"aan..ye kaisa rahega....."
"wow its looking beautiful...."
"achcha. ruko ...main dusra bi try karti hun....." phir wo dusry juty ka joda pehenny lagi...
"ye kaisa hai..."
"this is beautiful....."
"edward...maine pichly adhy ghnty me 40 jodey shoes try kar chuki hun ....aur tumny ab tak ek bi select nahi kiya hai....bas yahi kehty ja rahy ho....ye achcha hai ye achcha hai....." wo chidh kar uski nakal utarti boli...
"ab main kya karun....jab sary hi jodey achchy lag rahy hain......" wo kandhy achkata bola.....actually wo ye sab jan bujh kar kar raha tha....taki wo waha late pahuchy....
"mam ...sir wakayi my sach keh rahy hain....apky pair itny khubsurat hain ki sary hi ap par saj rahy hain ....." juty dukhany wala ladka bola...to wo usy ghurny laga
"
"madam ny jitny try kiye hain sab pack karo...." wo pant ki jeb my hath dalta bola....to uska mu khula ka khula reh gaya.....
"kkk...kya ...ap hosh my to hain...." wo ankhy badi karky boli....
"main aisa hi hun..." wo uski ankho my ankhy dal kar bola....
"mujhy kya....tum chaho to usky liye puri dukan khareed lo...." jany kyu usky dil ko bura lag raha tha.......wo kyu diana k liye ye sab le raha tha....
"wo bi le lunga.....filhal tum kuch aur chiz leny my meri help karo..."
"mujhe koi help nahi karni hai....ap mujhy le chalen...." uska mood kharab ho chuka tha
"kyu.....koi problem hai kya....."
"mujy kya problem hogi.....bas mujy nahi karni apki help..." wo hath siny par lapetty boli...
"hmmmm....kahin aisa to nahi ki tum ye soch rahi ho ki main ye sab tumhary liye kyu nahi kar raha hun...." wo mazy leta bola...wo apni jagah sy uchal ho to gayi....kyunki na chahty huwe bi ...wo yahi to soch rahi thi....
"mmm...main kyu sochny lagi aisa......aiwain kuch bi bology..." wo khud ko compose karny lagi...
"achcha...to phir tum meri help karny sy inkar kyu kar rahi ho ab..." wo bhawen achka kar bola...
"ha to ka rti hin na help....chalo..." wo dant peesti.....dusry section my chali gayi...aur wo apny hoth daba kar hansi rokny ki koshish kar raha tha...
aur kafi der ki chan phatak k bad....usny diana k liye ek purse select kiya....phir wo dono waha sy nikl gaye....chunki usny pehi azan ko inform kar diya tha.... esliye wo waha rukayya k sath pahunch chuka tha......
"ringgggggg...." uska mbl baja...to usny nmbr dekha...ye liam tha...
"hello....
" big b....liam...here...."
"yes liam"
"actually...big bi...main...rasty me hun....meri car kharab ho gayi hai....to kya ap mere liye kuch arrange kar sakty hain...."
"kaha ho tum...bolo ...main gadi bhejta hun....."phir usny usy jagah batayi...
" hey wait....main...bi abi yahin aaas pas hi hun....tum ruko...main hi tumhy pick jarta hun..."
"ok.....big b"
"kya...hua...koi problem hai kya...." pakeeza ny apreshani sy pucha...
"nahi.....wo bas liam ki car kharab ho gayi. hai ..aur wo yahi agey hi hai ....to ham usy pick karny ja rahy hain ab...." bahar nazry jamaye bola...
आप पढ़ रहे हैं
Mujhe haq hai...
Romanceye kahani hai pakeeza ki..jiski zindagi bahut mushkilon sy bhari hui hai..aur wo apni zindagi my any wali har mushkil ka samna bahaduri sy karti hai. ...zindagi bas yun hi kabhi dhoop, kabhi chaon si guzar rahi thi..par achanak wakt aisi karwat let...