PART 96.SUMOD R

1K 117 28
                                    

THODA RUUKA KARO YRR.....ITNA JALDI POST KARNA KA CHAKKAR MAI.....YOU TUBE OR WATTPAD PAR DONO JAGAH STORY SAME PARTS PAR PAHUCH GAYI... .ESKA AGAY LIKHNA .....PADAGA.....

SO LET'S START.....
MADHAV. AREE PAR SUSHEELA OR PRAMOD REH KAHA GAYE.....
SERVENT. SIR WO....CHOCOLATE MILK SHAKE BANATA WAQT UN DONO KA UPAR GALTI SA CHOCOLATE 🍫SIRAP GIR GAYAbTOH DONO AAPNA AAPNA ROOM MAI NAHANA GAYE HAI.....
MADHAV IN MIND. I WISH ALAG ALAG HE GAYE...HO...
PRIYA. OH....JADA GIR GAYA KYA....
SERVENT. YES MA'AM PURI KI PURI BOTTLE HE GIR GAYI.....
BS. KOI NHI AA JAYENGA....
AGNI IN LOW VOICE TO GARIMA. NA GARIMA JI.....KYA LAAGTA HAI.....YO CHOCOLATE SIRAP GALTI SA GIRA YA JAANMUCH KAR.....
GARIMA. NA AGNI DEV DIMAG KO KABU MAI RAKHO....MUJHA MERI BHEN PAR PURA YAKIN HAI....SAMJHAY....
AGNI IN MIND. PAR MUJHA APNA BHAI PAR DOBUT HAI......
PARI. KAL RAKHSHA BANDHNA HAI.....BHUT MAZA AAYEGA.....
RIDDHI. HNNN.....MAZA AAYEGA...
PARTH. HMMM....MAZA TOH AAYEGA....
WESA ACHI RAKHI BANDHNA....DONO MUJHA....
PARI, RIDDHI. HNNN....HN....PAR USKA BADLA WHAT CAN U GIVE US TOMORROW.....
PARTH. GIFT...🎁.....
PARI , RIDDHI. WAHI.....TOH PUCHNA CAHTA HAI....KI.....GIFT MAI KYA....DOGA....
PARTH. SURPRISE 😮......
MINI. AREEE YA JO SUSHEELA NA ITNI MEHNAT KARKE TUM TEENO KA LIYA MILK SHAKE BANAYA HAI....WO TOH PI LO....
TEENO CHILAR. OKKKK......
ME. HNNN.....HNNN....JANTI HU....SUMOD KA WAIT LAR RAHAY HO....CHALO CHALO...UNKA PASS CHALO...WARNA PATA CHALA MERA MUDER HO GAYA......
IN SUSHEELA ROOM.....
SUSHEELA NA AAPNI SAREE THODI SE UTARI HOTI HAI.....PRAMOD SUSHEELA KA ROOM MAI ENTER HOTA HAI.....SUSHEELA KA FACE WALL KI TARF HOTA HAI....OR PRAMOD SUSHEELA KO DEKHNA LAAGTA HAI....
PRAMOD AARAM SA DOOR 🚪LOCK 🔐KAR DETA HAI......
SUSHEELA TO HERSELF. YA CHOTTA HADDI BHI....NA PURA CHOCOLATE SIRAP MERA UPAR GIRA DIYA....UFFF...AB KESA SAAF KARU....PATA NHI KITNA TIME LAAGAGA.....
PRAMOD FROM BACK SIDE IN FLIRTY VOICE. MAI HELP KAR DU....KYA...
SUSHEELA TURNS......WO AAPNI SAREE....WAPIS PEHENA LAAGTI HAI....
SUSHEELA. TUM.....YAHA KYA KAR RAHAY HO.....JAO YAHA SA.....EK TOH....
PRAMOD PUT HIS FINGER ON HER LIPS.....
PRAMOD. SHHHHH......CHUP BILKUL CHUP.....AAPKO PATA HAI...KYA KI MUJHA CHOCOLATE SIRAP BHUT PASAND HAI....
SUSHEELA IN MIND. AB KYQ KAREGA....YA...HY HANUMAN JI.....
ME. WARNING ⚠️ KRIPA KAREKE WO LOOG NA PADHAY JINHA CHOTTA SA ROMANTIC SCENE PADHNA MAI .....SHARM KI SUNAMI AA JATI HAI...WARNA BY CAHNCE MOM DAD NA DEKH LIYA NA....TOH ..... CHAPPAL JUTA ....BELAN, JHADU....ETC SAB....PAD SAKTI HAI...DHANYWAD🙏....
PRAMOD SWALLOW HIS SALIVA......
COME NEAR SUSHEELA FACE AND KISS ON HER FORHEAD.....SUSHEELA SMILES 😃😊......PRAMOD GOES TO SUSHEELA CHEEKS AND LICK CHOCOLATE SIRAP FROM HER CHEEKS.....SUSHEELA BLUSH.....PRAMOD NOTICE THAT....
PRAMOD KISS ON SUSHEELA'S NECK....
SUSHEELA HOLD PRAMOD T-SHIRT FROM HIS SHOLDER......PRAMOD REMOVE HER HAIR FROM HER SHOLDER AND REMOVE HER PALLU....
SUSHEELA START BREATHING HEAVILY....PRAMOD KISS ON HER SHOLDER.....THEN HE SIT ON HIS KNEES AND HOLD HER WAIST AND START KISSING AND BITEING HER WAIST......
SUSHEELA. AHH....PRAMOD KYA KAR RAHAY HO....
PRAMOD. JO AAP BHI CAHTI HO....
SUSHEELA. PRAMOD PLZZZZ....I WANT....
BEFORE SHE COMPLET HER LINE HE GET UP AND KISS HER 💋....ITS A LONG , PASSIONATE, DEEP, AND HARD KISS....SUSHEELA ALSO JOIN.....PRAMOD PUSH SUSHEELA ON BED AND....CLAIM UPON HER....SUSHEELA IS NERVOUS AND...SHE WAS CONFUSED KI KYA KARAY .....
SUSHEELA. PRAMOD YA GALT HAI...MADHAV KO PATA CHALAGA TOH USSA BHUT BURA LAAGAGA.....
PRAMOD. MERA EK QUESTION KA ANSWER DO....OR SUCH SUCH DENA....AAPKO PARI KI KASAM....
SUSHEELA. KYA...
PRAMOD. AAPKA OR MADHAV KA BICH KOI BHI HUSBAND WIFE JESA RELATION HAI....
SUSHEELA. PRAMOD.....WO....
PRAMOD SHOUT. HNNN...YA NA.....
SUSHEELA NOD IN NO....
PRAMOD BHUT KHUSH HO JATA HAI.....OR SUSHEELA KO HUG KAR LETA HAI....
ME. BSSS BESHARMO....THODI TOH SARAM KARO...GHUSSA JA RAHAY HO....UNKI PERSONAL LIFE MAI.....AGAY KA BAAD MAI PADHNA....

VOTES 50......
DHANYWAD.....🙈🙈🙈🙈

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now