MADHAV ENTER IN ROOM ....
SUSHEELA FILES PADH RAHI HOTI HAI....
MADHAV USKA HATH TIGHTLY PAKAD KAR....USSA WALL SA PIN KAR DETA HAI....
MADHAV. SUSHEELA TUM STUDY MAI PRAMOD KA SATH KYA KAR RAHI THI...
SUSHEELA. AHH MADHAV HATH CHODO DARD HO RAHA HAI....
MADHAV. PEHLA BOLO....
SUSHEELA. FILES LENA GAYI...THI...
MADHAV. OR PRAMOD WAHA KYA KAR RAHA THA....
SUSHEELA. WO WAHA MUJHSA YA PUCHNA AAYA THA KI....SAR DARD KI DAWAI KAHA HAI....MINI ANUTY KA SIR MAI DARD HAINA TOH UNKA LIYA BS....AB CHODO....
MADHAV REALISE KI USSA SUCH MAI BHUT JOR SA PAKAD LIYA THA....
MADHAV PUT HIS HAND ON SUSHEELA SHOLDER. SORRY SUSHEELA....ACTUALLY AAJ PATA NHI KYA HAI...SUBHA SA MAI INSECURE FEEL KAR RAHA HU....KI KAHI TUMHA OR PARI KO KHO NA DU...KAHI KOI TUMGA MUJHSA CHEEN NA LA....
SUSHEELA. PAR Q...MADDY....
MADHAV. PATA NHI BSS LAAG RAHA HAI....
SUSHEELA . TUM INSECURE MAAT HO MAI OR PARI TUMSA KABHI DUUR NHI JAYENGAY.....PAKKA....
MADHAV IN TENSED VOICE. PAR AGAR WO TUMHARA CHOTTA HADDI AA GAYA TAB....
SUSHEELA IN MIND. AA GAYA TOH NHI ....AA GAYA HAI....
MADHAV. BOLO NA AGAR CHOTTA HADDI AA GAYA TOH....
SUSHEELA. KUCH NHI KAR PAYEGA....WO.....AA KAR BHI....
MADHAV. PAR AGAR WO AA GAYA OR USNA PARI PAR LEGALLY CLAIM KAR DIYA TOH...
SUSHEELA. NHI MADHAV WO NHI KAR SAKTA BCOZ MERI OR USKI SHAADI NHI HUI....HAI....ROH WO KISI BUI ANGEL SA CLAIM NHI KAR SAKTA OK....NOW JUST RELEX.....
MADHAV. TQ YRR....STREES RELEF KAR DIYA...TUMNA....
MADHAV AND SUSHEELA HUG EACH OTHER.....
( AREEE MAI TOH BTANA HE BHUL GAYI....MADHAV OR SUSHEELA KI BATAY....JAY BHAR KHADA HO KAR SUUN LETA HAI...😛😛😛😛😝😝😝)
AB JAY KO DOBUT HOTA HAI...KI PRAMOD Q PARI PAR CLAIM KARAGA.....
IN MADHAV ROOM....
SUSHEELA TEASING. WESA TUM TOH ROYAL DINNER BANAYA GAYE THAY....KYA HUA HNN ......BAANA GAYA ROYALITY KA ROYAL KHANA....
MADHAV IN FEAR . WO .....WO....MAI...
SUSHEELA. NA KYA WO ....WO...MAI...BOLO NA...
MADHAV. WO .....MERA PAHUCHNA SA PEHLA HE DAD OR BHAI NA SAB BANA LIYA THA....
SUSHEELA. HEEEENNNN.....ITNI JALDI....
MADHAV. HNNN MAI TOH TUMHA BULANA AA RAHA THA WESA BHI....DINNER KA BAAD HUMARI MOON LIGHT COFFEE DATE BHI HAI....NA....
SUSHEELA. HNNN CHALO....
SAB DINNING TABLE PAR AA KAR BAITH CHUKA HAI.....SUSHEELA KITCHEN KA EK ROUND LAAGA KAR AA CHUKI HAI.......KHANA START HO CHUKA HAI....
SUSHEELA. WESA PAPA JI .....WAH....KYA BANAYA HAI...
GARIMA. HEENN....
SUSHEELA. AREE KHANA KI BAAT KAR RAHI HU....GARIMA.....
SUSHEELA. WESA....PAPA JI....
BS. HNN SUSHEELA.......
SUSHEELA. WESA AAJ KAL RESTAURANT XYZ KA JESA KHANA AAP BHI BANA LETA HO....
MADHAV KO KHASI AANAY LAAGTI HAI....
SUSHEELA USSA PANI DETI HAI....
SUSHEELA. KYA HUA.....MADHAV THEEK TOH HO NA....
MADHAV. ABHI TAK TOH HU AAGAY KA PATA NHI.....
SUSHEELA. WESA PAPA JI YA KHANA AAPNA BANANA KAHA JA KAR SIKHA....
BS. SPECIALLY SRI LANKA......
SUSHEELA. AMAZING. .....
SUSHEELA IN MIND. NA KITNA JHUT BOLTA HAI...YO....
SUSHEELA THODI SI SABZI KHATI HAI.....OR KHASNA LAAGTI HAI....MADHAV SUSHEELA KA PASS JATA HAI...OR USKI BACK RUB KARTA HAI....
PRAMOD SUSHEELA KA PASS JA RAHA HOTA HAI....BUT....MINI USKA HATH PAKAD LETI HAI.....
MADHAV. SUSHEELA KYA HUA....
PRAMOD. KYA HUA HAI...AAPKO....
SUSHEELA KHASTI HUI. I THINK ESMA......BEETROOT HAI.....
PRAMOD. WHAT AREEE AAPKO TOH BEETROOT SA ALLERGY HAI NA....OHH NO....
MADHAV. TUMHA KESA PATA....
PRAMOD. WO KISA KISS CHEZZ SA ALLERGY HAI...USS LIST MAI THA TOH MAINA PADHA THA.....
SUSHEELA ZOR SA KHASNA LAAGTI HAI......
MADHAV. USS STUPID RESTAURANT WALA KO KAHA THA BEETROOT MAAT DAALNA BUT NHI USNA PHER BHI DAAL DIYA....STUPID. .......
SUSHEELA KA KHASNA RUK GAYA....
MADHAV. ACHANAK KYA HUA....KHASI RUK KESA GAYI....
SUSHEELA. TUMNA SUCH BOLA....ESLIYA RUK GAYI.....NHI HAI....ESMA BEETROOT. ....
MADHAV JA KAR CHUP CHAP AAPNI JAGAH PAR BAITH JATA HAI...
SUSHEELA. AAP SAB KO KYA LAAGA MUJHA PATA NHI CHALAGA.....HNNN OMI....TUM KUCH BOLNA CAHOGA....
OS. SORRY BHABHS BUT YA BHAI KA PLAN THA.....
MADHAV. CHUP....
SUSHEELA. TUM CHUP.....KHANA BAHAR SA MANGWA KAR USSA ROYAL TARIKA SA DECORAT KARKA....SAMNA RAKHNA SA SUCH NHI BADAL JAYEGA.....OR PAPA JI AAP AAP TOH ITNA ACHA KHANA BANATAY HO TOH AAJ SARA KHANA JAAL KESA GAYA......
BS,AGNI,PUTTU, OS TOGETHER. MADDY KI WAZA SA.....
SUSHEELA. KESA......
BS. MAINA KHANA SLOW FLAM PAR RAKHA THA ES GADHAY NA......SOCHA KI SLOW FLAME PAR RAHAYGA TOH BANAY MAI LATE HO JAYEGA..... OR TUM DONO KI MOON LIGHT COFFEE DATE LATE HO JAYEGI......ESLIYA ESNA GADBAD KAR DI.....
SUSHEELA. HMMM IT'S OK.....CHALO KHAO....
