SUSHEELA BHI PRAMOD KO HUG KARTI HAI....
PRAMOD. MAAN GAYI...NA...
SUSHEELA. NHI....BILKUL NHI...ITNA GAANDA MAZAK KARNA KI HIMMAT KESAY HUI TUMHARI HNNN...
PRAMOD. JHAGDA KARNA HAI TOH ....PEHLA CHODO MUJHA .....
SUSHEELA. NHI CHODUNGI....
SUSHEELA PRAMOD KO OR TIGHTLY HUG KAR LETI HAI....
PRAMOD. YA KONSA GUSSA HAI...JISMA AAP MUJHA HUG KARKE MERI CHATNI BAANA RAHI HO....
SUSHEELA PRAMOD KO CHOD DETI HAI....
PRAMOD. CHOD Q DIYA...
SUSHEELA. CHATNI NA BAAN JAYE ESLIYA...OR ABSA TUM MERAY BF NHI HO...SAMJHAY....
PRAMOD. SUSHEELA JI ITNI SI BAAT KA CHAKKAR MAI RISHTA Q TODH RAHI HO....
SUSHEELA PRAMOD KA HATH PAKAD KAR USSA APNI TARAF KHICHTI HAI...
PRAMOD. SOOOO SORRY RISHTAY MAAT TODHNA PLEASE...I CAN'T IMAGINE MY LIFE WITHOUT YOU...
SUSHEELA. CHUP BILKUL CHUP....
SUSHEELA AAPNI FINGER...PRAMOD KA LIPS PAR RAKHTI HAI...
SUSHEELA. AB TUM MERAY BF NHI ...FIANCE HO...SAMJHAY...
OR HNNN SHAADI WALAY DIN....KA BAAD HUSBAND BAAN JAOGAY...YA BOLNA CAHTI THI MAI...PAR TUM TOH TRAIN LEKAR CHAD GAYE....
PRAMOD SUSHEELA KA HATH AAPNA LIPS PAR SA HATATA HAI....
PRAMOD IN ANGER TONE. SHAADI KA BAAD HUM DIVORCE LE LENGAY...
SUSHEELA. KYA...Q....DEKHO...MAI TUMHA NHI CHODNA WALI...SAMJHAY....MAI BHI TUMHAR BINA JINNDA NHI REH SAKTI....OR
PRAMOD AAPNI FINGER SUSHEELA KA LIPS PAR RAKHTA HAI...
PRAMOD IN MIND. ADVANTAGE LENAY KA TIME HAI...YA TOH SUSHEELA JI....
PRAMOD SUSHEELA KA CLOSE JATA HAI OR USSA KISS KAR LETA HAI....
10 MINUTES BAAD ....
PRAMOD. MAI KEH RAHA THA KI DIVORCE LE LENGAY....MISUNDERSTANDING SA.....
SUSHEELA HIT ON PRAMOD SHOLDER........
SUSHEELA. MISUNDERSTANDING SA DIVORCE KESAY LETAY HAI...CHOTTA HADDI....
PRAMOD. AAPNA MAZAK KIYA TOH MERA BHI MAAN HUA PAR MUJHA KUCH MILA NHI TOH DIVORCE KA NAAM LE LIYA...SORRY...
CHALO AB SOOO JATAY HAI...ENGAGEMENT HAI...
SUSHEELA. HMMMM
PRAMOD. PAR EK GOOD NIGHT KISS DO...
SUSHEELA. TOH TA KYA 10 MINUTES HUMNA BHANGRA KIYA HAINNNN.......
PRAMOD. US KISS KO HUA BHI 5 MIN HO GAYE HAI...SUSHEELA JI....
SUSHEELA. MAI JA RAHI HU....OR HNNN...POOL SA BHAR NIKLO...WARNA SARDI LAAG JAYEGI....
PRAMOD. ITNI FIKAR HAI AAPKO MERI...SUSHEELA JI......
SUSHEELA. OH LONDON RETURN...TUMHARI NHI ENGAGEMENT KI....KAL ENGAGEMENT YA USKI PHOTOS KHARAB NHI HONI CAHIYA....QKI TUMHA JB BHI SARDI HOTI HAI...TOH...TUMHARA MUH LAAL PAAD JATA HAI..PURI PHOTOS KHARAB HO JAYEGI....
PRAMOD. HNNNN....PHER JB MERAY BAACHA HUMARI ENGAGEMENT KI PHOTOS DEKHANGA TOH KAHANGAY...KI KITNAY BURAY LAAG RAHAY HAI.....Q
SUSHEELA. HNNNN.....(THEN SHE REALISE KI USSNA BAACHA KAHA....)
SUSHEELA HITS ON PRAMOD SHOULDER...
PRAMOD. AHHHHHH....MAAR Q...SUSHEELA JI THAND NA LAAG JAYE ISLIYA EK KISS MANGI HAI....
SUSHEELA. PEHLA BHAAR CHALO...
DONO BAAHAR JATAY HAI....
PRAMOD BENCH PAR BAITHA HOTA HAI...OR SUSHEELA TOWEL SA USKA HAIR DRY KAR RAHI HOTI...HAI....
SUDDENLY PRAMOD SUSHEELA KA STOMACH PAR KISS KARTA HAI....
SUSHEELA. KYA HAI...
PRAMOD. PYAAR....
SUSHEELA. CHUP CHAP BAITHIY RAHO ...
PRAMOD. KYA THAND SIRF MUJHA HE LAAGTI HAI...AAPKO NHI LAAGAGI...HNNN....
SUSHEELA. NHI...TUMNA HE TOH KAHA THA KI MAI HOT HU...TOH HOT CIZO PAR COLD KA ASAR NHI HOTA ...HAINA
PRAMOD. OYE HOYE....MERI HOT NESS QUEEN..TODI HOTNESS MUJHA BHI DE DO...
SUSHEELA. KESAY...
PRAMOD PULL SUSHEELA OR USSA AAPNA LAPS PAR BAITHATA HAI...SUSHEELA KA DONO HATH PRAMOD KA NECK PAR HAI....
THEN PRAMOD NA SUSHEELA KO EK SOFT KISS KI....
OR WO DONO AAPNA AAPNA ROOM MAI SONAY CHALAY GAYE.....__________________________
ENGAGEMENT HONAY WALI HAI EVERYONE.....
SABKO INVITATION HAI....JARUR AANA OK.....ENGAGEMENT 💍💍💍💍💍💍💍💍💍💍💍💍💍💍💍
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...