SUSHIMA AND MADAGNI BACK OFF....
MADHAV. MAI TOH DAAR GAYA THA MUJHA LAAGA AAJ TOH BSS....SARI HADDIYA TUUTI....
SUSHEELA. ACHA...JI...MAINA TUMHA KB MARA HAI...AAJ TAAK....
MADHAV. MAARA TOH NHI LEKIN JIS DIN MAINA TUMHARI FIGHTING WALI VIDEOS DEKH MERI TOH SAAS HE ATAK GAYI THI....
BS. TOH MERI BACCHI OR GARIMA KA BHARAT MILAP KI KHUSHI MAI AAJ MAI ROYAL FOOD BANAUNGA....
ALL SOLANKI'S SHOCKED.....
JAY. KYA HUA ASAY SHOCKED EXPRESSION Q DA RAHAY HO....
OS. WO DAD JAB KHANA BANAYA WALA HAI...TOH
MADHAV. TOH YA EXPRESSION KHUD BA KHUD MUH PAR AA JATAY HAI...
BS. Q MAI KYA KHARAB KHANA BANATA HU....
SUSHEELA. NHI PAPA...AAP TOH...
CUT BY PARI. AAP TOH BHUT KHARAB KHANA BAANATAY HO....
EVERYONE START LAUGHING........
SUSHEELA. KHANA MAI...BAANATI HU...WO NAYA COOK HAI...NA USSA JADA KUCH NHI PATA HOGA....KI KISA KYA KESAY PASAND HAI...
GARIMA. MAI BHI BANUNGI....SATH MAI...
BS. NHI BETA....KOI JAARURAT NHI HAI....
GARIMA. UNCLE PLZZZZ.....PLZZZZ....
BS. THEEK HAI....
MADAGNI. HUM BHI HELP KARANGAY....
OS. TOH TOH AAJ BAAN GAYA KHANA....
PRAMOD. Q....
PARI. CHARO ROMANCE MAI LAAGAY RAHANGAY....NA....ESLIYA....
EVERYONE START LOOKING AT PARI.......
OS. KYA KAHA PARI...TUJHA KESA PATA....
PARI. MAINA DEKGA HAI...DAD KO...JAB WO MOM KO HUG KARTAY HAI....NA TAB...OR KABHI BHI KISS KAR DETAY HAI.....
RIDDHI. CORRECT MERA PAPA BHI ASA HE HAI...
PARI ,RIDDHI TOGETHER. OR NA(ESA PEHLA PARI OR RIDDHI AAGAY KUCH BOLA MADAGNI PARI OR RIDDHI KA MUH PAR HATH...RAKH DETA HAI...)
MADHAV. PARI...MERI PYAARI BETI...BHUKH LAAGI HAINA CHALO ICE CREAM KILA KAR LATA HU....RIDDHI AAP BHI CHALO......
PARI. PAR DAD....
MADHAV. PAR VAR KUCH NHI ABHI ICE CREAM KHAYANGAY...CHALO....
AGNI. HNNN JALDI CHALO....WARNA YA TOH HUMARA ROMANCE KI PURI HISTORY KHOL DENGI....
PUTTU. MAI BHI AATA HU...JIJU 'S ....
MADAGNI. CHAL JALDI.....
AGNI,PARI,RIDDHI, PUTTU, OR MADHAV ICE CREAM KHANAY CHALAY JATAY HAI....
AB SABKI NAAZRA SUSHIMA PAR....
SUSHEELA (AWKWARDLY). MAI KHANA BANA LETI HU...CHAL GARIMA...
GARIMA (WITH FAKE SMILE) . HNN...CHAL ...
BS. RAHNA DO...KHANA MAI HE BAANUNGA....TUM BAITHO...
SUSHEELA. PAR...
BS. OMI BAITHA AAPNI BHABHS KO....
OS. BHABHS PLZ NA MAI OR DAD BAANA LENGAY....
SUSHEELA. KYA....TUM BHI....AREEE NHI NHI NHI.....
OS. MAI HAMESHA AAPKI BAAT MAANTA HU NA TOH AAJ AAP MANO....PLZZZZ
SUSHEELA. OK....BUT AGAR....
BS. AGAR JARURAT HOGI TOH BULA LENGAY....BSS....AB BAITH JAIYA PRINCESS....
SUSHEELA. OK....MAI...OFFICE KA KAAM CHECK KAR LETI HU....
OS. BAAD MAI...ABHI BAITHO OR BAATAY KARO...SABSA....
SUSHEELA. THEEK HAI....
BS,OS KITCHEN MAI JATAY HAI.....
MINI KA SIR MAI DARD HAI...TOH WO BHI GAYI AAPNA ROOM MAI JAY KA SATH....
AB SIRF SUSHEELA, PRAMOD OR GARIMA HE HAI...YAHA...
PRAMOD. GARIMA JI....AB TOH AAPNA MUJHA MAAF KAR DIYA NA....
GARIMA. DEKHIYA PRAMOD JI....BAAT ABHI WAHI HAI...KI AGAR AAPKO SUSHEELA KI BAAT PAR TRUST HOTA TOH....AAP ASA KABHI KARTA HE NHI....
PRAMOD. PAR.....
