PART 134. SHAADI KA BAAD....

1.1K 110 6
                                    

NEXT MORNING 🌄......
SUMOD SLEEPING VERY PEACEFULLY. .....JUST BCOZ THEY R TIRED WO DOBO THODA LAMBA SO LIYA.....
IT'S 10 IN MORNING......PRAMOD WAKE UP......HE TRIES TO GET UP BUT HE CAN'T.....SUSHEELA SLEEPING WHILE HUGING HIM.....HE IS JUST ADMIREING SUSHEELA....AND SUSHEELA WAKE UP.....
PRAMOD. GOOD MORNING SUSHEELA JI....
SUSHEELA. GOOD MORNING CHOTTA HADDI.....
PRAMOD. HMMM....SO UTHIYA....
SUSHEELA. NHI UTHNA...TUM BHI SO JAONA.....MERA PASS....
PRAMOD. AREEE PAR SUBHA HO GAYI HAI....
SUSHEELA. EK SHAART PAR UTHUNGI....
PRAMOD OVERACTING. UFFFF YA DEMANDING WIFES BOLIYA KYA CAHIYA AAPKO YA CHOTTA HADDI AAPKI HAR MURAD PURI KARAGA....
SUSHEELA. I WANT A GOOD MORNING KISS.....
PRAMOD MAKE WEIRD FACE . AREEE YRRR NHI ......
SUSHEELA ANGERYLY. TOH JAO TUM MUJHA KAHI NAHI JANA.....
PRAMOD. OK....OK...SORRY NA....
SUSHEELA. NHI....YRRR SAHI KEHTA HAI SAB SHAADI KA BAAD JAR LADHKA BADAL JATA HAI OR TUM BADAL GAYE HO.....( WHILE SITTING ON BED AND COVER OUR BODY WITH BLANKET......)
PRAMOD. ACHA JI KESA BADAL GAYA HU....
SUSHEELA FAKE IRRITAT. PEHLA TUMHA 24 HOURS  ROMANCE SUJHTA THA OR AB....EK KISS TAAK NHI DI JA RAHI....
PRAMOD. OK AB LE LO NA.....
SUSHEELA. OH HLO MISTER BOL TOH ASAY RAHAY HO JESA AHSAAN KAR RAHAY HO....HNN....MAAT DO...
PRAMOD. AREE ASA NHI HAI AAP TOH GUSSA HO GAYI.....
SUSHEELA. PATA HAI KI GUSSA HO GAYI....HU...BATANA KI JARURAT NHI HAI....
PRAMOD. SUSHEELA JI KYA HAI....HAAD HOTI HAI...HAR LADHAI KI...SAMJHI AAP....DON'T CREAT DRAMA.....
SUSHEELA. DRAMA SERIOUSLY....TOH AB MAI DRAMA KAR RAHI HU...WOW 🙄....THANKS BATANAY KA LIYA...AB PRAMOD JI JAIYA OR TAIYAR HO JAIYA...
PRAMOD. YRR AAP EK MORNING KISS KA LIYA ITNA DRAMA Q KAR RAHI HO....ITNA DRAMA TOH HUMARA BACCHAY BHI NHI KARTAY....AAP IKDAM UNKI TARH BEHAVE KAR RAHI HO....DON'T FORGET AAP 2 SAAL KI BACCHI NHI HO...AAPKA 2 , 5 SAAL KA BACCHAY HAI.....
SUSHEELA. TOH BACCHAY SIRF MERA HAI KYA....TUMHARA TOH KUCH HAIHE NHI.....
PRAMOD . MAINA ASA NHI KAHA....
SUSHEELA ANGERYLY. PAR MATLAB WAHI THA....
PRAMOD ANGERYLY. MERA WO MATLAB NHI THA...SAMJHI AAP .....MAI BSS YA KEHNA CAHTA HU KI 2 BACCHAY HAI....SOOO....
CUT BY SUSHEELA . SOOO YA KI 2 BACCHAY HAI TOH MAI AAPNA NAYE NAWALAY PATI SA KISS BHI NHI MAANG SAKTI....RYT....
PRAMOD. EK CHOTTI SI BAAT KO ITNA AAGAY MAAT BADHAIYA....
SUSHEELA. AGAR TUM TABHI KISS KAR DETA TOH ITNA DRAMA HOTA HE NHI....
PRAMOD. BSSS KISS CAHIYA NA TOH LE LO.....( PRAMOD HOLD HER SHOLDER AND HE IS ABOUT TO KISS ....BUT SUSHEELA PUSH HIM....)
PRAMOD. KYA HAI...AB....
SUSHEELA WITH TEARY EYES. MOOD KI BHI BAAT HOTI HAI....U KNOW WHAT SAHI KAHA HAI KISINA....WAQT KA SATH PYAAR KAAM HO JATA HAI....SORRY JO TUMSA KISS MAANG LI OR HNNN SORRY KAL RAAT TUMHA FORMALIT KA LIYA MERA SATH......
