MADHAV OR AGNI OR PUTTU KITCHEN MAI CHALAY JATAY HAI...
SUSHEELA KHANAY KI TENSION KO LEKAR GLASS MAI PANI DAAL RAHI HOTI HAI....
GARIMA IN MAST . SUSHEELA PARI....MADHAV JI KI BETI NHI HAI...
SUSHEELA KA HATH SA GLASS GIR JATA HAI...SUSHEELA NERVOUS HO JATI HAI...BUT TRYING TO ACT NORMAL...
SUSHEELA. KE .....KE....BAK...BAKWAS KAR RAHI HAI...HNNN....PARI MADHAV KI HE BETI HAI....
PRAMOD DOUBTS. PAR AAP ITNI GHABRA Q RAHI HO....
SUSHEELA. TUMHA KYA HNN AAPNA KAAM SA KAAM RAKHO....
GARIMA. AREE TU TOH GHABRA GAYI MAI TOH MAZAK KAR RAHI THI....MERA MATLAB THA PARI MADHAV JI KI BETI NHI JAAN HAI...JAAN...
SUSHEELA RELEF. OH...TOH ASAY BOLNA...GHUMMA KAR Q BOL RAHI HAI....
GARIMA. TU TOH ASA NERVOUS HO GAYI JESA...MAI SUCH BOL RAHI HU....
SUSHEELA. CHAL PGL KUCH BHI....ACHA HNN MUJHA YAAD AYA KAAL EK IMPORTANT MEETING HAI...TOH...MAI...STUDY MAI...JA KAR FILES CHECK KAR LETI HU...TAB TAK TU UN SAHITANO KO....DEKH....
GARIMA. HMMM....
GARIMA PARI KA ROOM MAI...BACCHO KA PASS JATI HAI....
OR SUSHEELA STUDY MAI...CHALI JATI HAI...
IN STUDY ROOM.....
SUSHEELA. OH GOD GARIMA BHI NA ASAY BOLTI HAI...KI ACHA KHASA INSAAN DAAR JAYE....MAI TOH DAAR HE GAYI THI...KI KAHI USSA PATA NA CHAL GAYA HO....
PRAMOD SUSHEELA KI BAAT SUUN KAR CONFUSE HOTA HAI...OR STUDY ROOM MAI....AA KAR ROOM ANDER SA LOCK KAR LETA HAI...OR SUSHEELA KO BACK HUG KAR LETA HAI....SUSHEELA NA PRAMOD KO NHI DEĶHA.....
SUSHEELA. MADDY.....BSSS UTAR GAYA KHANA BAANANAY KA BHOOT AYE BADAY ROYAL FOOD BANAYA WALAY....
PRAMOD GET FRUSTRATED....AND HOLD SUSHEELA HAND AND PIND HER ON WALL...AND HOLD HER HANDS TIGHTLY.....
SUSHEELA. TUMMM TUMM YAHA KYA KAR RAHAY HO JAO YAHA SA OR CHODO MUJHA....
PRAMOD. NHI JAAUNGA....PEHLA MUJHA BTAIYA KI JAB GARIMA JI NA KAHA THA KI PARI MADHAV KI BETI NHI HAI TAB AAP NERVOUS Q HO GAYI OR ABHI BHI MAINA AAPKO BOLTA HUA SUUNA KI AAPKO LAAGA KI KAHI GARIMA JI KO PATA NA CHAL GAYA HO MATLAB KYA HAI IN CHEEZO KA ...
SUSHEELA. TUMHA KYA CHODO MUJHA....
PRAMOD. MUJHA HAI...SUSHEELA JI I LOVE YOU...MAINA AAPNI LIFE AAPKA SATH SPEND KARNA CAHTA HU....SIRF AAPKA SATH OR PARI KA SATH....
SUSHEELA. BAKWAS BAAND KARO SAMJHAY....PARI MADHAV KI BETI HAI...MERI OR MADHAV KI BETI HAI...DUUR RAHO USSA....
PRAMOD. PLZ SUSHEELA JI...BOLIYA NA THAT U LOVES ME....
SUSHEELA. NHI HATO....
PRAMOD HOLD SUSHEELA WAIST TIGHTLY.......SUSHEELA TRYING TO PUSH PRAMOD BUT WO KAR NHI PATI QKI PRAMOD NA BHUT TIGHTLY PAKAD HOTA HAI....
PRAMOD. AAP SIRF MERI HO....SAMJHI AAP....SIRF MERI....
SUSHEELA. TUM TOH NAFRAT KARTAY THAY NA MUJHSA....TOH Q PYAAR DIKHA RAHAY HO....
PRAMOD. JAHA PYAAR HOTA HAI...WAHI NAFRAT HOTI HAI....
SUSHEELA. NHI CHODO MUJHA KOI AA JAYEGA PRAMOD MUJHA JANA HAI....
