SOOO BINA KISI DRAMA KA AGAY BADHO OR PADHO AND HNNNN SORRY FOR LATE UPDATE
.............
SUSHEELA KO NHI PATA KI MADHAV PARTY MAI JA CHUKKA HAI.......
PRAMOD ROOM MAI CHUPKA SA AATA HAI OR ROOM LOCK KAR DETA HAI....
OR SUSHEELA KO BACK HUG KAR KE USKA BAAL PICHAY KARKE USKA NECK PAR KISS KARTA HAI.....
SUSHEELA. MADHAV PLZZZZ MAINA KAHA THA NA KI.....JAB TAAK MAI MOVE ON NA KAR LU TAB TAK ASA KUCH MAAT KARNA.....OR WESA BHI BHULO MAAT KI HUMARI SHAADI.....
SUSHEELA AGAY KUCH BOLA USSA PEHLA SUSHEELA KI NAZAR MIRROR PAR PADTI HAI....OR WO PRAMOD KO DEKH KAR SHOCK HO JATI HAI....
SUSHEELA FREE HERSELF......AND TURN.....
SUSHEELA. TUM YAHA KYA KAR RAHAY HO.....MADHAV KAHA HAI....JAO YAHA SA PLZZZZ...
PRAMOD HOLD SUSHEELA WAIST.....AND PULL HER CLOSER....
PRAMOD . SAB GAYE.....MOM DAD HOSPITAL GAYE.....OR BAKI SAB....PARTY MAI....OR MERI PRINCESS YANI MERI BETI SOOO RAHI HAI....
SUSHEELA. KYA MERI BETI MERI BETI LAAGA RAKHA HAI....HNNNN....WO MADDY KI BETI HAI....
PRAMOD ANGERYLY. ABHI JHUT.....Q BOL RAHI HO......PURA KHANDAN JAAN CHUKA HAI KI PARI MERI BETI HAI...(SHOUTS).....TOH AAP Q NHI MAAN RAHI......
SUSHEELA. HNNNN WO HAI TUMHARI BETI PAR TUM SIRF USSKA BIOLOGYICAL FATHER HO SAMJHAY......HAATO OR CHODO MUJHA.....
PRAMOD . NHI CHODUNGA......NA AAPKO NA AAPNI BETI KO.....AREE YRRR YAAD HAI AAPKO HUMARI ENGAGEMENT SA PEHLA JAB HUMNA DRINK KI THI....OR WO PREGNANCY WALI CONFUSION HUI THI TOH....KYA HUA THA....MAI KITNA KHUSH THA.....OR AAJ ( TEARS START FALLING FROM HIS EYES..) MERI BETI MERA SAMNA HAI....PAR MERI JAGAH MADHAV KO DAD BOL RAHI HAI.....MAI BHUT HURT HO RAHA HU.....INSECURE MADHAV NHI HAI....PAR MAI HU....Q KI....MERA PASS MERI BETI BHI NHI HAI....OR AAP BHI NHI.....AREE MAINA TOH SOCHA THA JAB HUMARA BACCHA HOGA TOH MAI SABSE PEHLA USSA GUUD MAI LUNGA.... USKO SULAUNGA.....USKO CHALNA SIKHAUNGA... USSA SCHOOL.....LEKAR JAUNGA......OR BHUT KUCH SOCHA THA.....PAR YA SAB USS MADHAV NA KIYA ......
PRAMOD HUG SUSHEELA WHILE CRYING......
SUSHEELA ALSO START CRYING........
PRAMOD. MAI AAPKO KHONA NHI CAHTA.... MUJHA AAP OR PARI CAHIYA.....SUSHEELA JI......
SUSHEELA BACK OFF.....
SUSHEELA. OR MADHAV KA KYA JISNA MUJHPAR ITNA TRUST KIYA ITNA SATH DIYA INFECT KAL BHI JAB TUMHARI MOM NA MUJHA CHARACTERLESS KAHA TOH TUM CHUP THA PAR USNA MERA LIYA STAND LIYA.... OR PARI....TUMHA KYA LAAGTA HAI....KI PARI ASAHE MADHAV KO BHUL JAYEGI....OR TUMHA PAPA MAAN LEGI.....
