PART 115. ❤❤❤❤❤

899 112 4
                                    

NEXT MORNING......
PRAMOD WAKE UP.......AND HE WAS ADMIRING SUSHEELA......
PRAMOD . CUTE SI BACCHI.....KI MAA.....BUT MAA JADA CUTE HAI.....LIKE A QUEEN 👸.....
TABHI
SUSHEELA KA PHONE KA ALARM ⏰ BAJTA HAI...
SUSHEELA WAKE UP .......SHE RUB HER EYES.....
PRAMOD. CUTE 😍......
SUSHEELA SLEEPY TONE. KYA....
PRAMOD. MERA SAPNA SUCH HO JAYEGA .....KUCH HE DINO MAI....PHER ROOJ ASAHE HUM EK DUSRA KA SATH SUBHA UTHANGAY.....
SUSHEELA. PATA HAI....5 SAAL SA NHI DHAANG SA NHI AATI THI.....QKI TUM NHI THAY.....PAR KAL TUMHA HUG KARKE SOI TOH.....5 SAALO MAI PEHLI BAAR ITNI ACHI NEEND AAYI....( NAUGHTYLY) WESA JAB MADHAV KO HUG KARKE SOTI THI....TABHI NIND AACHI AATI THI.....
PRAMOD MAKE ANGERY FACE AND TURN OPPOSITE SIDE......
SUSHEELA. KYA HUA......
PRAMOD. AAP USSA HUG KARKE SOTI THI......I M JEALOUS.....
SUSHEELA COMES UPON PRAMOD AND KISS HIM SUDDENLY......PRAMOD HOLD HER WAIST TIGHTLY.....KISS HER PASSIONATELY.......
AFTER FEW MINUTES THEY BACK OFF.....SUSHEELA IS TRYING TO GET UP BUT SHE CAN'T BCOZ PRAMOD HOLD HER WAIST......
SUSHEELA. CHODO......
PRAMOD. PAR.....
SUSHEELA. PAR WAAR KUCH NHI.....CHODO MUJHA MUMBAI JAANA KI BHI TAIYARI KARNI HAI.....
PRAMOD. OK.....

VOTES 50.......

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now