MADHAV. OHHH OK....
PRAMOD. PAR BF ITNI CHOTTI AGE MAI....
SUSHIMA START LAUGHING......🤣🤣🤣🤣😂🤣🤣😂😂🤣😂🤣😂🤣😂
SUSHEELA. BOYFRIEND WALA BF NHI BEST FRIEND WALA BF.... HAI....OR TUM LOOG....
MADHAV. AREEE YRRR ....TUM BHI NA .....
PRAMOD. THANK GOD....
AGNI. BACH GAYI BACCHIYA....
SUSHIMA CONTROL HER LAUGHING.....
MADHAV. PAR KIYA KYA....
SUSHEELA. YA TEENO SCHOOL KA GARDEN MAI BAITHA THAY TOH 3 LADHKA AAYE....OR USSNA RIDDHI OR PARI KO HOT TEMPERED KAHA TOH.....ARAV....KO GUSSA AA GAYA...OR USNA EK BACCHA KO PUNCH KIYA....PHER DUSRA LADHKA NA ARAV KO DHAKA DIYA TOH....HUMARI DONO DEVIYA BHADAK GAYI....PARI,RIDDHI OR ARAV NA UN TEENO KI CHATNI BAANA DI....PHER BAAT PRINCIPAL TAAK PAHUCH GAYI....USNA PUCHA KYA HUA TOH RIDDHI NA PRINCIPAL KO HE GHUMMA DIYA....
EVERYONE. KYA KIYA....
SUSHEELA. RIDDHI NA KAHA KI US LADHKA NA PARI OR USSA HOT TEMPERD NHI HOT,CUTE,BEAUTIFUL, SMART IN SHORT FLIRT KAR RAHAY THA....
EVERYONE SHOCKED.....
SUSHEELA. IN DONO NA MIL KAR UN TEENO KO HE PUNISHMENT DILWA DI....
MADHAV. OH GOD YA DONO KYA KYA KARTI HAI....
SUSHEELA. WESA YA JO POOJA HAI NA JO AAJ HUI YA PAPA JI OR PARI KI PLANING THI TAKI MUJHA YA SAB NA PATA CHALA.....
PRAMOD. PAR TUMHA PATA KESA CHALA.....
SUSHEELA. MAINA AAJ SUBHA UNKA PLAN KI SUCCESS KI KHUSHI MAANA RAHAY THA TOH MAINA DEKH LIYA pAR UNHA NHI PATA KI MUJHA PATA HAI....YA SAB....
DP. NA YO DONO TOH PURI KI PURI TUM DONO PAR GAYI HAI.....
SUSHEELA. WO TOH HAI....
MINI. JO BHI HO PARI BHUT ACHI HAI BHUT SPECIAL HAI....
SUSHEELA IN MIND. INHA KONSA BHOOT CADH GATA ACHANAK.....
MADHAV. OK....WELL BABES UR LOOKING HOT....
SUSHEELA. THX......
PRAMOD IN MIND. HOT HAI PAR ISNA TARIF Q KI LONGOOR....
BS,OS ENTERS.......
BS. AAJ OBEROIS KA GHAR PAR EK PARTY HAI SO HUMAY JANA HOGA SO SUSHEELA JAO READY HO JAO....
MADHAV. BUT DAD WHAT ABOUT PARI QKI AS U KNOW KI OBEROIS KI PARTY MAI BACCHAY NHI JAATAY ...... WO BAACHO KA TYPE KI PARTY NHI HOTI TOH AAP TEENO JAO MAI RUKTA HU.....
SUSHEELA. NHI TUM JAO MAI HU YAHA WESA BHI OBEROIS TUMHARA CLENT HAI.....
MADHAV. BUT....
SUSHEELA. JAOOOOO......
BS. YA THEEK RAHAYGA.....OK...SO JAO READY HO JAO....
DP. TOH HUM CHALTAY HAI....MUJHA SHOP KA KISI KAAM SA ROHTAK SA BAHAR BHI JANA HAI........
BS. AREEE ITNI JALDI.....
SUSHEELA. HNNN....I THINK WO....SHOP KO OR BADA KARNA HAI...TOH USKA SIDE WALI....DO DUKANAY KHARIDNI HAI....OR US DUKAN KA OWNER JAHJHAR MAI REHTA HAI... ...
BS. GOOD DUKANAY TOH KAAFI ACHI PROGRESS KAR RAHI HAI....
DP. KARAGI Q NHI AREEE MERI CHORIYA CHORO SA KAAM HAI KE....
BS. WO TOH HAI....YA KISI SA KAAM NHI HAI....
DP. TOH HUM CHALTA HAI....NAMASTAY....
BS,OS,MADDY. NAMASTAY.....
AGNI. CHALO MADDY BRO HUM BHI CHALTAY HAI....
MADHAV. OK TOH KAL MILANGA.....BYYYY....
SAB EK DUSRA KO HUG KARTA HAI....RAJAWAT OR RUHAIL SAB AAPNA AAPNA GHAR GAYE....
SUSHEELA AAPNA ROOM MAI CHALI GAYI....HAI....
SUSHEELA KA ROOM MAI JAANA KA BAAD JAY KO HOSPITAL SA CALL ATA HAI...KI KUCH IMPORTANT KAAM HAI.....ISLIYA JAY HOSPITAL JA RAHA HOTA HAI....TOH MINI BHI USKA SATH CHALI JATI HAI...
OS,BS,MADDY BHI TAIYAAR HO KAR CHALA GAYE....
GHAR MAI BSS SUSHEELA HAI....JISA YA BHI NHI PATA KI GHAR MAI KOI NHI HAI....PRAMOD JISA SAB PATA HAI....OR PARI JO KI INNOCENT SE HAI...OR BOOKS NA HONA KI WAZA SA SOOO.....GAYI HAI......
VOTES 50......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...