GARIMA. MUJHA USSA BARAY MAI...BAAT NHI KARNI....
PRAMOD. TOH KUCH OR BAAT KARAY...
GARIMA. HNNN....
PRAMOD. TOH PARI KA BAARAY MAI BAAT KARAY....ACTUALLY PARI NA BHUT CUTE HAI...JIS DIN SA MUJHSA MILIHAI....SUCHI....MUJHA USSA ATTACHMENT HO GAYA HAI....LIKE USSA MERI HE TARAH BOOKS PASAND HAI....PEANUTA SA ALLERGY....OR WO BILKUL MERI OR SUSHEELA JI KI TARAH HAI...KAASH WO HUMARI...
CUT BY SUSHEELA. DEKHO......BSSS BHUT HO GAYA....JAB DEKHO PARI KA PICHAY PAAD JATAY HO...MAANA KIYA HAI NA MAINA TUMHA USKA PASS JANAY SA TOH DUUR RAHO USSA OR WO....WO...TUMHARI TARAH NHI HAI SAMJHAY...
GARIMA AND PRAMOD DOBUTS KI PARI OR PRAMOD KO Q DUUR RAKHNA CAHTI HAI...YA....
GARIMA. AREE UNHONA TOH ASA HE BOL DIYA....BHADAK Q RAHI HAI....
SUSHEELA. DEKH MADHAV NA BHUT POSSESSIVE HAI PARI KO LEKAR MAI NHI CAHTI USSA JARA SA BHI LAAGAY KI ESKI WAZA SA PARI USSA DUUR HO RAHI HAI....
PRAMOD. PAR MADHAV KO ASA Q LAAGAGA....
SUSHEELA. JUST BCOZ MAINA KHUD DEKHA HAI JAB TUMNA LUNCH KA BAAD PARI KO AWAZ DI TOH WO MADHAV KI GUUD SA UTTAR KAR TUMHARA PASS CHALI GAYI OR AAJ TAAK ASA KABHI NHI HUA KUCH BHI HO JAYE JAB WO MADHAV KI GUUD MAI HOTI HAI TOH USSA JABARDASTI UTTARNA PADHTA HAI...PAR AAJ JAB TUMHARA EK BAAR BULANA PAR WO UTTAR KAR TUMHARA PASS CHALI GAYI TOH....MADHAV KO BURA LAAGA....
( TO GARIMA) ....OR TU TUNA TOH DEKHA HAI...NA YA ....
GARIMA. PAR PARI....ITNI ASANI SA KESAY CHALI GAYI PRAMOD JI KA PASS.....
SUSHEELA. WO.....WO....MUJHA KYA PATA ESI SA PUCHO....
PRAMOD IN MIND. YA CHAKKAR HAI....TOH HAI KYA PATA LAAGANA PADAGA...
GARIMA KUCH BOLA USSA PEHLA...
JO ICE CREAM KHANA GAYE THAY....SAB WAPIS AA GAYE.... OR SOFA PAR BAITH GAYE...
MADHAV TO PARI. PARI....AB AAP ROMANCE WALI BAAT KISI SA MAAT BOLNA OK....
PARI. OHHH TOH RISHWAT DI JA RAHI HAI...MOSA JI...ARREST KAR LO INHA .....Y GOORKANUNI KAAM KAR RAHAY HAI...
PRAMOD. PRINCESS WO GIRKANUNI HOTA HAI....
MADHAV TO PRAMOD. MAI HU YAHA NA CORRECT KARNA KA LIYA....TOH TUM Q KAR RAHAY HO....
PARI. DAD AAP CUTE PIE KO Q DAAT RAHAY HO YA TOH GALAT HAIII NA MUJHA AAPSA BAAT NHI KARNI HMMM .....
PARI OR RIDDHI ROOM MAI...CHALAY JARAY HAI.....
MADHAV HUG SUSHEELA. ....
MADHAV IN TENSION. AAJ TAAK MERI PARI NA MUJHSA ASA BAAT NHI KI INFECT SUSHEELA KI WAZA SA BHI KABHI MUJHSA GUSSA NHI HUI TOH PRAMOD KI WAZA SA KESA GUSSA HO......GAYI....
SUSHEELA. MADHAV WO DRAMA KAR RAHI HOGI....USSA JARUR KUCH CAHIYA HOGA.....JAO....BAAT KARO USSA.....
MADHAV WITH TEARY EYES. PAKKA NA....
SUSHEELA. HNNN PAKKA.....
MADHAV PARI KA ROOM MAI...JATA HAI.....
Madhav overpossesive hai bss....OR ROMANCE MATLB only HUG or kiss on cheeks jo ki friends ka bich normal hai.....Precape. PRAMOD KISS SUSHEELA.....
Target 50 votes
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC ✔
De TodoNA YO STORY HAI..... EK MAGICAL JODI KI JISMA...... LADHKI DHAKKAD HAI.....OR LADHKA MAASUM...... YANI AAPNA PRAMOD OR SUSHILA.....NA JI NA SUSHILA NHI..SU-SHE-LA SUSHEELA....... PRAMOD JI HAI LONDON RETURN DOCTOR......OR SUSHEELA JI HAI...ABHI EK...