PRAMOD PARI KO BHUT CAREFULLY DAWAI LAAGATA HAI...OR PARI KA PAIN BHI FEEL KARTA HAI....ITNA MAI CABIN MAI ENTRY HOTI HAI...JAY KI...OR WO AATAY HE BS KO HUG KAR LETA HAI....
JAY. KESAY HO TUM....
BS. BILKUL ACHA OR TUM KESAY HO..
JAY BACK OFF....
JAY. EK DAM ACHA HU JIJA JI....
BS JAY KI BADI BEHAN KA ONE AND ONLY HUSBAND THA....
BS. OR TU YAHA ....
JAY. AREE YA MERA HE HOSPITAL HAI...OR YA HAI...MERA BETA PRAMOD.....
BS. TOH YA TERA BETA HAI....
JAY. HNNN....PAR DIDI KA JANAY KA BAAD TOH AAPSA BAAT BHI BHUT KAAM HUI...
BS. HNNN WO TOH HAI....WO CHOD OR ESA MIL MERA CHOTTA BETA OMI....
OS. NAMASTAY...
JAY. NAMASTAY NAMASTAY...OR BTA KI MADHAV KESA HAI....
BS. KHUSH HAI....AAPNI BIWI OR BETI KA SATH....
JAY. BIWI...MATLAB GHAR MAI LADHKIYO KI ENTRY PAR TOH BAAND THA NA...
BS. AREE 5 SAAL PEHLA THA WO TOH...PHER MADHAV NA AAPNI MARZI SA SHAADI KAR LI PEHLA TOH MAI GUSSA THA PHER DHEERA DHEERA US LADHKI NA PURA GHAR INFECT BUSNISSES BHI SAMHAL LIYA....OR YA RAHI MERI PYAARI PARI...
JAY PARI KA PASS JATA HAI...
JAY. HELLO PARI...
PARI. HELLO DADU...
EVERYONE TOGETHER. DADU....
PARI. SAB KO SHOCK Q LAAGA YA DADU KI AGE KA HAINA ESLIYA DADU....
JAY NOTICE KI PRAMOD BHUT KHUSH HAI....
JAY. KYA HUA PRAMOD....
PRAMOD. DAD YAHI HAI KAL RAAT ICE CREAM WALI BBY DOLL...
JAY. OHH TOH YA HAI...TERI KHUSHI KI WAZA....
PRAMOD. HMMMM.......
BS. ICE CREAM WALA....PARI YA WAHI HAI....ACHAY WALAY UNCLE....
PARI. HNN DADU....WASAY INKI SMILE MERAY JESI HAI....HAINA...
JAY,OS,BS .... DONO KI SMILE MATCH KARNA LAAGTA HAI....
JAY,BS,OS TOGETHER. HNNNN....
PARI TABLE PAR KHADI HOKAR PRAMOD KO HUG KAR LETI HAI...OR PRAMOD BHI USSA HUG KAR LETA HAI....
BS. JAY OR BTA KAB AA RAHA HAI...GHAR...
JAY. AREE JAB AAP CAHO....
BS. KAL AAJA 1,2 MAHINAY KA LIYA....
JAY. AREE ITNA TIME KA LIYA KESAY....
BS. WAHA SA BHI HOSPITAL SAMHALA JA SAKTA HAI...MAI ROHTAK MAI HE RAHTA HU....CHAAND PAR NHI....
SAMJHA OR YA MERA ORDER HAI...KAL LUNCH SA PEHLA TU PRAMOD OR MINI....GHAR MAI ENTER HO JANA ....
JAY. THEEK HAI....THEEK HAI....AA JAYENGAY....
( WASAY PRAMOD KHUSH HAI BCOZ WO PARI KA SATH TIME SPEAND KAR PAYEGA....)
SUSHEELA KA MESSAGE AATA HAI...OMI KA PASS.....
OMI MESSAGE PADHTA HE....
OS. OHHH NO....
BS. KYA HUA...
