PRAMOD. AAP MERI LIFE MAI BHUT IMPORTANT HO PARI....SO....TUMHARI JAGAH KOI NHI LE SAKTA.....
PARI . THX.....PAR MUMMA KA KYA.....WO TOH BHUT ATTACH HAI PARTH SA.......
PRAMOD . ACHA PARI YA BTAO KI PARTH KI MOM KON HAI.....
PARI. MAINA EK BAAR DAD KO KETA HUA SUUNA THA...... KI PARTH REAL MOM WO NHI HAI....JO USKA SATH REHTI HAI.....
PRAMOD SHOCKED 😲. WHAT TOH KON HAI ......
PARI ANGERYLY. MUJHA NHI PATA.....JISA DEKHO PARTH PARTH.....WO MERI MUMMA KO MUJHSA CHINNA CAHTA HAI.....PAPA WO MUMMA KO MUMMI BOLTA HAI ....
PRAMOD SMILES. JEALOUS HO.....
PARI. BHUT.....JADA....ABHI TOH SIRF MUMMA PAR HAAK JATATA HAI....PHER AAP PAR BHI JATAYEGA.....HM.....( FOLD HER HAND ANGERLY)
PRAMOD. AREEE MERA BACCHA ASA KUCCH NHI HOGA......OR JAB AAPKO USSA ITNI HE JEALOUSY HOTI HAI....TOH AAPNE USSA BULAYA HE Q.....
PARI INNOCENTLY. BCOZ HE IS MY BRO NA......
PRAMOD. MY PRINCESS 👸 CHALO AB READY HO JAO.....OR HNNN....JALDI BREAKFAST KA LIYA CAHLTA HAI.....
PARI. OK.....
PRAMOD. GO.....
ON DINNING TABLE 🍽........
SAB AA GAYE HAI......
EVERYONE TOGETHER. GOOD WALA MORNING PARI......
PARI LAUGH. SAB MERI TARAH BAAN GAYE.....
MINI. AAO AAPKO BREAKFAST KARWA DU......
PARI. OK......KUCH PAL KA PYAAR MIL RAHA HAI....USSA HE SAMAT LU.....PHER SABKA TOH SIRF PARTH HAI....Q....( IN DRAMATIC WAY.....)
SUSHEELA. JEALOUS HONA BAAND KARO MADAM......AAPKA BHI FAV BREAKFAST BAANA HAI.....HAPPY.....
PARI. HEINNN🤨.......
SUSHEELA. HNNNNN MERI PARI....
PARI. ACHA ACHA THEEK HAI.....
MINI. AAO BREAKFAST KARWA DU....
PARI MINI KA PASS JAKAR USKA SATH WALI CHAIR PAR BAITHA JATI HAI.....MINI USSA AAPNA HATH SA BREAKFAST KARWA RAHI HOTI HAI.....
ME. YA MAAT PUCHNA BREAKFAST MAI KYA HAI......
SAB BREAKFAST KARNA LAAGTA HAI....PRAMOD SUSHEELA KA SIDE MAI BAITHA HOTA HAI......
SUSHEELA IN MIND. MINI ANUTY PARI KO AAPNI SIDE KARNE KI KOSHISH KAR RAHI HAI.....PAR UNHONA TOH KAHA THA KI WO GUILT MAI HAI.....HY HANUMAN JI.....
MADHAV. WESA MAI TOH BATANA HE BHUL GAYA KI....PARTH KA SATH....USKI MOM OR BUA BHI AA RAHI HAI......
SUSHEELA SHOUT. KYA.....Q.....
EVERYONE START LOOKING AT SUSHEELA.....
EVERYONE TOGETHER. KYA HUA......
MADHAV ( TEARS). SUSHEELA KAHI DAAR TOH NHI LAAG RAHA KI....WAPIS MAI OR USKI MOM....
SUSHEELA GIVES MADHAV A DEADLY LOOK. GALTI SA BHI GALTI MAAT KARNA WARNA TUMHARI HADDIYA JAY UNCLE BHI NHI JOOD PAYENGA....SAMJHAY........
BS. AREEE ASA KUCH NHI HOGA....SUSHEELA.....AB WO ISKI GIRLFRIEND NHI HAI....PHELA THI....JAB ESKI SHAADI BHI NHI HUI THI TUMSA.....
SUSHEELA ANGERYLY. PATA HAI.....CHIPKALI JAB BHI AATI HAI...CHIPAK JATI HAI....DONO....
PRAMOD. MATLAB PARTH KI MOM 👩 MADHAV KI EX HAI....OR USKI BUA FLIRT TYPE KI HAI.....
SUSHEELA. HNNNN....HAI....
MADHAV LAUGH 😅. MAI PGL THODI HU..... JO PITNA WALAY KAAM KARU....
SUSHEELA. CHUP CHAP KHANA KHAO....SAMJHAY.....
SUSHEELA IN LOW VOICE. MUJHA MADHAV KI KOI TENSION NHI HAI....ESKO JO KARNA HAI KARAY....LEKIN PRAMOD BHI TOH HAI....OR USKI BUA TOH....WESA HE CHIPKU HAI.....JAHA HOT LADHKA DEKHA NHI CHIPKA JAYEGI......
PRAMOD SUUN LETA HAI......
PRAMOD TO SUSHEELA. WESA USKI BUA....MARRIED HAI....YA UNMARRIED.....( TEARSING....)
SUSHEELA IN LOW VOICE. MARRIED HAI....SAMJHAY OR AGAR TUM USSA CHIPKA NA TOH DEKH LENA...KABHI BAAT NHI KARUNGI TUMSA....BANDAR KAHI KE.....
PRAMOD. R U JEALOUS.....
SUSHEELA. NHI MAI Q HONGI JEALOUS.....BSSS BTA RAHI HU....TUMHA....Votes 50.......
Next part daal rahi hu but....eska matlab ya nhi ki target pura na karo....SAMJHAY
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...