PART 141. TEENO CHILAR KI BAATAY...

772 100 11
                                    

1 HOUR'S LATER ......AGNIMA COME BACK HOME GARIMA THROW HER PAURSE ON SOFA ANGERYLY....AND GO TO KITCHEN AGNI FEEL LIL SAD AND GO BEHIND GARIMA....AGNIMA REACHED IN KITCHEN....BUT SUMOD NA KHANA ALREADY BANA LIYA THA....
GARIMA. AREE TUNA KHANA BANA LIYA MAINA KAHA THA NA KI MAI AA KAR HELP KAR DUNGI ....
SUSHEELA. AREE TU BHADAK Q RAHI HAI .....
GARIMA. AREE YRR KUCH NAHI SORRY...AND TQ....
SUSHEELA. TQ KA KYA ACHAR DALU TU MERI BEHAN HE HAINA YA CHANGE HO GAYI HAI.....
GARIMA. ACHA ACHA MAAFI SUSHEELA DEVI....
PRAMOD SIGH AGNI WHAT HAPPENED.....
AGNI. NA BRO MUJHA AAPSA KUCH BAAT KARNI HAI CHALO JARA.....
PRAMOD. HMMM.....
PRAGNI LEAVE OR WO DONO GHAR KA BAHAR CHALA JATAY HAI.....
PRAMOD. KYA HUA HAI...GARIMA JI BHADKI HUI Q THI....
AGNI. YRRR MERA KHUD KA MOOD PAR CONTROL NAHI HAI....MAINA HAADSA JADA YRRR SAMAJH JAO NA...
PRAMOD. OK SAMAJ GAYA PAR TUMHARI SHAADI KO TOH 5 SAAL HO GAYE...NA ABHI ITNA DESPERATION Q....I MEAN...
AGNI. NA DOCTOR SAHAB HO JATA HAI KABHI KABHI....PAR WO TOH GUSSA HE HO GAYI....MUJHA BURA LAAG RAHA HAI.....
PRAMOD. AREEE YRRR PYAAR SA SORRY BOL DE MAAN JAYEGI....
AGNI. PAKKA...
PRAMOD. BILKUL.....
AGNI. YAAD AA RAHI HAI....
PRAMOD. KISKI....
AGNI. TEENO BACCHO KI YRR JAB TAK GHAR MAI HOTA HAI TAB TAK KITNA KHUSH REHTA HAI....MERA NA DIMAAG KHARAB HO GAYA HAI....BINA BAACHO KA CHAIN NAHI....
TABHI MIAY OR RIARTHI AA JATAY HAI....
TEENO CHILAR RUN AND HUG PRAGNI.....THEY BECOME HAPPY AND HUG THEM....
PRAMOD. PRINCESS...PARTH RIDDHI BACCHA WE MISSED U VERY MUCH....
PARTH. CHAL JHUTHA AAPNA HUMAY MISS KIYA LAAGTA NAHI HAI  WARNA CALL TOH KARTAY NA KONSA AAP LOG CHAND PAR JANAY KI TAIYARI KAR RAHAY THA KI CALL BHI NAHI KIYA....( POUT.)
PARI. POINT TO BE LORDED DADU INHONA HUMA CALL NAHI KIYA Q AKHIR Q ITNA TIME MAI INHONA HUMAY CALL NAHI KIYA KYA INHONA HUMAY MISS NAHI KIYA... (POUT).
RIDDHI. LEKIN DADU MERA MAWAKAL YA BHUL RAHI HAI KI INKI MASI NA CALL KIYA THA...
PARI. LEKIN HUMSAY TOH BAAT NAHI KI...( OVERACTING)..
PRAGNI AND MIAY BURST OUT OF LAUGH🤣🤣🤣🤣.....
PRAMOD. MY CUTE PRINCE 🤴...HIM CHAND PAR NAHI JA RAHAY KAL GHUMNA JA RAHAY HAI.....OR PRINCESS 👸 MY HEARTBEAT WO POINT TO BE NOTED HOTA HAI....
AGNI . HNNN OR RIDDHI WO MAWAKAL NAHI MAWKIL HOTA HAI....
PRAGNI TOGETHER. OR RAHI PYAAR KI BAAT TOH HUM TUM TEENO SA BHUT PYAAR KARTA HAI....HNNN OR HUMNA MISS BHI KIYA AAPKO....
MIAY TEASING. SUCH MAI MISS KIYA...
TEENO CHILAR. NAHI KIYA....
PRAGNI. KIYA BHUT MISS KIYA....
PARI. TOH HUMA KHICHKI Q NAHI AAYI....
MIAY. KHICHKI???....
PRAMOD. MOM DAD SHE MEANS HICHKI ....ALY MERA BACCHA HICHKI  AANA JARURI NAHI HOTA .....
