PART 116. NEW BRAND BBY....

1K 112 32
                                    

SO SUSHEELA AND PRAMOD GET READY......
SAB BREAKFAST TABLE PAR BAITHAY HOTAY HAI.....TABHI SUMOD ROOM SA HASTAY HUA BAHAR AATAY HAI....
ME. YA MAAT PUCHNA KI KAPDA KAHA SAY AAYE.....WO LEKAR AAYE THAY....PAR JADA NHI SIRF....KUCH.....HE KAPDAY LAYE THAY.....

EVERYONE SHOCKED.....
ME. AREEE HONGAY HE....RAAT TAAK BAAT BHI NHI KAR RAHAY THAY....OR AB HAAS RAHAY HAI....
GARIMA TEASING.  NA SUSHEELA RAATO RAAT ASA KONSA CHAMAT KAR HO GAYA KI TU ITNA HAAS RAHI HAI....NA MATLAB ASA BHI KYA HO GAYA RAAT KO......
SUSHEELA HIT ON GARIMA SHOULDER......
SUSHEELA. NA JADA DIMAG MAAT CHALA .....MUJHA JO DOBUTS THAY WO CLEAR HO GAYE......ISLIYA MAAN GAYI.....
AGNIMA, MIAY HAPPILY .YES MAAN GAYI....
MINI. MAI BHUT KHUSH HU KI SUSHEELA MAAN GAYI.....
SUSHEELA SMILES......
SUSHEELA. TEENO BACCAY KAHA HAI.....WESA.....
GARIMA. UTH GAYE HAI....PAR MUH BANA KAR BAITHAY HAI....
PRAMOD. Q.....
AGNI. NA MERI BEHN UNKA BINA MUMBAI JO JA RAHI HAI.....
SUSHEELA . OHHHH....TOH KONSA MAI HAMESHA KA LIYA JA RAHI HU....AAJ RAAT TAAK AA JAUNGI.......
JAY. TOH NIKLOGI KAB.....SUSHEELA....
SUSHEELA. 10 BAJE KI FLIGHT HAI....12 BAJE TAAK PAHUCH JAUNGI.....5 BAJE TAAK KAAM HO JAYEGA....THEN 8 BAJE KI FLIGHT HAI....10 BAJE TAAK YAHA....
PICHA SA BACCHO NA YA SAB SUUN LIYA....TOH WO KHUSH HO JATAY HAI....
TEENO TOGETHER. SUCCHI....
SUSHEELA TURN AND SEE THEM. HNNN SUCHI ......AB AAO BREAKFAST KARO.....
TEENO BACCHAY. OK....
TEENO BREAKFAST KARNA BAITH JATAY HAI....
AGNI. MAMMI BUTTER PASS KARNA....
MINI. AGNI TUMHARI MUMMI TOH GAOW MAI HAINA.....
AGNI. SAYAD AAP BHUL RAHI HAI....AAP BHI MERA MAA HAI....
MINI GETS EMOTIONAL....AND TEARS START FALLING FROM HER EYES......
SUSHEELA GOES NEAR MINI AND WIPE HER TEARS.....AND SMILES ......
SUSHEELA NAUGHTYLY. KAMAAL HAI....YRRR YA OLDES CHOTT CHOTTI BAATO PAR EMOTIONAL HO JATAY HAI....
MINI. OLDES... MAI BUDHI HO GAYI HU KYA JO OLDES BOLA SUSHEELA TUMNA....HNNN....ABHI BHI MAI JAWAN HU...
EVERYONE START  LAUGHING  ......
SUSHEELA AAPNI JAGAH BAITHNA JA RAHI HOTI HAI.....MINI HOLD HER HAND....
MINI. SORRY SUSHEELA......
SUSHEELA. ITS OK....OR PLZZZZ AB SORRY MAAT BOLNA OK.....
MINI. HMMMM.....
SAB BREAKFAST KAR LETAY HAI.....TAB TAAK INTERIOR DESIGNER KI OFFICE SA CATALOGUE BHI AA JATA HAI.....SAB INTERIOR SELECT KAR RAHAY HOTAY HAI...
MIAY SIDE MAI BAITHA HOTA HAI.....
SUSHEELA. UNCLE AUNTY AAP AAPNA  ROOM KA INTERIOR SELECT KIJIYA....
JAY. HUMARA ROOM....HUM KAHA JAYENGAY...
SUSHEELA. MUMBAI......
MINI. KYA.....
SUSHEELA. HNNN ....AB...HUM AKELA WAHA KESA RAHANGAY......
PRAMOD SMILES.....
MINI. SUSHEELA I THINK TUM YA SOCH RAHI HO KI KAHI MUJHA ASA NA LAAGAY KI TUM MUJHSA MERAY BETAY DUUR KAR RAHI HO.....TOH ISLIYA....TUM YA KAR RAHI HO NA....PAR ASA KUCH NHI HAI....
SUSHEELA. NHI.....MAI ESLIYA KEH RAHI HU...KI AGAR MERI OR PRAMOD KI YA AGNI OR GARIMA KI LADHAI HO GAYI....TOH HUM LADHKIYO KI SIDE LENA KA LIYA BHI KOI HONA CAHIYA NA......
PRAMOD. WAH....INHONA TOH SHAADI KA PEHLA HE LADAI KARWA DI.....
SUSHEELA. HNNN....TOH KAB HAI....SHAADI  .....JALDI MUHRAAT NIKALWAO NA....
PRAMOD. BILKUL....SHAADI KI RASMAY PHER SHAADI USKA BAAD...HONEY .....
MINI. HONEY.....KA AGAY.....
PARI. MOON.....
EVERYONE START STAEARING PARI....PARI GET SCARED AND HIDE BIHIND PARTH AND PRAMOD......
PRAMOD HOLD PARI AND PICK HER ON HIS ARMS....
