kamre me idhar se udhar ghumte use ek ghanta ho gaya tha...par dil ko kisi taur qarar ni araha tha......wo bar bar phone milati..phir koi jawab na pakar maayus ho jati.....
"shaheer...kam az kam ek bar phone to utha len na..." wo pareshani se boli...par es bar bi naqami hath lagi...wo thak kar bistar par baith gayi.......
***few days back****
kandeel ko gadi me baitha dekh uski khushi ka thikana na raha....usne use front seat par bithaya..aur raste bhar uska narm hath apne hathon me rakha...sardiyon ki rat thi..kohre ki wajah se wo slow drive kar raha tha....ab unhe pahunchne me thodi hi duri reh gayi thi ki jab ghar se phone aya ki marwa lapata hai to dono pareshan ho gaye..kandeel to bakaida rone lagi...
"kandeel tum bilkul pareshan mat ho...marwa ko kuch ni hoga.....ham abi wapis chalte hain...." aur usne fauran gadi modh li.....
phir marwa k mil jane ki khushi me function hua....der rat jab function khatm hua to usne ijazat chahi....par maaham ne ayen wakt akar sara mood kharab kar diya...wo sabke samne rone lagi kandeel se lipat kar...
"kya muje apni bahen k sath rehne ka koi haq ni...kya etni buri hun main...."
"api...please ap aisi baten mat karen....main kahin nahi ja rahi .." wo bi bakaida rone lagi...aur bas esi pal shaheer ka mood puri tarah off ho chuka tha ..
"ok ...phir muje ab ijazat den...ammi abbu pareshan ho rahe honge......" wo sar jhuka kar banawti muskuraht chehre par sajata un sabse bola....usne kandeel ko puri trah se ignore kar diya....wo jo usse bat karni chahti thi..use mauqa hi na mila...aur wo chala gaya.....tabse jane kitne msgs calls ki ...par koi answer ni......
"ap bahut bure hain.....main kabi bat ni karungi apse..." wo bistar me my diye rone lagi....
"meri khushiyon k dher tale tum apni muhabbat ka mahel khada karogi aur main chupchap dekhti rahungi...? ...nahi kandeel kabi ni ...kam se kam mere jite ji to main..etni asani se tumhe ek ni hone dungi....aur shaheer tumhe kya lagta hai main etni asani se tumhare raste se hat jaungi....ha ha ha...bhul hai tumhari....bas ab bahut jald tum mere hoge....sirf mere.... ..." wo darwaze ki ot me khadi apne bhayank mansoobey banaye ja rahi thi...aur kisi na kisi bahane wo kandeel ko rok hi leti...yun ek maheena guzar gaya...par shaheer ki taraf se koi reply ni aya.....
*******************
"isha......""ji bhai...."
"muje kuch bat karni hai tumse.....room me ajao...."
"ok bhai..."
"darwaza band kar lo..." isha k ate hi usne order diya....
"kya chal raha hai ye sab..." wo do took bola to isha nasamjhi se use dekhne lagi...
"tumhe kya lagta hai...tum jo kar rahi ho...wo kisi ko dikhayi ni de raha hai..." wo sakht lehje me bola
"par bhai...maine kiya kya hai..." wo hairani se boli...
"tum ek bar thik se apne andar jhank logi...to muje ni lagta kuch batane ki zarurat hai..."
"par bhai...."
"enough isha enough....es ghar k log sidhe sade hain to iska ye matlab hargz ni ki tum iska ghalat faida uthao...."
"par bhai. ..jo usne kiya kya wo thik tha...." usne shikwa kiya...
"jo bi hua ghalat tha...........par iska ye matlab harghiz ni ki tum bi wahi ghalti karo..........agar ghaltiyan hoti hain to unhe sudhara jata hai...na ki apni bewakoofi se aur badhayi jayen.....jo hua use kismat ka lkha samajh kar qubool karo...kyunki ALLAH k har kam me behtari hamari hoti hai.....esliye ab ye bachpana chodo ..aur apni zimmedari uthao.... "
आप पढ़ रहे हैं
Mujhe haq hai...
Romanceye kahani hai pakeeza ki..jiski zindagi bahut mushkilon sy bhari hui hai..aur wo apni zindagi my any wali har mushkil ka samna bahaduri sy karti hai. ...zindagi bas yun hi kabhi dhoop, kabhi chaon si guzar rahi thi..par achanak wakt aisi karwat let...