PART 6

1.1K 53 1
                                    


ON OTHER SIDE,

AGNIMA ....

AGNI. NA GARIMA JI BAITHIYA NA KYA KHADAY KHADAY DINNER KARNA KA MOOD HAI AAPKA......

GARIMA. NA MAI BAITHNA HE JAA RHI THI.. BAATANA KI JAARURAT NHI HAI ROMANTIC DINNER KHADAY KHADY NHI KARTAY...

AGNI. NA GARIMA JI KYA KAHA AAPNA ROMANTIC DINNER..NA MATLB MAINA THEEK SUUNA ..
AAPNA KAHA ROMANTIC DINNER ....

GARIMA. HN ROMANTIC DINNER HE KAHA ASAY Q REACT KAR RAHAY HO...

AGNI. NA GARIMA JI AAPKO TOH MUJHMA INTRESTE NHI HAI...TOH MUJHA LAGA YA AAPKA LIYA TOH SIRF NORMAL DINNER HAI...

GARIMA IN MIND. NA BAWALI HO GAYI HAI KE GARIMA KE KAR RHI HAI ASAY TOH ESA PARA CHAL JAYEGA KI MAI ESA PASAND KARTI HU....OR MAI ESA YO ITNI AASANI SA BAATANA NHI CAHTI .....

AGNI. NA GARIMA JI KIN KHAYALO MAI KHO GAYI AAP ....

GARIMA. KUCH NHI BSS YAHI SOCH RHI THI KI YAHA SA CHALI JAAU ...

AGNI. Q ...

GARIMA. DINNER KARNA HAI .....KBC NHI KHELNA....

AGNI. NA GARIMA JI BAITHIYA ...
GARIMA. HMMM...
AGNI CHAIR AAGAY KARTA HAI...
GARIMA. TQ .....
AGNI IN MIND. NA MAZA AA GAYA AAJ TOH TQ SAALISAHABA TUMNA TOH LIFE BAANA DI.....

ON OTHER SIDE,,,

SUMOD .......

PRAMOD BHOT KHUSH HOTA HAI...

PRAMOD. SUSHEELA JI YOU KNOW ....
SUSHEELA. I DON'T KNOW..🤣

PRAMOD. SUSHEELA JI AAPNA MUJHA DAARA DIYA THA ...PATA HAI...MUJHA LAGA AAP MUJHSA PYAAR NHI KARTI HO MAI SAMAJH NHI PAA RAHA THA KI KYA KARU ......

SUSHEELA LOST IN PRAMOD....
SUSHEELA STARTS BLUSHING ......

PRAMOD BOLTA JA RAHA THA PAR SUSHEELA SUUN NHI RAHI THII.....

PRAMOD. SUSHEELA JI....SUSHEELA JI..SUSHEELA JI.....

SUSHEELA. HNN...BOLO....
PRAMOD. BOL HE TOH RAHA HU PAR AAP TOH SUNTI NHI HO MERI MAI JAA RAHA HU.....

PRAMOD TURNS...

SUSHEELA PRAMOD KA HATH PAKAD LETI HAI....

SUSHEELA. OHH LONDON RETURN PYAAR KARTI HU ESKA YA MATLAB NHI NAKHRAY JHALUGI SAMJHAY..

PRAMOD. NAKHRAY AAP Q JHALOGI USKA LIYA TOH MAI HU NA....

SUSHEELA SMILES..

PRAMOD.  WAISAY SUSHEELA JI EK
BAAT BOLU....
SUSHEELA. MAANA KARUNGI TOH NHI BOLOGAY..
PRAMOD. BOLUGA NA Q NHI BOLUNGA...
SUSHEELA. TOH BS BOLO...
PRAMOD. I HATE U......

SUSHEELA. Q ... NA MATLAB YA KONSI BAAT HUI HAAN JAB TAK MAINA I LOVE YOU NHI BOLA MERA JINA MUSHKIL KAR DIYA TUMNA AB I HATE YOU BOL RAHAY HO.....

SUSHEELA DUSRI TARAF MUH MOD LETI HAI....

PRAMOD. AREEE OH RAJDHANI EXPRESS.... BINA PURI ANNOUNCEMENT SUNA TRAIN NIKAL DI STATION SA ..

SUSHEELA AAPNA MUH PRAMOD KI TARAF KARTI HAI ....

SUSHEELA. KE..
PRAMOD. I HATE U BCOZ AAP NA AAPNI BEAUTY SA MUJHA MAARNA CAHTI HO...

SUSHEELA.  OH TOH ASAY .....
PRAMOD. HNNN WASAY AAPKO YA JEANS AND LONG KURTI PAHANA KA SUGGESTION KISNA DIYA...

(SUSHEELA PRAMOD KO GHURTI HAI.. QKI WO DRESS PRAMOD NA HE CHOSE KI HOTI HAI .. BS USKI GALTI ITNI THI KI USNA GHUSSA MAI... DHYAN NHI DIYA THA DRESS PA)..

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now