OS. DAD WO KHURANAS KO JO DEAL KA TIME DIYA THA WO USS TIME TAAK YAHA NHI AA PAYENGAY ISLIYA MEETING AAJ RAAT KI HO GAYI HAI.....SO BHABHS OR BHAI LATE NIGHT GHAR AAYENGAY....
BS. AREE TOH AB MAZAY KARANGAY....MEETHA MANWAUNGA....AAJ TOH....
SUSHEELA KA EK OR MESSAGE AATA HAI....
OS SMILES. NO DAD AAP MEETHA NHI MANGWA SAKTAY....
BS. Q ......
OS. JUST BCOZ BHABHS NA STRICT INSTRUCTIONS BHEJAY HAI...SABKE LIYA....
BS, PARI TO SAD VOICE. KESAY INSTRUCTION....
OS. TOH SUUNO...YA INSTRUCTION FOLLOW KARNA HE PADHANGAY....BHABHS NA AAPNI KASAM DI HAI....
DAD...
MAI GHAR PAR NHI HU ESKA MATLAB YA NHI KI AAP JADA MEETHA KHAYE....KHANA BHI HO TOH SIRF THODA SA... OR HNNN....
SERVENT KO MAINA BTA DIYA HAI...KI LUNCH OR DINNER MAI KYA BANANA HAI....TOH WAHI KHAIYAGA JADA OILY KHANA NHI OR DAWAI TIME PAR LE LIJIYA GA AA KAR TURNAT CHECK KARUNGI....
OMI....
LUNCH OR DINNER TIME PAR KARKE TIME PAR SO JANA PATA CHALA .....KI RAAT BHAR AAPNA FRIENDS KA SATH BAATAY KARTAY RAHAY AND YA TUMHARAY HEADPHONES DRAWER MAI RAKHAY HAI....USSA DHUNDHNA KA CHAKKAR MAI PURA ROOM MAAT TEHAS NEHAS KAR DENA....OK ....
PARI....
PADHAI KA LIYA NHI BOLUNGI BCOZ I KNOW KI TUM AAP SCHOOL KA SARA KAAM COMPLETE RAKHTI HO....PAR JADA MASTI MAAT KARNA OR DADU OR CHACHU KO PARESHAN MAAT KARNA OR SPECIALLY NO TOODH FOD SAMJHI WARNA TUMHA TUMHARAY DAD BHI MUJHSA NHI BACHA SAKTAY......
OR SAB AAPNA AAPNA KHYAL RAKHNA.....BYE....
JAY. JIJU BAHU TOH KAFI ACHI LAAG RAHI HAI....HAR BAAT KA KHAYAL RAKHA HAI...ESNA .... MILNA TOH PADHAYGA ITNI ACHI LADHKI SA....
BS. KAL AA RAHAY HO NA MIL LENA....
OS. MERI BHABHS TOH EK DAM MAMMI JESI HAI....PURE ,KIND,BEAUTIFUL, AND......
CUT BY PARI . DHAKAD.....
EVERYONE LAUGH.....
PARI TO PRAMOD. AAP MERAY SATH RAHOGAY....TOH MAZA AAYEGA.....
PRAMOD. MUJHA BHI...
BS. CHALO PARI AB JALDI SA GHAR CHALO TUMHARI MOM KA INSTRUCTION FOLLOW KARNAY HAI....
PARI KISS ON PRAMOD CHEEKS..BYE CUTE PIE....
PRAMOD ALSO KISS ON HER CHEEKS. BYEE PRINCESS. ...
SOLANKIS GHAR CHALAY JATAY HAI OR JAY PRAMOD BHI AAPNA GHAR CHALAY JATAY HAI.....
AT SOLANKI HOUSE. ....
BS TO SERVENT. SUNNO KAL MEHNAAN AA RAHAY HAI...2 GUEST ROOM READY KAR DO....JAO...
SERVENT. OK SIR....
