After changing his clothes As went to guest room he see hm is looking at
her left hand.As- ese kya dekh rahi h aap apne hath me ( while entering in room)
Hm- aap aa gaye ( happily
As- ha vo hamara Kam jaldi khtam ho gaya tha.
Hm- ohh.
As- aapne abhi tak hamare sawal ka jawab nhi diya.
Hm pointed towards her engagement ring- hum ye soch rahe the ki
humne ye ring kab li bhut khubsurat.As- ye sagai ki anguthi h ( he said plainly)
Hm- sagai ki ( she is getting some flashback of her engagement) she held
her head in her palm.As- Haseena aap jyda jor mat dijiye apne mastisk par ( worriedly)
She become normal.
Hm- abhi aapne hume Sirf Haseena kaha na.
As- vo hume aapko yahi bolne ki aadat h isliye muh se nikal gaya sorry
ab haseena ji hi bolengeHm- nhi nhi hume acha laga aap hume haseena hi bola kariye. Vase toh
Haseena ji bhi hume acha laga aaj tak sirf aapne hi hume is naam se bulaya
hAs remind something.
Kyuki hum sirf aapki Haseena ji h is naam se sirf aap hume bula
sakte hai.Hm snapped her fingers in front of him.
Hm- Anubhav ji kaha kho gaye.
As- nhi kahi nhi.
Hm- aap bar bar kaha kho jate h.
As- aapki yaado me ( in flow flow)
Hm- ji?
As- nhi kuch nhi aap bataiye aapki tabiyat kaisi h ab.
Hm- kafi bhetar h lakin kabhi kabhi sir me or pet me dard hota hai.
As- humne aapse kaha tha na ki aap jyda mat socha kijiye dhire dhire
yaad aa jayega aapko( tensed)Hm- kya kare kuch naya dikhta h toh uske bare me sochne lag jate
h.lakin pet me dard kyu ho raha hAs become emotional remembering her miscarriage.
As- haa voh aapke pet par ek pathar laga tha shayad us vajah se ( nervously)
Hm- ohh.
As- vase aap chahe toh aap apne ghar ja sakti h kab tak aapko sab yaad nhi aa jata kyuki vaha ki chizo se toh aap parichit h toh aapke mastishk par bhi jyda dabav nhi padega. ( With heavy heart)
Hm- nahi hume yaha aapke or maa ke sath hi rehna h hume yahi acha lag raha h shyad iski vahaj se hume jald sab yaad aa jaye.( With smile )
As- aap sach me hamare sath rehna chahti h..
Hm- kyu hame abhi ye yaad nhi h ki aap hamare pati h toh aapne dusra chakkar chala liya (taunted him)
As smile as she taunted him and he is missing her this side.
Hm- aap muskura kyu rahe h..As- aapne hume abhi taana diya na. Hum toh intezar kar rahe the kyuki din me ek bar aapka tana na sun le toh din khatam nhi hota ( said in flow flow)
Hm shocked - yani aapki patni bankar hum aapko taane dete h.
As- are nhi nhi vo sab chodiye apne batya nhi ki aapko jab yaad nhi h ki hum aapke pati h toh aap kyu rehna chahti h ( try to change topic)
Hm- ha mana yaad nhi h lakin pata nhi kyu aapke sath acha lagta h kuch apana pan hum itni jaldi kisi se attach nhi hote or aap h bhi toh itne ache or maa bhi humse bhut pyar karti hai.( Smile)
YOU ARE READING
Anuseena-Strangers to lovers
RomanceAnubhav Singh- A New DSP in Lucknow,live with his maa, a very rude and arrogant person but after meeting Haseena he got changed. Haseen Malik- A SHO in Mpt Lucknow, live with her ammi.she is a jazbati queen a sweet and beautiful and soft hearted gi...