part-39-

109 10 4
                                    

"haye pakeeza main kya bataun is ladki ny to pareshan karky rakh diya hau mujy...." amina phone par ussy apna dukhda ro rahi thi..

"fikr mat karo amina...sab thik ho jayega...."

"kya thik ho jayega....? tumhy pata hai aj main kitna sharminda hui shaheer k samny......ye to bas uski sharaafat thi...... jo itna sab hony k bad bhi khushi khushi usy sath le gaya  ...aur koi hota na to....."

"allah na kare aisa ho to......tum khamkhah hi paresha ho rahi ho.........wo bas abi thoda uljhi hui hai....thoda wakt shaheer k sath guzaregi to thik ho jayegi......" wo usy tasalli deti boli...

"kya bataun mere naseeb my to bachchon ki shadi achchy sy dekhna likha hi nahi hai.....ek taraf kabeer aur ek taraf ye.....dono ny tang karky rakha hua hai...." wo jhalla kar boli..

"dekho amina es tarah sy apna dil jalany sy kuch nahi hoga.......agar kuch karna hi hai to kuch aisa karo jissy en bachchon ko thodi akal aye....." phir usny amina ko dher sary mashwaron sy nawaza....

"thik hai pakeeza tum jaisa kahogi main waisa hi karungi...."

"achcha to phir main rukaiyya ko  bolkar sanam ko waha bhejti hun...thik hai......."

aur phir usny rukaiyya k sath milkar bahut mushkil sy sanam ko ye keh kar razi kiya ki wo kabeer k sath us mall jaye jahan maaham aur shaheer gaye hain.taki koi gadbad na ho...

"dekhen tayi ma main bata rahi hun....agar usny mere sath zara bi battamizi ki to main chodungi nahi usy..." wo balon ko brush karti unhy warn kar rahi thi...

"ary wo kuch nahi bolega beta....aur tum koi usky liye thodi ja rahi ho....tumhy to maaham aur shaheer k bich sab thik karna hai na...." wo usky hath sy hair brush leti pyar sy boli..

"ji...mamma main sirf unhi k liye. hi ja rahi hun...kyunki shaheer bhai wakayi bahut descent hain...."

"achcha ab jaldi karo....kabeer ata h hoga..."

"ha ha ammi bas ho gaya...."

"mashaallah nazar na lage meri lado ko.." rukaiya uski nazar utarti boli to wo khrab mood k bawajood bi muskura di...

" rukaiya uski nazar utarti boli to wo khrab mood k bawajood bi muskura di

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

"bibi wo kabeer sahab bahar bula rahy hain..." anaro k batany par..un dono ny jaldi sy usy bahar dhakela ki kahin wo apna irada na badal dy.....

gadi me baithy kabeer ny bas ek uchatti  nazar us par dali aur rukh pher liya...

gadi me baithy kabeer ny bas ek uchatti  nazar us par dali aur rukh pher liya

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Mujhe haq hai...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें