PART 127. MEHNDI 2

541 92 13
                                    

PRAMOD KI DIMAG KI BATTI JAL GAYI......
PRAMOD. CHAL BETA READY HO JA....MEHNDI LAAGNA KA LIYA.....
PRAMOD MINI KA ROOM MAI CHUPKA SA JATA HAI....OR SAREEE NIKAL KAR LAATA HAI....OR USSA PEHNA KI KOSHISH KARTA HAI....
PRAMOD. ABEY YRRRR KISIKO PEHNANA ASAN HAI....LEKIN KHUD PEHNA KITNA MUSHKIL HAI....PATA NHI KESA PEHN LETI HAI LADHKIYA ASI LADHKIYO KO TOH SALUT KARNA CAHIYA.....
( PURA 2 GHANTAY LAAGA KAR PRAMOD WO SAREE PEHAN LETA HAI....)
PRAMOD. YES YES YES PEHAN LI ......FINALLY....CHALO AB MEHNDI LAAGAUNGA....
PRAMOD RUGAIK HOUSE JATA HAI....GHUNGHAT DAAL KAR SUSHIMA OR PRIYA HALL MAI HOYI HAI.....
KUSUM . AREE O MEHNDI WALI BHEN JI....
PRAMOD IN MIND. AB KYA KRU KESA BOLU.....MAAR GAYA....
KUSUM. AREE AAPSA HE BOL RAHI HU...
PRAMOD IN FEMALE VOICE. JI KAHIYA....
KUSUM. MERI BETI KO MEHNDI LAAGA DO....
PRAMOD. JI JI....MAMMI...
CCC. KYA KAHA.....
PRAMOD BITE HIS TOUNG.....
PRAMOD. MERQ MATLAB JI SUSHEELA OR GARIMA KI MAMMI.....
CCC. NA AAPKI AWAZ KAHI SUUNI SUNNI LAAG RAHI HAI....
PRAMOD IN MIND. LO JI INKA ANDAR KA JAGGA JASOOS JAAG GAYA AB KYA BOLU.....
CCC. BOLO NA....
PRAMOD. JI MAI TOH BHUT SI MEHNDI KI RASAM MAI MEHNDI LAAGANA JATI HU....YAAD HOGA PICHLA SAAL WO KAMALA DIDI....KA YAHA MILI THI....
CCC. KAMALA DIDI ....NA YAAD NA AA RAHA CHALO YO CHODO OR YA BATAO ITNA LAMBA GHUNGHAT Q DAAL RAKHA HAI....
PRAMOD. AREEE WO KYA HAINA MERI SHAADI HONA WALI HAINA...TOH MERA HONA WALAY HUSBAND KA ALAWA MAI KISI KO BHI AAPNI SAKAL NHI DIKHATI....
( THEN PRAMOD WESA SHARMATA HAI JESA MADDAM SIR MAI PUSHPA SHARMATI HAI....)
CCC. NA AAP SHARMA RAHI HO YA DAARA RAHI HO....
PRAMOD IN LOW VOICE. NA CHACHI BSSS KARO AAJ KYA JAAN LEKAR MAANOGI....
KUSUM. AREEE CHOD NA CHANCHAL JANAY DE USSA MEHNDI LAAGANAY....( TO PRAMOD) AAP JAIYA....
PRAMOD. TQ....JI....
PRAMOD BHAG JATA HAI......OR BHAGTAY BHAGTAY WO EK LADY SA TAKRA JATA HAI....OR WO LADY BHI GHUNGHAT MAI HOTI HAI....PRAMOD OR WO LADY GIR JATAY HAI....
( JAHA WO HOTA HAI....WAHA UNKA ALAWA KOI NHI HOTA.....)
LADY IN MALE VOICE . AHHHH.....
PRAMOD. AHHHHHH.....
DONO KA GHUNGHAT HAAT GAYA HAI.....
PRAMOD SHOCKED. AGNI TUM.....
HNNN TOH LADY NHI LADA THA....YANI AGNI DEV.....
AGNI. GAYI BUFFALO PANI MAI.....
PRAGNI GET UP OR GHUNGHAT DAAL LETA HAI.....
PRAMOD. NA BRO TUMNA TOH KAHA THA KI....TUM HELP NHI KAROGA....OR KHUD YAH TAPAK PADAY....
AGNI. NA MUJHA THODI PATA THA KI AAP BHI LADHKI BAAN KAR YAHA AAOGAY.....
PRAMOD. CHALO ACHA HUA AA GAYE....AB MEHNDI BHI LAAGA DETA HAI....
AGNI. TOH CHALO UNKA HATH PAR KHICHDI PAKKA DETA HAI ....
PRAMOD. HNNNNN.....
PRAGNI GOES QND SIT NEAR SUSHIMA....AND START APPLYING MEHNDI ON HER HAND....
SUSHIMA AARAM SA BAATAY KARNE MAI LAAGI HOTI HAI....UNKA DHYAN NHI JATA KI MEHNDI MAI KYA KHICHDI PAKKI HAI.....AFTER 20 MINUTES....UNKA DHYAN MEHNDI PAR JATA HAI....OR MEHNDI DEKH KAR WO SAMJH JATI HAI KI WO DONO LADIES PRAGNI HAI....
ME. YAHI SOCH RAHAY HO NA KE MEHNDI MAI ASA KYA THA....TOH SUUNO....PRAMOD NA SUSHEELA KA FRONT HATH PAR BICH MAI PRAMOD LIKHA HOTA HAI....OR USKA SIDE MAI HADDI BANAI HOTI HAI...,INJECTION BANAY HOTA HAI...OR DO TEEN MEDIACL KA DIGRAM BANAY HOTA HAI....AND AGNI NA....GARIMA KA HATH PAR EK HATH KADI BANAI HOTI HAI...OR HATHKADI KA BICH MAI AAPNA NAAM LIKHA HOTA HAI...OR USKA SIDE MAI GUN OR 2,3 KANUNI DHARAAY LIKHI HOTI HAI....

VOTES 50.....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now