MINI TO PRAMOD IN LOW VOICE. DEKH KESA HUKUM CHALA RAHI HAI.....ATTITUDE KA SHOW OFF KARWA LO....BSSS....
JAY YAHI SOCH RAHA HAI KI PRAMOD CLAIM Q KARAGA PARI PAR....
KHANA KHATAM.....
BS. HNN TOH KAL EK POOJA HAI....GHAR PAR TOH SUSHEELA SAMHAL LENA BETA OK....
OS. SIRF FAMILY HOGI YA KOI OR BHI.....
BS. FAMILY HOGI.....SOLANKIS HONGAY....RUHAILS HONGAY....RAJAWAT HONGAY....AND CAHUTALAS BHI HONGAY. .....
SUSHEELA. MAI SAMHAL LUNGI.....
BS. SUSHEELA POOJA TUMHA OR MADDY KO HE KARNI HAI....OK.....
MADHAV. OKK......
SUSHEELA. TOH MAI EK KAAM KARTI HU....KAL KI MEETINGS POSTPONED KARWA DETI HU....
MADHAV. TUM REHNA DO....MAI KAR DUNGA.....
BS. TU ARTI KI TAIYARI KAR LIYO MADDY. ....
MADHAV. OK MY LIGHTER IS READY. .....
SUSHEELA. NHI...... MERI AARTI NHI KARNI....BHAGWAN KI KARNI HAI.....
PRAMOD. LIGHTER SA MADHAV NA AAPKI ARTI KI SUSHEELA JI.....
SUSHEELA WHILE LAUGHING. HNNN ....
MADHAV. ACHA OK.....BSS HOGAYA KAL KI POOJA KAL DEKHNGAY....ABHI SOTAY HAI....OR MERA OR SUSHEELA KA MOON LIGHT COFFEE DATE KA BHI PLAN HAI....SO....GOOD NIGHT. ...EVERYONE. .....
AGNI TEASING. NA KUCH JADA HE JALDI NA HO RAHI....SIRF COFFEE HE PINI HAI....YA OR BHI KUCH.....
PRAMOD AGNI KA HATH PAKAD LETA HAI....IN LOW VOICE. AGNI PLZZZZ WOOO MERI SUSHEELA JI KO HATH NHI LAAGA SAKTA.....
AGNI. NA LEGALLY USKI BIWI HAI....SUSHEELA TOH TUM DUR HE RAHO....
MADHAV BLUSH. KYA YRR AGNI BRO GOOD NIGHT KHUD BHI ENJOY KARO OR HUMMAY BHI KARNA DO.......
PARI NOTICE SUSHEELA KI LIPSTICK HATTI HUI HAI.....
PARI. MUMMA PAPA NA PHERSA AAPKI LIPSTICK HAATA DI.....KYA....
EVERYONE SHOCKED KI PARI NA KYA BOLA AND PRAMOD IS JEALOUS........
SUSHEELA. PARI....KHANA KHA LIYA NA AB ROOM MAI JAO....OR SOOO JAO....RIDDHI TUM BHI JAO....
PARI OR RIDDHI CHALAY JATAY HAI....
GARIMA TO MADHAV. KYA BAAT HAI JIJU THODA TOH WAIT KAR LETAY.....
MADHAV IN MIND. PAR MAIN TOH KUCH NHI KIYA......
MADHAV SUSHEELA KI TARF DEKHTA HAI.....
SUMOD REMEMBER KISSING MOVEMENT. ......
PRAMOD BLUSH. .....BUT SUSHEELA TENSED......
SUSHEELA. OH....DIMAG KI KHAN....WO MAI MUH DONA GAYI THI TOH LIPSTICK HATAI THI PHER LAAGANA BHUL GAYI. ....
PRAMOD IN MIND. KYA BAAT HAI....KYA JHUT BOLA HAI....
MADHAV. ITS OK....
PRECAPE. JALDI HE SABKO SAB KUCH PATA CHAL JAYEGA......VOTES KI LIMIT 50
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...