P26, GADBAD 1

839 44 3
                                    


PRAMOD SUSHEELA KO BED PAR LETA DETA HAI OR USKA PAIR DEKHTA HAI...USKA PAIR SA BLOOD NIKAL RAHA HOTA...HAI...
PRAMOD. OMG...YA KYA INKA PAIR SA TOH BLOOD NIKAL RAHA HAI....SAB MERI GALTI HAI. .
PRAMOD SUSHEELA KA PAIR PAR DAWAI LAGA KAR PAATI BAANDH DETA HAI....
OR SUSHEELA KA HATH PAKAD KAR BITH JATA HAI...
SUSHEELA NIND MAI. CHOTTA HADDI MUJHA TUMPAR PURA TRUST HAI....TUM MUJHA CHOD KAR KABHI MAAT JAANA...WARNA MAI MAAR JAAUNGI...
PRAMOD. SUSHEELA JI, SUSHEELA JI ...UTHIYA....
PRAMOD SUSHEELA KA MUH PAR PANI KA CHIDAKTA HAI...
SUSHEELA DEERAY DHEERAY AAPNI AAKHAY KHOLTI HAI....OR PRAMOD KO DEKH KAR UTH JATI HAI....
SUSHEELA. TUN MUJHA SA GUSSA TOH NHI HO NA...DEKHO MERA MATLAB WO NHI THA SUUCHIII...
MAI TUMHARA KUCH LOGO KA BINA AAPNI LIFE....IMAGINE BHI NHI KAR SAKTI...OR UN LOGO MAI TUM BHI HO....PLZZZZ MUJHA CHOD KAR MAAT JAANA ....I REALLY LOVE YOU....
SUSHEELA HUGS PRAMOD TIGHTLY.....
PRAMOD. BOL LIYA AAPNA...SUSHEELA JI AB SUUNIYA...ITNA SAB BOLNA KI KOI JAARURAT NHI HAI...QKI...MAI SIRF AAPKA HU SIRF AAPKA OR HAMESHA AAPKA HE RAHUGA...CACHAY KUCH BHI Q NA HO JAYE...
SUSHEELA. I HATE YOU...
PRAMOD. I HATE YOU 2...
SUSHEELA. TUMHA KAISE PATA KI MAI ULTA BOL RAGI HU...HNNN
PRAMOD. QKI MERI SUSHEELA JI KO ULTI CHEZZA BHUT PASAND HAI....ESLIYA...
SUSHEELA. ESKA MATLAB TUM BHI ULTAY HO QKI TUM BHI TOH PASAND HO MUJHA....
PRAMOD MAKES SAD FACE....
SUSHEELA. KYA HUA....
PRAMOD. ESKA MATLAB AAPKO MUJHSA PYAAR NHI HAI...
SUSHEELA. KYA MATLAB...
PRAMOD. LOG KEHTAY HAI...MAI SIDHA SADHA INNOCENT CUTE HANDSOME HOT....
SUSHEELA. KISNA KAHA HOT....
PRAMOD IN MIND. JAARA MAZA LETA HU....
SUSHEELA. NA BOLOGA BHI KISNA KAHA...
PRAMOD. WOO...US LILY NA BOLA THA JB MAI DINNER KA BAAD BAAHAR GAYA THA TAB...USNA MUJHA HUG KIYA OR KAHA KI MAI BHUT HOT...HU....
SUSHEELA IN ANGER. USKI ITNI HIMMAT....USKI TOH MAI...SARI HADDIYA TODH DUNGI....
SUSHEELA KHADI HOTI HAI...PAR CHOT KI WAZA SA GIRNA WALI HOTI HAI...PAR PRAMOD USSA PAKAD LETA HAI....
SUMOD EYE LOCK......
SUSHEELA. CHODO...MUJHAAI US LILY KO LAAL PILY KAR KA AATI HU...
PRAMOD. AREE MERI JHANSI KI RANI....USNA KUCH NHI BOLA...MAI MAZAK KAR RAHA THA....
SUSHEELA USKA SHOLDER PAR MARRTI HAI....
PRAMOD. AHHH....KYA KAR RAHI HO....
SUSHEELA. JHUT Q BOLA ABHI FALTU MAI WO LILY MURJHA JATI ....
PRAMOD. WESAY...USKA HOT BOLNA MAI KYA BURAI HAI...MAI HOT NHI HU KYA.....
SUSHEELA PRAMOD KA COLLOR PAKADTI HAI....
SUSHEELA. HO....PAR SIRF MAI KEH SAKTI HU TUMHA HOT,CUTE,SMATE,HANDSOME OR KOI KEH KE TOH DIKHAY....JAAN LE LUNGI...
PRAMOD. HAYYYY....HANUMAN JI...KITNI DANGEROUS GIRLFRIEND MILI HAI...EK DAM SHERNI...
SUSHEELA. HNNN TOH BAANDAR SA TOH ACCHA HI HAI....
PRAMOD. AAPNA BANDAR KISAY BOLA...
SUSHEELA. YAHA TUMHARA ALAWA KOI OR HAI...KYA...
PRAMOD. JAIYA...MAI AAPSA BT NHI KARUNGA....
PRAMOD AAPNA MUH DUSRI TARAF MUUD LETA HAI....
SUSHEELA. ACHA SORRY......NA....
PRAMOD. NO....MAANA SAKO TOH MAANA LO...
SUSHEELA. OK....CHOTTA HADDI MUJHA SIRF 30 MINUTES CAHIYA...PLZZZZ BAHAR JAO NA...
PRAMOD. MERA ROOM HAI YA...
SUSHEELA. PLZZZZZZZ
PRAMOD. HNN HNN THEEK HAI JAA RAHA HU....
SUSHEELA. AB TOH KUCH BHUT ROMANTIC HONAY WALA HAI...
PRAMOD SMILES....
PRAMOD. I KNOW KI YA MUJHA MAANANA KE LIYA...KUCH BHUT SPECIAL KARANGI....
30 MINUTES BAAD.......
PRAMOD ENTER IN ROOM ANDERA HOTA HAI....
PRAMOD SMILES.....
ACHANAK PICHAY SA GATE LOCK HONAY KI AWAZ AATI HAI...
PRAMOD. YA ITNA ANDHERA Q HAI YAHA...SUSHEELA JI...
SUSHEELA. NA JO TUM SOCH RAHAY HO WAISA KUCH NHI HONAY WALA....ANDHERA MAI...NO DECORATIONS, NO FLOWERS, ...
PRAMOD. KYA....PHER KAISAY MAANOGI MUJHA...
PRAMOD PICHAY TURN HOTA HAI...OR SUSHEELA SA TAAKRA JATA HAI...(ANDHERA HOTA HAI...NA ESLIYA)
SUSHEELA. KYA KAR RAHAY HO....
PRAMOD. ANDHERA AAPNA KIYA HAI...NA TOH...LIGHTS BHI ON KARO...
SUSHEELA. PAHLA BTAO...KI KYA TUMHA MUJHA KABHI SHORT DRESS MAI DEKHA HAI....
PRAMOD. NHI....(IN NAUGHTY VOICE)PAR AAP YA Q PUCH RAHI HO....
SUSHEELA. OKAY Q KI MAINA SHORT DRESS HE PEHNI HAI...NA ESLIYA....
PRAMOD. TOH LIGHTS ON KARO NA MUJHA AAPKO DEKHNA HAI....
SUSHEELA. ITNI ASANI SA NHI...
PRAMOD. TOH....
SUSHEELA. PAHLA MUJHA ES ANDHERA MAI DHUNDO....TABHI ON HOGI LIGHTS......
PRAMOD. KYA...
SUSHEELA. HNNNN...
SUSHEELA PRAMOD KA SAMNAY KHADI HOTI HAI...BUT PRAMOD KO WO DIKHTI NHI....SUSHEELA JAANMUCH KR BAAR BAAR PRAMOD KO TAP KAR KE BHAAG JATI HAI...PURAY 15 MINUTES KA BAAD FINALLY PRAMOD SUSHEELA KO PAKAD LETA HAI ....
PRAMOD. AB LIGHTS ON KARO....
SUSHEELA. HATH TOH CHODO...
PRAMOD. BHAGO GI TOH NHI...
SUSHEELA. NHI...
PRAMOD SUSHEELA KA HATH CHOD DETA HAI...SUSHEELA PRAMOD KA PICHAY JAKAR LIGHTS ON KARTI HAI....OR PRAMOD SHOCK HO JATA HAI...QKI SUSHEELA NA ROOM KO ROSE SA DECORAT KARYA HOTA HAI...OR LIGHTS LAGAI HOTI HAI...SUSHEELA PRAMOD KO PICHAY SA HUG KARTI HAI...
PRAMOD. AAPNA TOH KAHA THA NA KI NO DECORATING TOH YA KYA HAI...SUSHEELA JI...
SUSHEELA. MAINA KAHA THA KI ANDHERA MAI NO DECORATIONS OR NO CANDLES...SAMJHAY...
PRAMOD. HNN HNN PAR AAP SAMNAY TOH AAYIYA...KBSA PICHAY SA HUG KAR RAKHA HAI...MUJHA AAPKO DEKHNA HAI...
SUSHEELA. NHI....
PRAMOD. AAIYA...
PRAMOD SUSHEELA KA HATH PAKAD KAR USSA AGAY KHICH LETA HAI...

