SUSHEELA TRYING TO CONSOLE MADHAV.......
ON OTHER SIDE AT RUHAIL HOUSE....
DP IN ANGER. NA YO CHORI NA ITNI BAADI BAAT HUMSA KESA CHUPA LE OR PARI PRAMOD KI BETI HAI....YO BAAT TOH SOLANKI SAHAB NA BHI NA BAATAI.....
CHACHI BADHA CHADHA KAR. NA BHAISHAAB PARI PRAMOD KI BETI HAI....YO BAAT TOH USNA MAANA SA BHI MAANA KAR DI....BALKI SUCH HAI....YO PAR BHAISHAAB AKHER BACCHA PAIDA KARNA KA LIYA KUCH....( DP LOOKING CCC WITH ANGERY FACE....)
CCC. NA BHAISHAAB KEH TOH SUCH HE RAHI HU SHARAM NA AAYI CHORI KO YO SAB KARTA HUA WO BHI SHAADI KA PEHLA....
CC. NA DAAT JA CHANCHAL BAAT KO BADHA MAAT ......
DP. NA BAAT TOH BAADH CHUKI HAI...QKI PRAMOD KO AB USKI BETI CAHIYA OR SUSHEELA PHER SA AAPNA BAACHA NA KHONA CAHAGI....TUUT JAYEGI...
KUSUM. NA BAAT TOH AAP SAHI KEH RAHAY HO.....TUUT JAYEGI WO....LEKIN MADHAV KA KYA WO TOH PARI PAR JAAN CHIDAKTA HAI....
CCC. HNNNN TOH PRAMOD JI BHI TOH YO JAAMTA HUA BHI KI PARI MADHAV OR SUSHEELA KI BETI HAI...DEKH NHI KITNA PYAAR LUTA RAHAY THAY PARI PAR....HNNN YO BAAT ALG HAI KI BAAD MAI UNHA PATA CHAL GAYA KI PARI UNKI CHORI HAI...
CC. BHAISHAAB AAGAY KYA KARNA HAI...
DP. ABHI SAB SOO JAO BHUT RAAT HO GAYI HAI....JO HONA HOGA WO TOH HOGA HE....PAR USKA LIYA TAIYAAR BHI HONA HOGA...HIMMAT DENI HOGI SUSHEELA KO....
AT RAJAWAT HOUSE.....
AGNI. NA GARIMA JI ITNI BADI BAAT AAPKO BHI NA BATAI SUSHEELA NA....
GARIMA. NA KESA BATATI OR KYA HE BATATI KI MAI PRAMOD KA SATH PHYSICAL HUI THI OR AB MAI PREGNANT HU....
AGNI. NA YO MATLAB NA THA MERA MAI TOH BSSS.....
GARIMA. CHUP RAHO AGNI ABHI YO SOCHO KI PARI KO PRAMOD JI SA KESA DUUUR RAKHAY QKI SUSHEELA PHERSA AAPNA BACCHA.....
CUT BY AGNI. NA HUM CAH KAR BHI KUCH NHI KAR SAKTA GARIMA JI AB JO KARANGA WO TOH SIRF SUSHEELA OR MADDY BRO HE KAR SAKTA HAI....
GARIMA. HMMM....
( AREEE MAI TOH BATANA HE BHUL GAYI KI.....PAWANI AGNI KI PADOSAN HAI....OR AGNI USSA BHEN MAANTA HAI....)Votes limit 50.....
Aagay jo hoga soch bhi nhi sakta sab.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...