PRAMOD. PRINCESS ASAY KAHI BHI KUCH BHI NHI BOLTAY....AAP ABHI BACCHI HO....
PARI. OK BUT EK KAAM KARO ASP DONO NA ABHI HE SHAADI KAR LO....OR PHER AAJ HE HONEY WALAY MOON PAR CHALAY JANA....PHER EK NEW SUSTER LE AANA....
SUSHEELA PANI PI RAHI HOTI HAI....AND EK NEW SISTER SUUNTAY HE SARA PANI MUH KA BAHAR.....EVERYONE LOOKING SUSHEELA AND START SMILING......
SUSHEELA. NA MUJHA ASAY MAAT DEKHO ....MERA PASS ALREADY 2 RAKSHAS HAI.....
PARI , RIDDI AND PARTH TOGETHER. BUT HUMAY EK NEW SISTER CAHIYA......ABHI ORDER KARO....
SUSHEELA. ORDER KARU....KAHA SA....
PARTH. FLIPKART PAR MIL JAYEGI KYA....
SUSHEELA SHOCKED. KYA.....🙀
PARI. WAHA SA NA MILA TOH AMAZON BHI...HAI...
PRAGNI. AMAZON 🙀
RIDDI. MYNTRA BHI HAI....KAHI NA KAHI TOH MIL HE JAYEGI NEW SISTER......
SAB  YA  SUUNA KA BAAD SHOCKED.....SUSHEELA. AAP TEENO KO NEW BRAND SISTER CAHIYA NA....
TEENO NOD IN YES.....
SUSHEELA. TOH MIL JAYEGI.....
PRAMOD LOOK AT SUSHEELA WHILE SMILING......
SUSHEELA. NA CHOTTA HADDI SMILES KI DIRECTION GALAT JAGAH HAI.....
PRAMOD. MATLAB......
SUSHEELA. MATLAB BACCHO AAPKO NEW SISTER GARIMA DEGI.....OK....
TEENO NOD IN YES.....
EVERYONE LOOKING AGNIMA.....NAUGHTYLY.....AND AGNIMA FEEL SHY.....
SUSHEELA.  NA EK KAAM KARO TUM ARAM SA SHARMA LO.....MAI JAATI HU....JALDI AANA BHI TOH HAI.....YOH BYYYY EVERYONE....
EVERYONE. BYYYY....JALDI AANA.....
PRAMOD. MAI CHODNA CHALTA HU.....
SUSHEELA. CHALO....
SUMOD  LEAVE FROM HOUSE.....
SUSHEELA CAR KA PASS AAKAR DOOR KHOLTI HAI.....BUT PRAMOD AAKAR WAHA BAITH JATA HAI.....
SUSHEELA. YA KYA HAI....TUM HATO MAI CHALUNGI......
PRAMOD. TOH CHALAIYA NA....KISNA ROKA....HAI....
SUSHEELA. AREE TOH HATOGAY.....
PRAMOD FLIRTS. ASAHE CHALA LIJIYA.....MUJHA KOI PROBLEM NHI HAI....
SUSHEELA UNDERSTAND BUT PRETEND THAT SHE DIDN'T.......
SUSHEELA. KESA CHALA LU.....
PRAMOD HOLD HER HAND AND MAKE HER SIT BETWEEN HIS LEGS......
ME. MAINA AAJ SINGH IS BLING DEKHI HAI....
SUSHEELA. O LONDON RETURN YA INDIA HAI....LONDON NHI....YAHA AGAR ASAY KISI TRAFFIC POLICE WALA NA DEKH LIYA NA TOH BSSS HO GAYA KAAND....
PRAMOD. AAP CHALAIYA NA JO HOGA DEKHA JAYEGA.....
SUSHEELA START DRIVING.....BUT SHE CAN'T CONCENTRATE ON DRIVING....BCOZ PRAMOD START RUB HIS NOSE AND LIPS ON HER BACK AND NECK.....AND HIS HAND START MOVING ON HER WAIST, THIGHS , ......SHE CAN'T CONTROL HERSELF......SOOO SHE STOP CAR....ITS WAS A EMPTY ROAD....
SHE TURN AND HOLD HIS COLLAR AND KISS HIM....THEY BOTH ARE KISSING MADLY......THEY BOTH R IN HUGGING POSITION....HER LEGS ON BACK SEAT.....
ME. AB SAMAJH JAO....YRRR KYA POSITION HOGI .....
AFTER FEW MINUTES HE BACK OFF.....AND KISS ON HER NECK AND GIVE HER A HICKEY.....AND THEY SHE ALSO GIVE HIM HICKEY......AND THEN THEY HUG EACHOTHER TIGHTLY......
ME. UNKA BICH HAWA JANAY KI BHI JAGAH NHI THI......
HE WISHPER IN HER EAR. I CAN'T CONTROL MYSELF......BCOZ OUR M**N P**TS ARE TOUCHING.......SO PLEASE GIVE ME PERMISSION.....PLEASE.....
SHE SAID. I ALSO CAN'T CONTROL MYSELF BUT.....ITS NOT A RYT PLACE FOR THIS....
HE SAID. PLEASE.....PLEASE...PLEASE....ITS A EMPTY ROAD.....NO ONE IS HEAR OR NA HE KOI AAYEGA.....
SHE SAID. NO....ABHI NHI I M NOT COMFORTABLE IN CAR.....OR AB JO BHI HOGA SHAADI KA BAAD HOGA.....PLEASE.....
SUDDENLY HER PHONE RANG......
THEY STARTLED.....AND COME BACK TO SENSES......AND BLUSHING......

VOTES 50.......

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now