PRAMOD. HNNNN.....MAI TRY KARUNGA.....PAR MAINA YA KB KAHA KI PARI MADHAV KO BHUL JAYE.....MADHAV JB CAHAY PARI SA MIL SAKTA HAI......MUJHA KOI PROBLEM NHI HOGI.....
SUSHEELA. OR TUMHARI MOM JINHA MUJHSA ITNI PROBLEM HAI....UNHA MERI BETI SA KITNI PROBLEM HOGI.....
PRAMOD. MAI SAB SAMHAL LUNGA....
SUSHEELA. MAZAK NHI HAI....SAB PRAMOD MADHAV KO CHODNA IMPOSSIBLE WO MERA BEST FRIEND HAI USSA DHOKHA NHI DE SAKTI MAI YA PURA GHAR MUJHPAR DEPEND KARTA HAI OR ( BEFORE COMPLETING THE SENTENCE ).....
PRAMOD START KISSING HER ON LIPS.... DEEPLY, PASSIONATELY, HARDLY.....
AFTER FEW MINUTES.......SUSHEELA ALSO JOIN PRAMOD.....BCOZ SHE CAN'T CONTROL HER SELF. ......
WHILE KISSING PRAMOD REMOVE SUSHEELA JACKET THEY BOTH ARE OUT OF SENSES.....
PRAMOD HAND START MOVING ON SUSHEELA NECK AND BACK .....
KISS KARTA KARTA DONO BED SA TAKRATA HAI....OR BED PAR GIR JATAY HAI.....PRAMOD IS ON SUSHEELA. .....
SUSHEELA. AHHHH.......
PRAMOD. KYA HUA.......
SUSHEELA. MERI KAMAR. .....
PRAMOD UTH JATA HAI....
PRAMOD. SUSHEELA JI MAI CHECK KARTA HU. ....
SUSHEELA. NHI REHNA DO......
PRAMOD. MAI AS A DOCTOR CHECK KARUNGA .....
SUSHEELA. PAKKA. ....
PRAMOD. HNNNN......SUSHEELA JI TURN HO JAIYA.....MAI TABHI CHECK KAR PAUNGA.....
SUSHEELA .HMMMM.....
SUSHEELA BED PAR ULTI HOKAR LEAT JATI HAI PRAMOD SUSHEELA KI KAMAR KO TOUCH KARTA HAI...SUSHEELA FEELS THE TOUCH PRAMOD TRYING TO CONTROL HIMSELF. .....
PRAMOD. SWELLING HAI HALKI SI BALM LAGA DUGA TOH THEEK HO JAYEGA......WESA BALM HAI....KAHA....
SUSHEELA. REHNA DO MAI KHUD KAR LUNGI.....
PRAMOD. KAHA NA AS A DOCTOR HE KARUNGA JO BHI KARUNGA......
SUSHEELA. SIDE TABLE MAI FIRST DRAWER MAI HAI....
PRAMOD BALM NIKAL KAR LAAGANA SHURU KARTA HAI.....
BOTH OF THEM TRYING TO CONTROL BUT PRAMOD CONTROL NHI KAR PATA HAI.....AND HE SUDDENLY KISS ON SUSHEELA BACK......
SUSHEELA BREATHING HEAVILY. TUM Q KAR RAHAY HO.....
PRAMOD. BCOZ MAI CONTROL NHI KAR SAKTA .......
SUSHEELA SIDHI HO JATI HAI....
SUSHEELA. NHI PLZZZZ TUM
PRAMOD HOLD SUSHEELA BOTH HAND AND START BITEING ON HER NECK......HE GIVES HER LOVE BITE. .......
SUSHEELA LOSE HER CONTROL AND START KISSING PRAMOD ..........OYE BADA MAZZA AA RAHA HAI PADH KAR HAINA.....
AGAY KA PADHNA KA LIYA NEXT PART KA WAIT KARO......
PRECAPE. PRAMOD KO PATA CHALA SUCH KI 5 SAAL PEHLA MINI NA KYA KIYA.....OR BONDING OF FATHER AND DAUGHTER BHI DEKHNA KO MILAGI....OR HNNNN
MADHAV KOPATA CHALNA WALA HAI KI SUSHEELA KA CHOTTA HADDI PRAMOD HAI.....OR USKA AGAY KA SUSPENCE.......VOTE LIMIT 50.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
RandomNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...