BAKI SAB SOLANKIS SUSHEELA KA INSTRUCTION KA HISAB SA KAR RAHAY HOTAY HAI....
AT PRAMOD HOUSE.....
JAY OR MINI HALL MAI BAITHAY HOTAY HAI....OR PRAMOD SOLANKI HOUSE JANAY KI TAIYAARI MAI LAAGA HUA HAI....
IN HALL....
JAY. KAL JIJAJI KA GHAR JANA HAI....
MINI. PAR ACHANAK Q....OR UNKA GHAR PAR TOH AURTO KI ENTRY BAAND THI....TOH MAI KESAY JAUNGI ...
JAY. BAAND THI....HAI NHI....5 SAAL PEHLA MADDY NA SHAADI KAR LI OR USKI WIFE KI WAZA SA US GHAR MAI SAB SUDHAR GAYE HAI...
MINI. CHALO KOI TOH HAI...JISNA UNHA SUDHAR DIYA WESAY MILNA TOH PADHAYGA USSA WESAY NAAM KYA HAI USKA .. ....
JAY. PUCHNA BHOOL GAYA KAL JA RAHAY HAI NA TOH DIRECT MIL OR DEKH LENGAY....
MINI. YA BHI THEEK HAI....
PRAMOD ROOM SA BAHAR AATA HAI....PRAMOD BHUT KHUSH HOTA HAI....
MINI. BETA TU Q ITNA KHUSH HAI....
JAY. AREE YA PARI KI WAZA SA KHUSH HAI....
MINI. KON PARI....
PRAMOD EXITMENT . FUFA JI KI POTI JISA MAI ICE CREAM PARLOUR KA BHAR TAKRAYA THA....WAHI BHOT CUTE HAI...... ( SAD TONE)..PATA HAI....USSA CHOT BHI LAAG GAYI THI...
MINI. HYYY BHAGWAN ASA KYA HAI USS BACCHI MAI JO TU USSA ITNA YAAD KAR RAHA HAI.....
PRAMOD. AAPNA PAN SA LAAG RAHA THA JAB USNA MUJHAY HUG KIYA TAB.....
JAY. HNNN JAB USNA MUJHA DADU KAHA TOH MUJHA BHI BHUT KHUSHI HUI.....PATA NHI Q....
PRAMOD. YA SAB CHODIYA OR CHALIYA SOI JATAY HAI....KAL JANA BHI HAI....PLZZZ. ...
JAY. HNN BHAI CHALO GOOD NIGHT. ...
MINI. GOOD NIGHT. ...
PRAMOD. GOOD NIGHT .....
PRAMOD AAPNA ROOM MAI AA KAR BED PAR LATE JATA HAI.....OR SUSHEELA OR PARI KO YAAD KAR RAHA HOTA HAI..... OR SUDDENLY UTH KAR DRAWER SA SUSHEELA KI PHOTO NIKALTA HAI....
PRAMOD TO HIMSELF WHILE CRYING. SUSHEELA AGAR TUMNA MOM KI INSULT NA KI HOTI JHUT NHI BOLA HOTA TOH AAJ PARI KI AGE KI HUMARI BHI BETI HOTI....SAYAD WAHI HOTI....
I HATE U SUSHEELA. ....BUT KAHI NA KAHI I LOVE U. ...
PRAMOD SUSHEELA KI PHOTO KO HUG KARKA SOO JATA HAI....
AT SOLANKIS HOUSE. ...
SUSHEELA OR MADDY GHAR WAPIS AA JATAY HAI...OR AAPNA ROOM MAI JATAY HAI.....
MADDY. YRR THAK GAYA MAI...
SUSHEELA. TOH MAI TOH THAKI HE NHI MAI TOH BHAGWAN HU NA....
MADDY. OH HO JHAGDA BAAD MAI....PEHLA BAAT SUNI MERI AAJ DOPHAR MAI...DAD SA BAAT HUI THI....WO KAL KOI 3 LOOG AA RAHAY HAI....ACTUALLY MERAY MAAMA JI AA RAHAY HAI...1,2 MAHINO KA LIYA.....
