSHEELA BED PAR GIR JATI HAI...OR RONAY LAGTI HAI....
PRAMOD GUSSA MAI USKA HATH PAKAD KAR KHICH LETA HAI...OR USSA TIGHTLY HUG KARTA HAI.....
PRAMOD KI AANKO MAI...SUSHEELA KO USS TIME SIRF.....GUSSA ,INSECURITY DEKHTI HAI....
SUSHEELA. AHHHH KYA KAR RAHAY HO....
PRAMOD. Q JAB USNA AAPKO HUG KIYA TOH PYAAR AAYA US PAR OR MAINA AAPKO HUG KIYA...TOH GUSSA... Q....
SUSHEELA PRAMOD KO HUG KARTI HAI....OR BHUT JOR SA RONAY LAGTI HAI...
PRAMOD REALISE KI SUSHEELA BHUT RO RAHI HAI....
PRAMOD. SORRY SUSHEELA JI ....I M SORRY.....PAR AAP RO Q RAHI HAI....
SUSHEELA. WO.....WO....SAHIL....NA....
PRAMOD. HNNN DEKH MAINA AAPNA USKO HUG KIYA .....
SUSHEELA. MUJH......MUJH....HA....LA...GA..TU...TUM ....HO....OR ...OR....
PRAMOD. PEHLA RONA BAAND KAR    DIJIYA....PLZZZZ.....

______________________________________

40 votes target...😛😛😛😛😛 mai bhi thodi laalchi hu....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now