SUSHEELA GET UP FROM BED AND COVER HERSELF WITH BLANKET AND GOES TO BATHROOM ......
PRAMOD PUT HIS PLAN ON HIS FACE. TCH.... KYA YRRR MOOD OFF HO GAYA.....
AFTER 20 MINTUES SUSHEELA COME OUT OF BATHROOM WITH WET HEAR SHE WEARS CROP TOP AND PLAZO.....PRAMOD WAS LOST IN HER....BEAUTY HE FORGET THAT SHE IS ANGER WITH HIM....HE GIVE HER BACK HUG....BUT SHE DOESN'T RESPONSE SHE IS JUST DRYING HER HAIRS WITH NO EXPRESSION.....
SUSHEELA IN MIND. SAHI KAHA THA PADOS WALI AUNTY NA SIRF SHAADI TAAK KA PYAAR THA...SHAADI KA BAAD  HAR HUSBAND AAPNI WIGE KO IGNORE KARNE LAAGTA HAI.....
ME. HNJI SUSHEELA NA KISI PADOS WALI AUNTY KI BAATO MAI AA GAYI HAI....SHAADI KA PEHLA UN AUNTYO NA JAAM KA SUSHEELA KA KAAN BHARAY HAI....PAR SHAADI KA TIME USNA ITNA DHYAN NHI DIYA....BUT AB USSA YA LAAG RAHA HAI...KI PRAMOD KA PYAAR KAAM HO GAYA HAI.....OR WO USSA GUSSA BHI HO GAYI HAI.....
PRAMOD IN MIND. YRRR YA TOH RESPONSE BHI NHI KAR RAHI ....PATA NHI Q ITNA ATTITUDE MAI HAI....
PRAMOD BACK OFF AND GOES TO BATHROOM.....
AFTER FEW MINUTES HE COME OUT AND SUMOD GO OUT OF ROOM FAR BREAKFAST....
ITS 11 IN MORNING 🌄.....
SUMOD. GOOD MORNING ALL....
EVERYONE. GOOD MORNING.....
PARI . UTH GAYE....AAP DONO PAR LATE Q HUA....
WHILE SITTING ON CHAIR.....
SUMOD SATH BAITHAY HAI....
SUSHEELA. SORRY BACCHA ACTUALLY KUCH FORMALITY NIBHAI JA RAHI THI....TOH TIME LAAG GAYA....
MINI CONFUSED. KYA....
PRAMOD. KUCH NHI MOM....
MINI. ACHA YA SAB CHODO MAI YA KEH RAHI HU....KI TUM CHARO DINNER KAR LO MAINA JAY OR TEENO BACCHO NA BREAKFAST KAR LIYA HAI....OR HNNN WO KANTA BAI....AAPNA HUSBAND KA SATH DATE PAR GAYI HAI....
SUSHEELA. DATE???....
JAY. HNNN BHAI AAPNA TEENO BACCHO KO SUBHA SUBHA JALDI SCHOOL CHOD KAR YAHA KA SARA KAAM KHATAM KARKE GAYI HAI....
GARIMA. WAH KANTA BAI TOH KAAFI ROMANTIC HAI...AAPNA HUSBAND KA LIYA DATE PLAN KAR LI UNHONA TOH.....
MINI. AREE USNA NAHI USKA HUSBAND NA KI HAI....
SUSHEELA IN LOW VOICE. CJALO ACHA HAI....KI TOH KHUSH HAI....
PRAMOD LISTEN THIS AND LOOK AT SUSHEELA.....
SUSHEELA ROLL HER EYES.....AND START EATING.....
MINI. WESA YRR SHE IS LUCKY I MEAN TEEN BACCHO KA BAWAJUD USKA HUSBAND USSA KITNA PYAAR KARTA HAI....
JAY. KARNA BHI CAHIYA....
MINI. HMMM WARNA LOOG KEHTQ HAI KI SHAADI KA BAAD PATI KA PYAAR KAAM HO JATA HAI....
PRAMOD IN MIND. EK TOH WESA HE SUSHEELA JI MAI JWALA MUKHI PHATA HUA HAI...UPAR SA MOM DAD KI BATAY OR EFFECT KARNGI UNHA....
MINI. ACHA YA BATAY CHODO MUJHA JAY OR BACCHO KO ABHI NA RUHAIL HOUSE JANA HAI......DP JI NA BULAYA HAI...
JAY. TOH BYYY...
MIAY LEAVE....

VOTES 50......






SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now