PART 113. LAND MIL GAYI...

678 97 8
                                    

SUSHEELA ON CALL ......
LL. MADAM JI JO MUMBAI WALI ZAMIN THI NA AB WO KHALI HAI.....
SUSHEELA. PAR USSA TOH KOI BUILDER KHARID RAHA THA.....
LL. JI MADAM JI PAR USSA ISA BHI JADA ACHI ZAMIN MIL GAYI....TOH WO AB YA NHI LE RAHA....
SUSHEELA. OK....TOH YQ TOH ACHI BAAT HAINA....CHALIYA....PHER WO ZAMIN KAATELAL AND DAUGHTER KA LIYA READY KARTAY HAI.....
LL. JI MADAM.....PAR AAPKO YAHA AANA HOGA.....REGISTRATION KA LIYA......
SUSHEELA. HMMMM.....MAI AA JAUNGI.....LEKIN EK OR KAAM HAI....MUJHA AAPSA...
LL. KYA MADAM....
SUSHEELA. AREEE DEKHIYA....NEW BRANCH HAI....TOH OFCUSE GARIMA OR MUJHA WAHA 1 SAAL TAAK TOH SAB SAMHALNA HE HAI....TOH ISILIYA.....WQHA KOI ACHA SA GHAR.....HO TOH BAATAIYA.....
LL. MADAM KITNA LOGO KA LIYA.....MERA MATLAB KI....KINTNA LOOG HAI....TOTAL....
SUSHEELA. DEKHIYA....AGNI, GARIMA,OR 3 BACCHAY.....OR......
LL. OR AAP AUR AAPKE HUSBAND
TOH 6BHK TOH HONA HE CAHIYA....Q MADAM JI.....
SUSHEELA. HNNNN.....PAR....CAHLIYA CHORIYA.......
LL. THEEK HAI.....BYYY MADAM JI....JAB AAP FREE HO.....
SUSHEELA. HNNNN....THEEK HAI...BYYY....

CALL CUT ......SUSHEELA TURANT HE INTERIOR DESIGNER KO CALL KARTI HAI....OR USSA 2 HAAFTAY BAAD KI MEETING FIX KARTI HAI.....OR USSA ITNA BAATATI HAI...KI 6BHK HAI....TOH USKA HISAB SA CATALOGUE BHEJ DE.....

SUSHEELA TO HERSELF. EK KAAM KARTI HU.....KAL TAAK CATALOGUE AA JAYEGA....TOH....GARIMA KO BHI BHEJ DUNGI....TAKI...WO...APNA ROOM MAI...INTERIOR MAI KYA RAKAHANA HAI DISIDE KAR LE......

( PRAMOD, AGNIMA OR MIAY NA SUSHEELA KI SARI BAATAY SUUN LI HAI.....)

GARIMA. KAL KI KAL DEKHNAGAY......
SUSHEELA TURN AND SHOCKED 😲😳TO SEE THEM.....
SUSHEELA. AAP SAB YAHA....NHI MATLAB PATA KESA CHALA KI MAI YAHA HU.....KANTA BAI....AAPNA......
KB. NA JI NA....MADAM JI....MAINA TOH BSSS....WO KYA KEHTA HAI....HNNNN
...CONFIRMATION DIYA....BSSSS....
SUSHEELA. OR YA CONFIRMATION DIYA KISA.....
GARIMA. MUJHA......
SUSHEELA. OR TUNA KASAM TODH DI.....
GARIMA. MAINA KISI SQ KUCH NHI BOLA.....
AGNI. HNNN...WOH TOH BSSSS UNHONA HINT DIYA.....
SUSHEELA STAER EVERYONE WITH DEADLY EYES. ........
MINI IN MIND. KAMAL HAI.....JIS NAI KI MAINA INSULT KI THI....AAJ WO MUJHSA BHI JADA SUCCESSFULLY HAI.....BUT I M HAPPY FOR THEM......
GARIMA. NA GHURNA BAAND KAR OR YA BATA MUMBAI Q SIFT HONA....HAI.....
SUSHEELA. AREEE WO NAYI BRANCH. .....
GARIMA. ISKA MATLAB LAND.....KHALI...HO GAYI....
SUSHEELA. HNNN......HO GAYI....KHALI HO GAYI. ....
GARIMA HUG SUSHEELA. .....SUSHEELA ALSO HUG HER.......GARIMA BACK OFF.....
GARIMA .PAR HUM JAYENGA KESA....I MEAN. ......BACCHO KA SCHOOL......AGNI KA BHI TOH TRANSFER NHI HOGA....NA....JALDI....
SUSHEELA. AREEE TOH ABHI NHI JANA ....
GARIMA. TOH.....
SUSHEELA. ABHI TOH BSSSSS REGISTRATION KA LIYA JANA HAI....WO BHI MUJHA....OR WAHQ KQ INTERIOR DESIGN HONA MAI BHI TIME LAGAGA....OR GHAR KA BHI INTERIOR HONA MAI TIME LAGAGA....OR TAB TAAK SAB HO JAYEGA......CHILLL....
AGNI. NA SUSHEELA KYA DIMAG LAGAYA HAI.....CHAL KAL CATALOGUE DIKHA DIYO.....TAKI INTERIOR SELECT KAR SAKAY....
PRAMOD. HNNNNNN.....ORMUJHA BHI....DE ENA HUMARA ROOM KA BHI TOH INTERIOR DESIGNE SELECT KARNA HAI.....
SUSHEELA. PEHLI BAAT......YA KI.....TUMHA CATALOGUE Q DU.....
PRAMOD. OKKKK AAPKI CHOOSE MAI HE REH LUUNGA......
SUSHEELA. DR. PRAMOD CAHUTALA MUMBAI SIRF MAI....MERA TEENO BACCHAY.....OR AGNIMA JAYENGA.....NOT U.....
PRAMOD. PAR SUSHEELA JI......
SUSHEELA. MAI AATI HU.....
KB. MADAM KHANA.......
SUSHEELA. NHI KHANA.....
SUSHEELA AAPNA ROOM MAI JATI HAI.....PRAMOD USKA PICHAY JATA HAI.......
MINI. I THINK WE SHOULD LEAVE JAY......
KB. MADAM JI.....EK BAAT BOLU......BADI MADAM.....MERA MATLAB SUSHEELA MADAM KO AAP PAR YAKIN NHI HAI.....LEKIN. ....AAP UNKA YAAKIN JEET SAKTI HO.....
GARIMA. HNNNN....OR AAP DONO EK KAAM KIJIYA. .....KANTA BAI........
KA SATH AAPNA ROOM MAI JAIYA.....OR ARAM KIJIYA. ....KB KHANA TAIYAR KAR DIJIYA. ....
JAY. KYA SUSHEELA YAHA RUKNA KI PERMISSION DEGI.....
AGNI. NA UNCLE JI.....WO SUSHEELA HAI......DIMAG SA JADA DIL KI SUUNTI HAI....

VOTES 50......

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now