PRAMOD. AAP MUJHSA PYAAR NHI KARTI....
SUSHEELA. NHI....
(YA fark wala part ffs mai trend kar raha hai...na toh yaha bhi daal diya....)
PRAMOD. MAI AAPKA ITNA CLOSE HU...AAPKO FARK NHI PAAD RAHA KYA....
SUSHEELA. NHI....
PRAMOD. PAKKA. ....
SUSHEELA. HNNN.....
PRAMOD SUSHEELA KO FORHEAD PAR KISS KARTA HAI....
PRAMOD. FARK PADA....
SUSHEELA TRYING TO CONTROL HERSELF. NHI.....
PRAMOD KISS ON SUSHEELA CHEEKS. ...
PRAMOD. AB....
SUSHEELA. NHI....
PRAMOD KISS ON SUSHEELA NECK. ...AB.....
SUSHEELA. NHI....
PRAMOD BEND ON KNESS AND KISS ON SUSHEELA WAIST. ....
PRAMOD. ABBB....
SUSHEELA BREATHING HEAVILY. PRAMOD PLZZZZ ....
SUSHEELA HOLD PRAMOD SHOULDER OR WO USSA CHAIR PAR BAITHA DETI HAI....
SUSHEELA START GOING BUT PRAMOD HOLD HER HAND OR WO SUSHEELA KO KICH KAR AAPNI LAPS PAR BAITHA LETA HAI...OR SUSHEELA KO TIGHTLY PAKAD LETA HAI. .....
PRAMOD SUSHEELA KA CHEST KA UPPAR OR NECK KA BICH MAI JO SPACE HOTA HAI....WAHA KISS KARTA HAI....
PRAMOD. AB....
SUSHEELA CONTROL NHI KAR PATI. HNNNNNN.....
THEN PRAMOD KISS SUSHEELA ON LIPS .....WITH LOTS OF INSECURITY. ....LOVE OR A LUST....ANGER....
SUSHEELA WAS SHOCKED SHE TRY TO PUSH PRAMOD BUT HE CONTINUESLY KISS HER....PASSIONATELY, DEEPLY,AND HARDLY......AND AGGRESSIVELY. ...
AFTER 28 MINUTES. ....
PRAMOD BACK OFF ......
PRAMOD. I LOVE YOU. ....SUSHEELA JI....
PRAMOD TRYING TO KISS ONCE AGAIN BUT SUSHEELA USKI LAPS PAR SA KHADI HO JATI HAI....
SUSHEELA. KYA BATMIZI HAI YA DIMAG KHARAB HAI KYA NIKLO YAHA SA MAI MADHAV KO CHEAT NHI KAR SAKTI OR JO ABHI HUA WO USSA CHEAT KARNA KA BARABAR HE THA....( TEARS START FALLING FROM HER EYES...)
PRAMOD. PAR....
SUSHEELA. MUJHA KUCH NHI SUUNA....PLZZZZ. .....MAINA BHUT MUSHKIL SA MOVE ON KARNA KA SOCHA THA....PAR TUMNA.....YAHA AA KAR....SAB KHARAB KAR DIYA.....
PRAMOD. EK MINUTE AAPNA AB MOVE ON KA BAARAY MAI SOCHA TOH PARI KESAY I MEAN BINA SEXUALLY ACTIVE HUA BACCHA TOH NHI HO SAKTA NA KYA AAPKA OR MADHAV KA BICH AAJ TAAK KOI SEXUAL REALATION....
NHI BAANA.....
SUSHEELA IN MIND. ESKI TOH.....PAHSA DIYA.....
PRAMOD. BOLIYA NA....
SUSHEELA. BAANA HAI...HUM DONO KA BICH SEXUAL RELATION BANA HAI EK BAAR NHI BHUT BAAR HO CHUKA HAI PRAMOD ISLIYA KEH RAHI HU PLZZZZ DUUR RAHO....
SUSHEELA STUDY ROOM SA FILES LE KAR CHALI JATI HAI OR MADHAV USSA STUDY ROOM SA NIKALTAY HUA DEKH LETA HAI.....
MADHAV INSECURE HO JATA HAI SUSHEELA OR PARI KO LEKAR OR WO SUSHEELA KA PICHAY PICHAY ROOM MAI CHALA JATA HAI....
PRAMOD WITH TEARY EYES. BHUT BAAR HUA HAI......USNA MERI SUSHEELA JI KO CHUA....OR SUSHEELA JI NA BHI.....NHI NHI.....
MERI JAAN MAAT KHANA KI YA SEXUAL REATION WALI BAAT Q DAALI....QKI JALDHI PRAMOD KO SAB PATA CHALNA WALA HAI....VOTES KA TARGET 50 HE HAI....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...