SUSHEELA. EK DO MAHINAY Q....
MADDY. MUJHA KYA PATA BSS ITNA PATA HAI...AA RAHAY HAI....DAD NA ROOM READY KARWA DIYA HAI....TUM KHANAY KA DEKH LENA OR HNN DAD NA KYA BANANA HAI....USKI LIST BHI BANA LI HAI.....
SUSHEELA. OK ...MAI CHANGE KARKE AATI HU....
SUSHEELA OR MADHAV CHANGE KARKE SOO JARAY HAI....AND MADHAV SUSHEELA KO HUG KARKA SOO RAHA HOTA HAI....
AT MORNING. ......
SAB UTH JATAY HAI....(SAB MATLAB SAB YANI CAHUTALA FAMILY BHI, OR SOLANKIS BHI....)
AT PRAMOD HOUSE.......
PRAMOD JALDI JALDI BREAKFAST KAR RAHA HOTA HAI....
MINI. AREEEEE ARAM SA KHA....KONSI TRAIN CHUT RAHI HAI...TERI HNNN
JAY. ABHI SOLANKIS KA YAHA JAANAY MAI TIME HAI....TAB TAK EK DO FILES HAI JO HOSPITAL SA AA RAHI HAI....UNHA SINGN KARNA HAI.....PRAMOD. ...
PRAMOD. OK DAD....PATA NHI Q AAJ ASA LAAG RAHA HAI....KI KOI SPECIAL MILNA WALA HAI....
JAY WHILE LAUGHING . KAHI SUSHEELA NA MIL JAYE.....
MINI IN ANGER. SUBHA SUBHA USKA NAAM LENA JARURI THA KYA....SARA MOOD KHARAB KAR DIYA...
PRAMOD. BREAKFAST KAR LIJIYA BAAKI BATAY BAAD MAI KARANGAY....
AT SOLANKI HOUSE. ...
ON BREAKFAST TABLE. .....
SUSHEELA. KYA BAAT HAI...KAL SABNA MERAY INSTRUCTION FOLLOW KIYA....TQ....
PARI MAKING CUTE FACE. AB KOI BALCKMAIL KARAGA TOH KRANA HE PADAGA NA INSTRUCTION FOLLOW .....
SUSHEELA. BLACKMAIL NHI KARTI TOH TUM PURAY GHAR MAI TUUFAN LA DETI....SAMJHI....
PARI. HNNN .....HNNN SAMJH GAYI....
BS. SUSHEELA WO AA MERAY RELATIVES AA RAHAY HAI...TOH KHANA....
SUSHEELA. DON'T WORRY PAPA MAI SAMHAL LUNGI....
PARI. DESTINY HAI YA DESTINY. ....ICE CREAM WALAY UNCLE MUJHA JO ICE CREAM PARLOUR KA BAHAR TAAKRAYE THA WO INKA RELATIVE KA SON HAI...
SUSHEELA. ACHA. ....CHALO....KOI NHI SAB BREAKFAST KARO MAI....SHOP PAR SA HO KAR AATI HU....
MADDY. MAI BHI CAHLU....
SUSHEELA. NHI REHNA DO.....
SUSHEELA KITCHEN MAI JATI HAI...OR SERVENT SA KEHTI HAI...KI SUSHEELA KA AANAY TAAK KHANA BANAY KI TAIYAARI START KAR DE WO AAKAR KHANA BANAYEGI....
ON OTHER SIDE.....JAY, MINI OR PRAMOD ....SOLANKI KA GHAR AANAY KA LIYA NIKAL CHUKAY HAI....
OR SUSHEELA SHOP PAHUCH JATI HAI....
JESAY HE SUSHEELA SHOP KA ANDER JATI HAI KOI AAKAR USSA HUG KAR LETA HAI.....ATLEAST JITNA LOOG PADHTA HO UTNA loog vote bhi kar diya karo.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...