The sisters returned home from the hospital.
Arya: Veer Balika, tumhe pata hai? Yeh doctor wohi hai.
Mini: Kaun wohi?
Arya: Ice cream wala.
Mini: What!?!
Arya: Mera matlab hai ki usi doctor ne mujhe mall mein ice cream dilwai thi.
Mini: Ice cream di thi? Yeh kaisa doctor hai? Mujhe toh pehle hi doubt ho raha tha. Koi doctor ice cream deta hai kya bacho ko aise?
Arya: Tum aise kyun bol rahi ho? Dekho, mera fever pehle se kam ho gaya hai. Woh achha doctor hai.
Mini: Tujhe bada pata hai? Chhutanki kahin ki! Chal, soja ab.
The doorbell of Neil's house rang late at night. He opened the door and found a tense Bobby at the door.
Neil: Bobby tu iss time? Andar aa.
They took their seats. Bobby looked tense.
Neil: Kya hua? Itna pareshan kyun hai?
Bobby: Mummy!
Neil: Kya hua?
Bobby: Yaar mummy har dusre din nayi nayi ladkiyan dikhati rehti hain. Mujhe nahi milna kisi se bhi.
Neil: 😄 Toh main kya karu isme?
Bobby: Yaar kal sath chal le mere.
Neil: Pagal hai kya? Main kya karunga wahan? Yeh sab chhod. Ghar ka kya hua?
Bobby: Main tujhse itni important baat kar raha hoon, tujhe ghar ki padi hai? Mil jayega yaar ghar. Pehle yeh problem toh solve ho jaye.
Neil: Par main kya karu isme? Mujhe in sab mein involve mat kar.
Bobby: Kaisa dost hai yaar tu? Itna bhi nahi kar sakta?
Neil: Ladki tune dekhne jana hai toh main kyu jau wahan? Kya karunga udhar?
Bobby: Karna kya hai? Mujhe moral support de dio. Yaar saath toh chal hi sakta hai. Ek toh waise hi zabardasti le ja rahi hain mummy.
Neil: Acha sun, tujhe nahi karni naa shaadi? Toh wahan jaa kar, mil kar mana karke aa jaio wapas. Kyun stress le raha hai?
Bobby: Matlab tu nahi chalega?
Neil: Chal ro mat. Chal lunga.
Mini, on the other side was pacing nervously in her room, trying to call Preet whose number was not reachable.
Mini: Iska phone nahi milta kabhi bhi. Jab bhi zaroorat ho toh gayab ho jati hai ye... hello, Preet...kahan hai yaar tu? Kab se phone kar rahi hoon tujhe. Tera phone hamesha hi unreachable hota hai.
Preet: Kya ho gaya? Kyun pareshan hai?
Mini: Yaar...main kya karu masi ka? Mujhe toh samajh nahi aata.
Preet: Ab kiska rishta layi hain?
Mini: Pata nahi yaar. Roz ka hi drama ban gaya hai. Mujhe nahi milna kisi se bhi. Kya karu ab?
Preet: Toh mana karde.
Mini: Tujhe kya lagta hai maine mana nahi kiya hoga?
Preet: I know, the same old blackmail, right?
Mini: Haan yaar. Ab koi solution bata..kya karu main?
Preet: Tu kuch bolegi bhi nahi unko. Why does she always interfere?
Mini: Interfere? Nahi yaar Preet! She's just concerned. Aur waise bhi, Babes ke baad, masi hi toh hain yaar... aaj agar main yahan Arya ke sath hoon toh unki wajah se hi. Hum dono ko unhone hi sambhala hai. Itna kuch kiya hai mere liye, isliye toh main zyada kuch bol bhi nahi pati unhe. Aur kya kahu? Har baar ignore nahi kar sakti yaar! Aur upar se woh Babes ki baat karke mujhe emotional kar deti hain. Mujhe phir kuch samajh nahi aata.
Preet: Toh main kya solution du phir? Tune toh khud hi decide kar liya hai. Karle shaadi.
Mini: What? Tu naa Preet, rehene de! Tujhse nahi hoga. Main hi pagal hoon jo tujhse discuss kiya maine yeh sab...chhod, bye..
Preet: Arre, naraz kyun ho gayi hai ab! Tera naa har baar ka aisa hi Mini. Hamesha aise emotional hokar, unko tu kuch kehti nahi hai aur phir mujhe bolti hai. Main kya karu isme?
Mini: Haan toh rehene de naa...mana kiya toh tujhe...kuch mat kar tu..
Preet: Achha sun ab meri baat. Dekh, tune bol diya hai toh milna toh padega. Baki kal dekhte hain. Tu tension mat le. Main aati hoon kal. Aur itna mat socha kar... jaise baki sabko reject kiya hai, isey bhi kar dio.
Mini: Par masi?
Preet: Tu ek kaam kar, aaj raat decide karle tujhe karna kya hai. Masi ko khush karna hai ya khud khush rehna hai? Main tujhse kal milti hoon. Good night!
Preet had hung up on Mini before she could say anything further. She made a puppy face and slouched on her bed before dozing off.
Next day, Mini's room...
Mini: No, no, no..not at all masi... main yeh nahi lagungi. Already yeh dress zabardasti pehna di hai apne jaise main kisi fancy dress competition ke liye ja rahi hoon aur upar se yeh itna dark lip shade! Nahi, bas itna kafi hai. Main isse zyada ready nahi ho sakti.
She stood up to leave.
Poonam: Arre par ja kahan rahi hai? Abhi tere baal bhi toh theek karne hain. Kitna faile hue hain!
Mini: Nahi! Mere baalo ko kuch mat karna. Main...main yeh comb karti hoon na...bas, ab theek hai.. happy?
Poonam: Par abhi tu taiyyar huyi kahan?..
Mini: Masi please! Main ab apne face par kuch apply nahi karungi. Aur baal bhi theek hain mere. Waise bhi, sirf ladke se milna hai... meri shaadi nahi hai aaj.
Preet, who had just come, saw Mini dealing with her aunt and laughed internally. Mini saw her through the mirror.
Mini: Haan, tu hass le pehle!
Poonam: Preet, achha hua tu aa gayi. Samjha na isey...
Preet: Masi, aap jante toh ho isey...isko eyeliner lagane ke liye bhi bol do toh woh bhi itne nakhre se lagati hai. Aur aap isey makeup ke liye bol rahe ho? Rhene do! ...aur, waise bhi..agar ladke ko pasand karna hi hoga toh jaisi yeh hai waise hi pasand karega naa...
Poonam: Nahi kiya... toh phir..?
Preet: Phir kya? Phir yeh usey reject karegi...
The girls shared a hearty laugh.
Poonam: Kya?... Tum dono bhi naa! Jo marzi karo.. meri toh koi sunta hi nahi...
She was leaving but Mini held her hand and stopped her.
Mini: Masi, aap...aap baitho yahan. Aur mujhe batao, kaun nahi sunta aapki? Maine maani na aapki baat? Aur yeh sab materialistic cheeze hain. Theek hi toh bol rahi hai Preet. Maine aapse pehle hi kaha tha ki sirf milne ke liye ready huyi hu main. Bola tha na?
She nodded her head. The doorbell rang.
Mini: Jao. Aa gaye aapke mehman.
Bobby and his mother along with Neil arrived at Poonam's house. Neil, being his childhood friend, was like a family member to them and Bobby's mother was also quite comfortable with him.
Poonam welcomed them and the friends hugged each other. They all assembled in the living room. The ladies recalled their college days as they had met after a long time.
Poonam: Waise, yeh kaun hai? Pehle kabhi dekha nahi isey.. (pointing towards Neil)
Bobby's mother: Yeh Neil hai. Isey tu mere beta jaisa hi samajh le. Bobby ke bachpan ka dost hai.
Poonam offered juice to the three of them. Accidentally, it spilt over Neil's shirt.
Poonam: Sorry beta. Yeh mujhse...
Neil: It's okay aunty. Sukh jayega abhi.
Preet came.
Poonam: Nahi, tum isey abhi saaf karlo nahi toh stain nahi jayega... Preet, beta Neil ko upar washroom le ja. Idhar pani ki thodi problem hai.
She nodded her head and they walked towards the room. Preet's phone rang and she stopped midway.
To be continued...
YOU ARE READING
Eternally Yours | A MiNeil Fanfiction | Patiala Babes | SouNoor
FanficALL THE CHARACTERS AND EVENTS IN THIS STORY ARE ENTIRELY FICTIONAL. IT IS NOT RELATED TO THE ACTORS OF THE SHOW. ******* This story is different from the show. Mini is not a photographer and Neil is not a chef. Neither of them lives in Patiala. Thou...