PRAMOD SUSHEELA KA HATH PAKAD KAR USSA AGAY KHICH LETA HAI

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

SUSHEELA'S DRESS
P

RAMOD IS LOST IN SUSHEELA.....
SUSHEELA BLUSHING...
SUSHEELA. CHOTTA HADDI....
PRAMOD.......
SUSHEELA. CHOTTA HADDI....
PRAMOD.....
SUSHEELA (SHOUT). CHOTTA HADDI....
PRAMOD. HN HN SUSHEELA JI...KAHIYA...KYA HUA....
THEN SUDDENLY PRAMOD AAPNA HATH AAPNA CHEST PAR RAKH LETA HAI...
PRAMOD. AHHHHHH...
SUSHEELA. KYA HUA....
PRAMOD. AMBULANCE BULAO...PLZZZZ...
SUSHEELA. Q KYA HUA...BTAO..TOH...
PRAMOD. AREE YRRR EK DAM KATIL LAAG RAHI HO...
SUSHEELA. NA TUMNA TOH MUJHA DAARA HE DIYA...THA MERI SAANS AATAK GAYI THI ...
PRAMOD SUSHEELA KO KAMAR SA PAKAD KAR KHICH LETA HAI...
SUSHEELA. KYA KAR RAHAY HO....
PRAMOD. SHHHH....AAP NHI JANTI AAP KITNA HOT LAAG RAHI HO....
SUSHEELA BLUSH...
PRAMOD SUSHEELA KA CLOSE JATA HAII...OR USKA MATHAY PAR KISS KRTA HAI...

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now