PART.59 JHAGDA SOLVE

602 74 5
                                    

SAB BAITH JATAY HAI....
PLAN MAI THODA CHANGE HAI.....
WO DONO EK DAAM WESA SCENE NHI KARANGI WARNA UN DONO MAI...OR LADHAI BHI HO SAKTI THI....SO STORY IS DO BHENAY HAI...JO EK DUSRA KI JAAN HAI...EK DUSRA KA LIYA KUCH BHI KAR SAKTI HAI......UNKI BOND UNBREAKABLE HAI......AND EK UNKI EK FRIEND NA KOI JHUT BOLA HOTA HAI...OR RIDDHI USS JHUT KO CHUPATI...HAI...TAKI PARI HURT NA HO...PAR JAB YA BAAT PARI KO PATA CHALTI HAI...TOH WO BHUT GUSSA HO JATI HAI...DONO BHENO MAI JHAGDA SHURU HO JATA HAI....OR PARI RIDDHIKO THAPPAD MAR DETI HAI....(ACTUALLY THAPPAD SUCH MAI JOR SA LAAGTA HAI..).....TABHI SUSHIMA KO GUSSA AA JATA HAI...OR WO....
SUSHEELA GRAB PARI HAND. HIMMAT KESAY HUI THAPPAD MARNA KI BHEN HAI...WO TUMHARI...
GARIMA TO RIDDHI. JHUT NHI BOLNA CAHIYA THA TUMHA AGAR WO HURT HOTI TOH TUM HOTI USKA PASS USSA SAMHALNA KA LIYA LEKIN RISHTA TODHNA KA BAAD KESA SAMHALOGI USSA HNNN....
SUSHEELA. KISI KI BHI WAZA SA BHENO KA RISHTAY NHI TUUTNA CAHIYA....AREEE BHENO KA RISHTAY WO HOTA HAI...JO EK DUSRA SA JUDA HO....EK KO CHOT LAAG JAYE...TOH DARA DUSRA KO BHI HO....
GARIMA WITH TEARY EYES . PATA HAI...EK JHUT KITNA KUCH BADAL DETA HAI...(LOOKS AT SUSHEELA)....AGAR PEHLA BTA DETI TOH BHI WO GUSSA MAI WAHI KARTI JO USNA BAAD MAI KIYA PAR...KAAM SA KAAM BHENO KA RISHTAY PAR ASAR NHI PADHTA....
SUSHEELA WITH TEARY EYES. HAMESHA MERI LIFE KA HAR FAISLA TU Q LEGI...MERI LIFE MERI MARZI....MAI JO CAHUNGI...WO KARUNGI....YA BOLNA SA KYA TERA MERI LIFE SA HAK KHATAM HO JATA HAI....EK THAPPAD MAAR DETI DO MIN MAI SAB REALISE HO JATA MUJHA....PAR NHI MERA THAPPAD KHA KAR BHI CHUP RAHI...
EVERYONE SMILES AND START CRYING....
GARIMA. TOH TU KUCH KAAM HAI....HNN  AAPNA PYAAR KO JANAY DIYA....
SUSHEELA. WAH HNN....TUNAY KYA KIYA VIKRAM KA TIME PAR...YAAD HAI...VIKRAM KO ASAHE JAANAY DIYA...I KNOW KI TERA BSS USSA BHI BEST OPTION HAI...MERA BHAI...PAR TU KARAY TOH SAHI OR MAI KARU TOH GALTA Q....
GARIMA. HNNN....HNN....SAMAJH GAYI...PAR TUNA BHI DARANA MAI KOI KAMMI NHI CHODI THI...JITNA GUSSA MAI...TU GHAR SA NIKLI THI....MAI KITNA DAR GAYI THI PATA HAI...OR JAB AYI TOH MADHAV KA SATH....MAI SHOCKED THI KI TUNAY ASAY KESAY BINA MUJHSA SALAH LIYA....SHAADI KAR LI YAHA TAAK KI MERA SAPNA BHI TOOD DIYA EK HE MAANDAP MAI SHAADI KARNA KA....
SUSHEELA. HNN....TOH KUCH SAMAJH HE NHI AA RAHA THA OR YA STUPID BICHA JA RAHA THA....NA DO QUANTITY KYA DEKH LI ISNA MUJHMA ISSA TO MAI....MAA DURHA DIKHNA LAAGI....OR FLIRT KARA JA RAHA THA .....OR AB PATA CHALRAHA HAI...KI JALD BAZI MAI...LIYA FAISLA HAMESHA GALAT NHI HOTA.......
GARIMA. OR JAB TERI PREGNANCY KI NEW AYI YAAD HAI....SHAADI KA 14 DIN BAAD MAI KITNI KHUSH THI....PAR TUJHA HUG NHI KAR PAYI...QKI GUSSA OR EGO AAGAY AA RAHA THA....
PRAMOD IN MIND. SHAADI KA 15 DIN BAAD PREGNANCY. ...YA KYA CHAKKAR HAI....
SUSHEELA. CHAL EGO GAYA....PANI MAI....I M SORRY....
GARIMA. NHI I M SORRY.....
SUSHEELA. NHI..SORRY. ......
GARIMA. SORRY....
SUSHEELA. SORRY. ..
GARIMA. SORRY. ...
SUSHEELA. SORRY....
MADHAV. AREEE BUSS KITNA SORRY EK DURA KO MAAF KARO JALDI. ...
SUSHEELA. KAR DIYA MAAF....
GARIMA. MAINA BHI....
SUSHIMA HUG EACH OTHER. ....
PUTTU ALSO JOIN....THEN....
THEY BACK OFF....
THEN....
PUTTU SHOUT. YES HUMARA PLAN SUCCESSFULLY HO GAYA.....
SUSHEELA. HUMARA PLAN MATLAB. ...
PUTTU. OH TERI GAYI BUFFALO WATER MAI....
GARIMA. KISKA PLAN KESA PLAN. ....
PUTTU. KONSA PLAN. ...
SUSHEELA. BTATA HAI...KI...
PUTTU SCARED. AGNI OR MADDY BRO KA PLAN THA AAP DONO KO MILWANAY KA.....
AGNI,MADHAV TOGETHER. MAR GAYE....
SUSHIMA GOING TOWARDS MADHAV AND AGNI....
SUSHIMA AGAY JA RAHI HAI...OR MADAGNI ( YA MADAGNI MAINA NHI KIYA AUTOCORRECT HO GAYA YA )PICHAY..... MADHAV SOFA SA TAKRA JATA HAI
..OR  AKHAY BAAND KAR LETA HAI...
OR AGNI TABLE SA TAKRA KAR....AAKHAY BAAND KAR LETA HAI.....
SUSHIMA UNKI TARAF JATI HAI...OR UNHA HUG KAR LETI HAI.....PRAMOD KHUSH BUT JEALOUS. .....

MERI JAAN MAAT LE LENA PLZZZZZ THX HUG THA BSSS....TOH KHUSH RAHO OR NEXT PART JALDI HE DAAL DUNGI....
VOTES KA TARGET WAHI HAI...50....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now