PART 147. JAIL ROMANCE 1

607 100 13
                                    

HLO HI...LET'S START.....

DONO BURKHA WALI JAIL KA ANDER JATI HAI....OR PRAGNI KA PASS BAITH JATI HAI....
PRAGNI LOOK AT THEM THEN TURN HIS FACE.....
ME. I KNOW SOCH RAHAY HOGAY KI YA LOOG TOH ROOM MAI GAYE THAY TOH YAHA KESA BATATI HU BATATI HU....
FLASHBACK.....
SUSHIMA ENTER IN ROOM AND ANGERLY SIT ON BED....
SUSHEELA. KYA KARAY....
GARIMA. SAMAJH NHI AA RAHA KI KAB HUA KYA HUA KESA HUA OR HUMA UNSA MILNA BHI NAHI JANAY DENGA GHARWALA .....
SUSHEELA. BILKUL UNHA TOH YAHI DAR HAI KI KAHI GUSSA MAI HUM POLICE WALO PAR HE HATH NA UTHA DE.... 
GARIMA. PAR UNSA MILNA TOH HOGA HE NA....
SUSHEELA. MERA PASS IDEA HAI....
GARIMA. KYA IDEA....
SUSHEELA LOOK AT BALCONY GARIMA SMILES 😃.....
GARIMA. BUT ASAY KESA JAYENGA....
SUSHEELA SMILES . BAHAR SA BURKHA LE LANGA.....
OR THEN
SUSHIMA NA PHIR MARI BALCONY SA CHALANG OR PAHUCH GAYI POLICE STATION.......
FLASH BACK KHATAM.....
ME. AB JO BHI HOGA PRAGNI KA SATH SAME HOGA......
PRAGNI TURN HIS FACE.....
SUSHEELA IN MIND. IN POLICE WALO KO TOH MAI CHODUNGI NAHI DEKHO TOH MERAY PHOOL SA PATI KO KITNA MARA HAI.....BECHARA KA FACE PACK BANA KAR RAKH DIYA HAI.....
GARIMA IN MIND. HAY MERAY AGNI DEV KI TOH ACHI KHASI CHATNI BAAN GAYI HAI BSS ROTI KI KAMI HAI........
SUSHEELA PUT HER HAND ON PRAMOD HAND ..... HE REMOVE HER HAND ......PRAMOD KI SHIRT KI UPPAR KI 2 BUTTON KHULI THI...
SUSHEELA AWAZ CHANGE KARKE. WESA YA POLICE WALAY NA BHUT HE BESHRAM....TUMKO MALUM...AREEE TUMKO KESA MALUM HOGA MAI BATATI HU....ITNA SUNDAR SUSHIL CUTE OR HOT ADMI KO KOI ASAY MARTA HAI KYA.....
AFTER LISTENING THIS LINE HE BUTTON HIS SHIRT.....
SUSHEELA SMILES IN MIND......
SUSHEELA. AREE MAI BSS BOL RAHI THI MERAKO AAPSA WO HO GAYA HAI....
PRAMOD IN MIND. YRR KYA HAI Q DRAMA KAR RAHI HAI YA.....YAHA ITNI TENSION HAI KI MERAY BACCHA OR MERI FAMILY HUMARAY BARAY MAI KYA SOCH RAHI HOGI KAHI WO HUMAY GALAT NA SAMJH LE....
SUSHEELA IN MIND. JAANTI HU KYA SOCH RAHAY HO PAR TUMHARI FAMILY KO TUMPAR PURA TRUST HAI WO TUMSA BHUT PYAAR KARTA HAI....
AGNI. DEKHIYA MAI AAPKA BHAIYA JESA HU......
GARIMA OVERACTING. NAHI NAHI NAHI MAINA AAPKO AAPNA SAIYA BANANA CAHA OR AAP NAHI ASA NAHI HO SAKTA.....
AGNI. MAI SHAADI SHUDA HU PLEASE.....
GARIMA IN MIND. HAYYY MELA BACCHA....LAAGTA TOH NAHI HAI ITNA BADA BACCHA KAHA SA AAYEGA...HNN MERAY BAACHO KA BAAP KITNA ACHA HAI .....
GARIMA. TOH KYA HUA KITNA LOGO KA AFFAIR HOTA HAI SHAADI KA BAAD TUM BHI KAR LO KONSA TUMHARI BIWI KO PATA CHALAGA OR MAINA SUUNA HAI KI TUM POLICE WALAY HO TOH RAAT MAI DUTY KA BAHANA BANA KAR MERAY GHAR AA SAKATA HO MERA SOHAR BHI NAHI HOGA GHAR PAR TAB TOH........
( SAME GHATNA SUMOD KA SATH BHI HUI.....)
PRAGNI GET ANGERY AND SHOUT A LIL . MAI AAPNI WIFE SA BHUT PYAAR KARTA HU ( THEN) PAR AGAR TUM JESI LADHKI HO TOH Q NA AFFAIR BHI KARKE DEKH LIYA JAYE ( WINK).....
PRAGNI ROCK SUSHIMA SHOCKED 😲 😯.....
PRAMOD HOLD SUSHEELA HAND AND PULL HER AND TRY TO REMOVE HER BURKHA....
BUT SHE PUSH HIM.....
SUSHIMA IN MIND. PRAMOD/AGNI ASAY KESA KEH SAKTA HAI AFFAIR KAL TAAK TOH BHUT PYAAR LUUTA REHAY THAY OR AAJ AFFAIR 🥺🥺...
PRAGNI HOLD SUSHIMA HAND AND MAKE HER SIT ON OUR LAP ITS PAINFUL BUT STILL....SUSHIMA IS STILL SHOCKED 😲....
PRAGNI. UFFF YA KAMAR KA SIZE KYA HOGA JAB TUM BURKHA MAI ITNI HOT LAAGTI HO TOH BINA BURKHA MAI OR BINA KAPDO KA TOH TABAHI LAGAOGI....I WISH MERI BIWI BHI TUMSA KUCH SIKH PAYE....ROMANCE TOH AATA HE NAHI HAI USSA ( PRAGNI RUB HIS NOSE ON HER HAND...)
TEARS START FALLING FROM SUSHIMA EYES OR AASUO KI BUND SIDHA GIRTI HAI PRAGNI KA HATH PAR.....
PRAGNI SMILES 😃. SUSHEELA/GARIMA JI AAP YAHA Q AAYI HAI AB BATA BHI DIJIYA OR HNNN ROIYA MAAT QKI MAI AFFAIR BHI AAPSA HE KARUNGA LEKIN SHAART YA HAI KI BURKHA PEHNA HOGA....
PRAGNI REMOVE HER BURKHA AND WIPE SUSHIMA TEARS 😢 😭......
SUSHIMA HUG PRAGNI AND START CRYING 😢 😭......
ME. YAHI SOCH RAHAY HONA KI POLICE STATION MAI POLICE WALAY NAHI HAI KYA JO YA ITNA ROMANCE KARNA MAI LAGAY HAI TOH HNNNN MERA MAAN THA TOH MAI JAIL ROMANCE KARWAUNGI.....

VOTE 50....



SUMOD IS MAGIC ✔Where stories live. Discover now