part-48

118 7 13
                                    

"ye sab kya wakayi sach hai.....arsalan ka wo jumla...kyu kaha unhone aisa ....kya wo bi ......" ? wo apne kamre k bed par ghutno par sar diye baithi rat k es paher sochon k jaal me uljhi hui thi.....jab zahen me yakdam hi jhamaka sa hua......

"par akhir aisi kya wajah hai jo unhe es trah jaldbazi me mujhse shadi karni padi" wo sidhi uth baithi...."aur dad......dad ka yun achanak muje yaha bhejna phir mera aur arsalaan ka nikaah....." wo bistar se uth khadi hui......."koi na koi badi wajaha zarur hai es sab k piche..." wo abi soch hi rahi thi jab darwaze par dastak hui........

"kon....."

"main hoon..." arsalan ki awaz par satpata gayi..us wakiye k bad se wo apne room me band hokar reh gayi thi...abi wo soch hi rahi thi kya kare ki jab wo andar chala aya...

"tum tayar ho jao...ham bahar ja rahe hain...." wo apni dilkash personality k sath hazir hua...jabki wo es nayi peshkash par hairan hi reh gayi...

"tum jaldi se fresh ho jao...tab tak main tumhare liye dress select karta hun......" wo to behosh hote hote bachi.....jane kaise bathroom tak gayi....

"ALLAH" khair kare ye kya ho gaya hai arsalan ko.......kahin ye sab khwab to nahi...." use to jaise apni kan aur ankho par yakeen na araha ho....

"main galat ni thi sanam...meri ankho ne dhokha ni khaya tha....arsalan bi mere liyewahi ahsasat aur jazbat rakhte hain.....jo mere dil me unke liye hain......aur abto....abto wo mere shauhar hain.....abto main unhe bejhijhak apne dil k bat keh sakti hun na...." usne sharm se apna chehra chipa liya...aine me khud ka samna karne ki bi himmat ni thi usme....

"offoh...marwa ab etni bi kya jaldi hai......jab arsal tumhare liye feelings rakhte hain....to pehle unhe bolne do na...." uske dil ne use fauran toka...jis par wo man masos kar reh gayi...

"hmmmm....waise bat to sahi hai....ladki ko itna utawla pan nai dikhana chahiye......chalo yehi karte hain ...." wo khud ko samjhati bahar nikli to wo samne hi khada tha hath me khud k kapdon se match karti dress liye huwe....

" ye tum par perfect lagega........kya tum ise try karna chahogi....." wo use par nazre jamaye bola....

"(try.....? are main to ise apne siney se lagakar rakhungi...." )wo bewakoofon ki trah use dekheti muskuraye ja rahi thi...

"its ok....agar tumhe kuch aur pahenna ho to....."wo koi jawab na pakar palatne laga jab wo bol padi

"are nahi to....muje yahi pehenna hai...." wo fauran uske hath se dress leti andar chali gayi....

"chalen...." wo bahar nikli to arsalan palak jhapkana hi bhul gaya....
us kali dress me wo wkayi behadh nazuk si gudiya lag rahi thi.....

"ahaaa.......ha..chalte hain..." usne fauran nazren pher li....aur phir wo use pura din ghumata raha...uske sath icecream khayi....jhula jhula...movie dekhi.aur har wo kam kiye jisse marwa khush hoti...aur ye badlaw uske andar kab aya use pata hi na chla......

************************
hall me aisa sannata tha ki ek suin bi girti to shor uth jata.....sabko mano saanp sungh gaya tha....aur sabse zada shock me thi pakeeza...wo  beyakeeni se Edward ko dekhe ja rahi thi....aur kuch aisa hi haal  ryan ka tha....hairat k sath sath usse behadh gussa bi tha....

"tune itni badi baat hamse chipayi bi kaise........tuje kya laga tu sab akele sambhal lega..." adil chaba chaba kar bola...

"aur to aur apne mujhse bi ek bar mashwira karna zaruri ni samjha.....ye bi ni socha ki ham par kya guzregi...." liam bi apne bhai ko ghre ja raha tha...har shaks us par sawalon ki baochar kar raha tha...siwaye pakeeza k ...jo gham aur takleef se bas use dekhe ja rahi thi....

Mujhe haq hai...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें