"to kaisa laga mera surprise isha madam....." wo ekdam uske piche akar bola to wo uchal hi to gayi...sabke jane k bad wo yske liye kitchen me juice lene ayi thi...
"ab socho...es sunsan veeran jagah par .....sirf main aur tum....wo bi pure haq k sath.................
kya hoga tumhara..." wo sargoshi andaz me bola.....to jaise isha ki sans hi atak gayi...."dddd...dekho muje dar ni lagta tumse......aur...mere nazdeek mat aao....." wo use warn karti ek ek kadam piche hoti ja rahi thi...aur wo muskurata uski traf badh raha tha..
"ryan....mmm...main bata rahi hun...mere nszdeek mat...." wo sudji deewar se ja lagi ...ab faraar ki sari rahen band thi ....usne isha k ird gird deewar par apne hath teke...isha ki sanse tez .aur dil jaise siney se bahar ane ko tayar tha.....
"ab bach kar kaha jaogi......" wo uske kan k pas lab le jakar bola...to usne kas kar apni ankhe meech li....
"tumhe pata hai.............tum wo khushkismat ni jo ryan k dil par raj kare..." wo ek jgatke se usse dur hua to wo hairani se use dekhne lagi...
"mere dil ki malika to mere dil me basti hai..... bahut jald main use tumse milwaunga...." wo ankh marta waha se chala gaya....aur wahi khadi jalti rahi.....
*****************
"bas bahut ho gaya.......ab main use aur khud ko aur saza ni de sakta.......ha har gaya main usse...par ye haar muje jeet se aziz hai...."
"to der kis bat ki hai yar.....ja le aa bhabi ko ....." fahad ne use tahuka diya...
"sahi kaha tumne.....aur tumhe pata hai...es pure arse me aj pehli bar muje sukoon mehsus ho raha hai......" wo khushi se bola......
"main tere liye bahut khush hun yar....."
"thank you......."
"sirf thank you se kam ni chalega.....ek lambi chaudi treat chahiye hai muje..........."
"ek kya do treat dunga....bas ek bar kandeel ko le aaon......" wo bharpoor hansa..
" yar mera bi khyal rakhiyo....koi ho nazar me to batana....haye ab akele rehna bada mushkil lag raha hai...." wo aah bharta bola...
"waise ek haseena hai meri nazar me.......kaho to bat karun...." wo razdarana andaz me bola...
"are neki aur puch puch....jald sw jald bat karo na..."
"thik hai...phir teri bhabi ko ane de .....main tujhe bad me bataunga...."
"thik hai yar.....apna khayal rakhna....
" tu bhi...."
*******************
"aap....?" wo shocked si use dekh rahi thi....
"ha kyu....tumhe kisi aur ka entizar tha..." thodi naazghi se bola...kaha to wo soch raha tha use yun dekh kar wo khushi se pagal ho jaegi aur ab aisa pheeka swagat....
" muje kisi ka bi entizar ni tha...." wo bhawen sukedti agey badh gayi to wo hairan reh gaya
"dekho....main bahut achche mood s k sath aya hun....es wakt mera bahes ka koi mood ni hai.....chupchap apna saman pack karo aur chalo....."aur uske to jaise talwe me lagi aur sar par bujhi....
"aur apko ye khush fehmi kaise hui..ki main apke sath chal dungi...."es dhitai par wo tap utha
" achcha...to kyu muje barabar phone aur msgs kiye ja rahe they...." wo uska bazu pakdta gusse se bola....
"hath mat lagaen muje......" wo uska hath jharakti chikhi...
"chillao...mat....apni awaz ko nichi rakho....meri narmi aur sabr ka ghalat faida mat uthao..." wo use ghurta dabe dabe gusse se bola. .
आप पढ़ रहे हैं
Mujhe haq hai...
Romanceye kahani hai pakeeza ki..jiski zindagi bahut mushkilon sy bhari hui hai..aur wo apni zindagi my any wali har mushkil ka samna bahaduri sy karti hai. ...zindagi bas yun hi kabhi dhoop, kabhi chaon si guzar rahi thi..par achanak wakt aisi karwat let...