AT RUHAIL HOUSE.....
PARI , PARTH AND RIDDI PLAYING IN HALL.....
MADHAV AND PRIYA ENTER FROM GATE....
PARI AND PARTH SEE THEM AND BEEING VERY HAPPY RUN AND HUG THEM....
PARI. DAD AAP AA GAYE MAINA AAPKO BHUT SARA WALA MISS KIYA....
MADHAV. Q PRAMOD YOH HAINA SATH MAI....
PARI. HNNN WO TOH ALWAYS HAI BUT AAP MUJHA BHUL GAYE MUJHSA MILNA BHI NAHI AAYE...YA TOH BAD BAAT HUI NA....
PARTH. HNNN MOM YA WRONG HAI....
PRIYA AND MADHAV HUG RIARTH.... ME. RIARTH ESLIYA RAKHA BCOZ DONO KA NAAM KI STARTING PAR SA HAI....OR HNNN PRIDHAV RAKH RAHI HU INKA SO KHUSH HO JAO.... MADHAV WITH TEARY EYES..... MADHAV. SORRY PARI BUT DAD BUSY THAY....
PRIYA. HMMM SORRY....
MADHAV. CHALO HUM EK KAAM KARTAY HAI....HUM NA GAMES KHELTAY HAI....
PARI CRYING . AAP ABHI THODI DER MEIN PHER SA CHALA JAAOGE PHER MUJHSE MILANA BHUT LATE AAOGAY HUN YA TOH GALAT BAAT HAI NA MAIN CHOTI SI BACHI KITNA WAIT KARUNGI WAIT KAR KAR KE THAK JAATI HAI YA BACCHI BHI AAP KO TOH KOI TENSION HE NAHI HAI AAPKO TO YAHI LAAGTA HAIN kI MAI AAPKO MISSI NAHI KARTI PAR U R WRONG BHUT WRONG....MAI AAPKO BHUT SARA ......
ALL RUHAILS AND CAHUTALAS UNHA TAAD RAHAY HOTA HAI....
MADHAV GOES NEAR DP AND TOUCH HIS FEETS....
MADHAV. SORRY PAPA JI....
DP. NA KOI NA HNNN AAO BAITHO OR KHELO AAPNAY BACCHO KA SATH.....
MADHAV. JI AAIYA.....
Sb BAITH KAR BATAY KARNA MAI LAGAY HOTA HAI....PARI , RIDDI, PRIDHAV OR PARTH KHEL RAHAY HOTA HAI....
ME. HNNNN HNNNN CHAL RAHI HU SUMOD KI TARAF....AAO....
ON OTHER SIDE.....
PRAMOD WAKE UP AND HUG SUSHEELA MORE TIGHTLY.....
SUSHEELA IN SLEEPING TONE. AMMMM....KYA HAI YRRR THODA ARAM SA....
PRAMOD. ARAM BAAD MAI AB UTHO BACCHAY AA GAYE TOH....
SUSHEELA. TOH TAB KA TAB DEKHAYNGAY ABHI CHUP RAHO WARNA TUMHARI HADDIYA TOOD DUNGI MAI BHUT THAAK GAYI HU ....
PRAMOD. KESA....
SUSHEELA LOOK AT PRAMOD.....
SUSHEELA. TUMHA NAHI PATA....KESA PUCH RAHAY HO....
PRAMOD. ACHA UPAR SA HAATO MUJHA SHOWER LENA JANA HAI....
SUSHEELA HUG HIM TIGHTLY. NO....MUJHA NAHI HAATNA....
PRAMOD NAUGHTYLY. MERI THAKAN THODI KAAM HO GAYI HAI....AHAR AAP NAHI HATTI NA TOH MAI PHER SA START HO JAUNGA....
SUSHEELA TURANT USKA UPAR SA HAAT KAR SIDE MAI LETA JATI HAI.....
PRAMOD. AAP BHI UTH JAIYA.... KAPDE PEAN LIJIYA.... MERA CONTROL CHUTA NA TOH BSSS SOCH LIJIYAGA....
SUSHEELA SNATCH SHIRT FROM PRAMOD HAND AND GET UP FROM BED AND WEAR HIS SHIRT AND SLEEP AGAIN....
PRAMOD IN MIND. KAHI JADA TOH NAHI HO RAHA KAL BHI BHUT DER AAJ BHI 4 HOUR'S ABOVE HO GAYA....JADA HUA TOH TABIYAT BHI KHARAB HO SAKTI HAI.....KUCH TIME CONTROL KARNA HOGA....VOTES 50....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...