PARTH. MAMMI SA PUCHUNGA....AAP DONO SUCH BOL RAHAY HO YA JHUTH.....
AGNI. ACHA YA TOH BATAO KI YA KYA LAGA RAKHA HAI....ASA LAAG RAHA THA KI CHILDREN'S COURT MAI KHADA HU....
PARI. ASA BHI COURT HOTA HAI KYA MASA JI....MAINA TOH NAHI PADHA...
PRAMOD. PRINCESS 👸AAP MERI COPY HO....LOVE U...
PARI. LOVE U BHUT SARA....
PRAMOD SMILES 😃.....
AGNI. AB CHALO ANDER WARNA AAPKI MUMMA AAPKA PAPA KI CHATNI BANA KAR KHANA KA SATH SERVE KAR DENGI....
PARI OVERACTING. OH GOD PAPA KI CHATNI KESI DIKHAGI....
PARTH. CUTE CHATNI....
EVERYONE LAUGH AND GO INSIDE HOUSE FRESH AND UP AND HAVE DINNER...
PARI AND PARTH SUMOD KA KAMRA MAI JATAY HAI OR BED PAR SO JATAY HAI....RIDDHI AGNIMA KA ROOM MAI SO JATI HAI....SAB THODI DER BAATAY KARTA HAI OR THEN AAPNA AAPNA KAMRA MAI CHALA JATAY HAI....
IN SUMOD ROOM....
THEY ENTER IN ROOM AND SAW RIARTH AND SMILES 😃.....
WO DONO CHANGE KARKE AATAY HAI OR AAPNI AAPNI TARAF LEAT JATAY HAI....
THEY KISS ON RIARTH FORHEAD AND RIARTH WAKE....
PRAMOD. AREE DONO JAAG RAHAY HO...
PARI. HNNN AAPNA KAHA THA NA STORY SUUNOGAY TOH SUUNO KAATELAL AND SONS SA KAATELAL AND DAUGHTER TAAK KI STORY SUUNI HAI.....
PRAMOD. OHHH TOH STORY SUUNI HAI....
PARTH . HNNNN AAP DONO STORY SUUNAO......
PRAMOD. PEHLA YA BATO KI AAJ AAP DONO MADHAV OR PRIYA SA MILA TOH UNKA SATH KHALA NA....
PARI . HNNN BHUT HUM UNHA BHUT MISS KAR RAHAY THA LEKIN PHER HUMAY AAP DONO KI YAAD AANAY LAAGI....
PRAMOD. OK.....( IN MIND) Q JAAL RAHA HAI BACCHAY TOH TERA HE HAINA....
PRAMOD. CHALIYA SUSHEELA JI STORY SUUNATAY HAI.....
SUSHEELA. OK....TOH SUUNO .....
PARTH. EK MINUTE.....
SUSHEELA. KYA HUA...
PARTH HUG PRAMOD PRAMOD HUG HIM BACK....PARI MAKE POUT FACE AND HUG SUSHEELA.....
PARTH. AB SUNAO.....
SUSHEELA. HNNN STORY START HOTI HAI...ACCIDENT SA TUMHARA NANU KA ACCIDENT PATA HAI JAB UNKA ACCIDENT HUA TOH MAI COLLAGE MAI THI....OR JAB ACCIDENT KA PATA CHALA TOH MAI OR AAPKI MASI JALDI SA HOSPITAL AA GAYE WAHA SAB THAY PURA HATHI BAZAR.....
PRAMOD. HNNN OR PHER ENTRY HUI MERI....AAPKA PAPA THE GREAT MAI ITNI BHID DEKH KAR GUSSA MAI AA GAYA I MEAN JADA NAHI PAR THODA SA....MAINA SABKO WAHA SA JANAY KO KAHA OR JESA HE SAB GAYE AAPKI MUMMA NA MERA COLLOR PAKAD LIYA...
SUSHEELA SMILES 😃. HNNN OR JAB MAINA INKA COLLOR PAKAD KAR INKO DHAMKI DI TOH YA BANDAR MUJHA TAADNA MAI LAGA THA....
PRAMOD. ARRE TOH KARTA BHI KYA ITNI KHUBSURAT LADHKI SORRY SORRY DHAKAD LADHKI JO PEHLI BAAR MAI COLLOR TAAK PAHUCH GAYI USSA KOI KESA NA DEKHAY....

VOTES 50.....
MERA PRE BOARD HAI , MOCK TEST HAI SO JADA NAHI UPLOAD KAR PAUNGI....TIME MILAGA TOH KARUNGI....
OR HNN PRECAPE.....
HONEYMOON CANCEL BUT EK BHUT BADA KAAND....

SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now