PART 100 . BLOODY SAMPLE 🤨

658 107 23
                                    

OMI SHOCKED 😲😳......
OMI. WHAT THE HELL.....YA SAB KYA HAI....ES LETTER KA ACCORDING.....PRAMOD BRO SUSHEELA BHABHS KA HONA WALAY HUSBAND THAY....AND PARI PRAMOD BRO KI BETI HAI....OR MADHAV BHAI NA ITNA BAADA JHUT Q BOLA PARTH BHABHS KA BETA HAI....BHABHS MADHAV KO KABHI MAAF NHI KARAGI ....... PAR UNHA SUCH PATA HONA TOH CAHIYA.....
KYA KARU BHAI SA BAAT KARU YA NHI....NHI...DAD KO BATAATA HU.....YA ITS RYT.....
OMI BALRAJ KA PASS JATA HAI....
OS. DAD I WANT TO TALK TO YOU AND YA ITS REALLY URGENT.....
BS. KYA HUA....BTA.....
OS. YA LETTER PADHO.....
BS LETTER PADHTA HAI...OR SHOCK HO JATA HAI.....
BS. YA MADDY NA GALAT KIYA BHUT GALAT KIYA PAR AGAR SUSHEELA.....KYA HAI....YA SAB....2 HAFTAY SA YA SAB CHAL KYA HO RAHA HAI.....
......CHALO AB THODA SUSPENSE RAKHTA HAI.....OMI OR BS KUCH BAATY KARTAY HAI....PHER BS AAPNA LAWYER SA BAAT KARTA HAI.....
ON THE OTHER SIDE.......
SUSHEELA IS IN KITCHEN PRAMOD INJECTION LE KAR JATA HAI OR SUSHEELA KO BACK HUG KARTA HAI.....SUSHEELA TURN ......
SUSHEELA. KYA HAI....JAO YAHA SA....ABHI....
PRAMOD NAUGHTYLT. TOH RAAT MAI AAU ROOM MAI......
SUSHEELA HIT ON HIS SHOLDER.....
SUSHEELA. JAO YAHA SA MUJHA TEENO BACCHAO KA LIYA SWEETS BANANA HAI....
PRAMOD. I ALSO WANT SWEET....
SUSHEELA. PLEASE NA....
PRAMOD. ACHA CHALO BSS EK TIGHT HUG 🤗 DE DO....PLZZZZ ( INNOCENTLY)
SUSHEELA. OK.....
SUSHEELA HUG PRAMOD......PRAMOD HUG HER VERY TIGHTLY.......AND INJECTION SA HALKA SA BLOOD SAMPLE LE LETA HAI.....
SUSHEELA .AHHHHH......
PRAMOD BACK OFF.....
PRAMOD. KYA HUA.....
SUSHEELA. ASA LAAGA KUCH CUBHA.....
PRAMOD. CHITTI HOGI.....
SUSHEELA NOTICE PRAMOD KUCH CHUPA RAHA HAI....
SUSHEELA. WESA HATH MAI KYA HAI.....
PRAMOD. KUCH NHI.....
SUSHEELA. BTAONA......PLZZZZ....
PRAMOD FASTLY. LOVE U SUSHEELA JI KAL MAI AAPKO SABSA SPECIAL GIFT DUNGA AND I REALLY MEAN IT.....
PRAMOD KITCHEN SA BHAAG JATA HAI....
SUSHEELA. KAMAL HAI......KYA BOL GAYA SPECIAL GIFT..... MEAN IT..... RAKSHA BANDHNA PAR SPECIAL GIFT KAHI RAKHI NA BANDHWA LE....NHI NHI....ASA NHI HOGA.. 
PGL HAI....PURA ....CHODI MERAY TEENO BACCHAY WAIT KAR RAHAY HONGAY....

VOTES 60......

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now